1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनी ला रहा है बच्चों के लिए नए शो, हो जाइए तैयार

सोनी ला रहा है बच्चों के लिए नए शो, हो जाइए तैयार

चैनल की तरफ से जारी बयान के अनुसार, यह शो हर एपिसोड में उच्च गुणवत्ता वाले 3डी एनिमेशन और रोमांच के जरिए बच्चों की कल्पनाओं को ऊंची उड़ान देने का वादा करता है। 21 मई से शुरू हो रहे इस शो का प्रसारण हर दिन दोपहर 12 बजे से किया जाएगा।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: April 22, 2018 19:18 IST
सोनी ये- India TV Hindi
सोनी ये

नई दिल्ली: सोनी ये चैनल अपनी पहली वर्षगांठ मना रहा है और इस मौके पर यह चैनल बच्चों के लिए ढेरों सरप्राइज लेकर आया है। इसने पूरे साल देशभर के बच्चों का मनोरंजन करने का वादा किया है। चैनल बच्चों के लिए न केवल बेहतरीन सामग्री तैयार कर रहा है, बल्कि इसने अपने नए शो 'किको एंड सुपर स्पीडो' की भी घोषणा की है। यह एक एक्शन कॉमेडी शो है, जो इस साल का सबसे बड़ा लॉन्च है, जिसमें सुपरहीरो किड और उसके खास गैजेट कार 'सुपर स्पीडो' के कारनामों को दिखाया गया है।

चैनल की तरफ से जारी बयान के अनुसार, यह शो हर एपिसोड में उच्च गुणवत्ता वाले 3डी एनिमेशन और रोमांच के जरिए बच्चों की कल्पनाओं को ऊंची उड़ान देने का वादा करता है। 21 मई से शुरू हो रहे इस शो का प्रसारण हर दिन दोपहर 12 बजे से किया जाएगा।

बयान के अनुसार, चैनल 2018 में टेलीविजन के लिए 10 फिल्में लेकर आ रहा है। उनमें से पांच फिल्में इस गर्मी में उनके 'हाउसफुल फ्राईडे' के रूप में लॉन्च होंगी। ये फिल्में चैनल के दो शोज पर आधारित हैं, इसलिए प्रीमियर होने वाली इन फिल्मों में शामिल हैं- 'बनी इन प्लेन हाईजैक', 'हनी बनी इन हिमालयन कार रैली', 'हनी बनी इन डबल इम्पैक्ट', 'गुरु और भोले द ग्लैडिएटर्स' और 'गुरु और भोले इन एलियन बस्टर्स'।

बयान में कहा गया है कि इन फिल्मों का प्रीमियर हर शुक्रवार को सुबह 9.30 बजे और अपराह्न् 1.30 बजे किया जाएगा। इसकी शुरुआत चार मई से होगी। इन नई फिल्मों के अलावा, यह चैनल शोज के नए हॉलिडे एपिसोड भी प्रसारित करेगा। बयान के अनुसार, चैनल द्वारा दो नई भाषाओं बंगाली और मलयालम का विकल्प दिया जा रहा है। पांच भाषाओं- हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बंगाली और मलयालम के साथ यह भारत का एकमात्र चैनल बनने जा रहा है।

चैनल की बिजनेस हेड (एसपीएन किड्स जोनर) लीना लेले दत्ता ने कहा, "चैनल की शुरुआत से ही हमारी कोशिश रही है कि हम और खुशियां, मनोरंजन पेश करें। हम जो कुछ भी करते हैं, उसके केंद्र में बच्चे होते हैं। प्यारे-प्यारे किरदारों के माध्यम से चैनल उनके साथ उनकी दुनिया और कहानियां तैयार कर रहा है, चाहे वह ऑन-एयर हो या फिर ऑन-ग्राउंड। इन गतिविधियों के जरिए बच्चों ने हमारे किरदारों के साथ एक रिश्ता बना लिया है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment