1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बेटे ईशान के साथ वर्कआउट करते नज़र आए सोनू सूद, देखें वीडियो

बेटे ईशान के साथ वर्कआउट करते नज़र आए सोनू सूद, देखें वीडियो

सोनू सूद के इस वीडियो को युवा वर्ग बहुत पसंद कर रहा है। उनकी फिटनेस के सभी कायल हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 01, 2020 8:20 IST
बेटे ईशान के साथ वर्कआउट करते दिखाई दिए सोनू सूद- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SONU_SOOD बेटे ईशान के साथ वर्कआउट करते दिखाई दिए सोनू सूद

इस संकट की घड़ी में सोनू सूद को आपने हजारों प्रवासी मजूदरों को घर भेजते देखा होगा। कभी एयरपोर्ट तो कभी रेलवे स्टेशन, वो खुद फील्ड पर जाकर पूरा मुआयना भी करते हैं। अब उन्होंने युवाओं को प्रेरणा देने के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं। इसमें उनके बेटे ईशान भी पूरा साथ दे रहे हैं। लोगों को अपने घर पहुंचाने के नेक काम के साथ-साथ वो अपनी फिटनेस पर भी ध्यान देते हैं। 

सोनू सूद ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ट्विनिंग।' इसमें बाप-बेटे की जोड़ी एक साथ घर पर एक्सरसाइज कर रही है। इस पर फराह खान, वत्सल सेठ, किश्वर मर्चेंट और दिगांगना सूर्यवंशी सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर उनकी फिटनेस की तारीफ की है।

'द कपिल शर्मा शो' कर रहा है वापसी, सोनू सूद हो सकते हैं पहले गेस्ट, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

सोनू सूद ने 1996 में सोनाली संग शादी की थी। उनके दो बेटे हैं, ईशान और अयान। 

इसके साथ ही सोनू ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। वो लगातार जरुररतमंदों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने प्रवासी मजदूरों के घर जाते हुए फोटो शेयर कर लिखा कि उनके चेहरे पर मुस्कान देखकर मैं बहुत खुश हूं।

सोनू ने कोरोना वायरस महामारी के बीच हजारों मजदूरों को बसों, ट्रेनों और फ्लाइट के जरिए उनके घर पहुंचाने में मदद की है। ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद के लिए वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपनी टीम का नंबर भी शेयर कर दिया था। उन्हें 'भारत का रियल हीरो' कहा जाने लगा। लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X