1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लॉकडाउन: सोनू सूद ने केरल में फंसी 177 लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट, घर भेजने में की मदद

लॉकडाउन: सोनू सूद ने केरल में फंसी 177 लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट, घर भेजने में की मदद

सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। अब उन्होंने केरल में फंसी लड़कियों की भी मदद की है।

IANS IANS
Updated on: May 29, 2020 15:47 IST
सोनू सूद ने केरल में फंसी लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SONU_SOOD सोनू सूद ने केरल में फंसी लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट

कोच्चि: देशभर में कई प्रवासी कामगारों को उनके गृहनगर भेजने के बाद अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर दरियादिली दिखाते हुए लॉकडाउन के बीच केरल में फंसी ओडिशा की 177 लड़कियों को वहां से एयरलिफ्ट करवाया है। राज्यसभा सांसद अमर पटनायक ने शुक्रवार को सोनू द्वारा उड़िया लड़कियों को एयरलिफ्ट करने की पहल के बारे में ट्वीट किया।

पटनायक ने ट्वीट किया, "सोनू सूदजी, आपके द्वारा उड़िया लड़कियों को केरल से सुरक्षित वापस लौटने में मदद करना सराहनीय है। यह श्रेय आपके द्वारा किए गए प्रयासों को जाता है। यह देखना अविश्वसनीय है कि आप कैसे जरूरतमंदों को उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। आप और सक्षम बनें।"

बताया जा रहा है कि एर्नाकुलम में फंसी लड़कियों की मदद के लिए एक विशेष विमान की व्यवस्था की गई।

प्रवासी मजदूरों को घर भेजते सोनू सूद

प्रवासी मजदूरों को घर भेजते सोनू सूद

ओडिशा की रहने वाली ये लड़कियां वहां एक स्थानीय कपड़ा फैक्ट्री में सिलाई और कढ़ाई का काम करती थीं। विमान में 10 प्रवासी मजदूर भी सवार हुए, जो एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम कर रहे थे।

सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं

सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं

अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने आईएएनएस को वे तस्वीरें उपलब्ध कराईं, जिसमें कोच्चि हवाईअड्डे के बाहर खड़ी लड़कियों को देखा जा सकता है। भुवनेश्वर हवाईअड्डे पर उतरने के बाद लड़कियों ने खुशी-खुशी कैमरे के सामने पोज दिया। सोनू की तस्वीरें उनके हाथों में थीं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X