Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

सोनू सूद को जैकी चैन से मिली ये सीख

सोनू सूद पिछले काफी समय से अपनी आगामी भारतीय चीनी फिल्म ‘कुंग फू योगा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह दिग्गज अभिनेता जैकी चैन के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। जैकी चैन के साथ काम करने के दौरान...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 28, 2016 11:19 IST
sonu- India TV Hindi
sonu

नई दिल्ली: अभिनेता सोनू सूद पिछले काफी समय से अपनी आगामी भारतीय चीनी फिल्म ‘कुंग फू योगा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह दिग्गज अभिनेता जैकी चैन के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। जैकी चैन के साथ काम करने के दौरान सोनू सूद को काफी चीजे उनसे सीखने के लिए भी मिली। सोनू का कहना है कि दिग्गज अभिनेता जैकी चैन के साथ शूटिंग करने के दौरान उन्होंने सफल होने के बाद जमीन से जुड़े रहने का महत्व बताया।

इसे भी पढ़े:-

सोनू ने बताया, "जैकी चैन से उन्हें काम के दौरान बड़ी सीख मिली। उन्होंने कहा कि जीवन में आप कुछ भी हासिल कर लें, यह मायने नहीं रखता। हमें हमेशा अपनी जड़ों से जुड़े रहना चाहिए।" सोनू जल्द ही जैकी चैन के साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। जैकी चैन को इस साल की शुरुआत में अपनी उपलब्धियों के लिए मानद ऑस्कर पुरस्कार से नवाजा गया। दोनों की एक साथ भारतीय फिल्म 'कुंग फू योग' आने वाली है।

फिल्म 'कुंग फू योग' पूर्व में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की यात्राओं के दौरान दोनों देशों के बीच की गई तीन फिल्मों के समझौते का हिस्सा है। इस फिल्म के निर्देशक स्टैनली टॉन्ग हैं। इस फिल्म में अमायरा दस्तूर और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म 'कुंग फू योग' अगले साल फरवरी में रिलीज होगी। इसके पहले सोनू फिल्म 'तूतक तूतक तूतिया' में नजर आए थे। वह अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उन्हें उम्मीद है कि लोग भी इसे पसंद करेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement