1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Sridevi 1st Death Anniversary: श्रीदेवी के आखिरी पलों को लेकर बोनी कपूर ने किया ये खुलासा

Sridevi 1st Death Anniversary: श्रीदेवी के आखिरी पलों को लेकर बोनी कपूर ने किया ये खुलासा

Read In English

साल 2018 आज ही के दिन श्रीदेवी के मौत की खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। और आज श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी पर एक बार फिर से बॉलीवुड से लेकर देश की आम जनता गम में डूबा हुआ है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 24, 2019 6:59 IST
sridevi- India TV Hindi
sridevi

नई दिल्ली: साल 2018 आज ही के दिन श्रीदेवी के मौत की खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। और आज श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी पर एक बार फिर से बॉलीवुड से लेकर देश की आम जनता गम में डूबा हुआ है। श्रीदेवी की आखिरी पलों की कुछ खास तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में श्रीदेवी पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ नजर आ रही हैं। श्रीदेवी की बड़ी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म धड़क को नहीं देख पाईं। इस फिल्म को लेकर जाह्नवी से ज्यादा श्री को इंतजार था लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

श्रीदेवी के डेथ एनिवर्सी पर श्रीदेवी के आखिरी पलों को याद करते हुए बोनी कपूर ने कई खुलासे किए। बोनी से पूछा गया उस दिन क्या-क्या हुआ था उसपर बोनी का जवाब आप खुद ही पढ़ लीजिए। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और बेटी जान्हवी कपूर कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वह अभी भी इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं। बोनी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रीदेवी के आखिरी पलों के बारे में बताया था। 

फरवरी 2018 को श्रीदेवी ने अपने परिवार सहित दुबई में भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड की थी। ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा ने अपने ब्लॉग में श्रीदेवी के आखिरी वक्त को याद किया था। बोनी कपूर ने बताया था- श्रीदेवी ने 24 फरवरी की सुबह मुझे मैसेज किया था। श्रीदेवी ने लिखा था- पापा मैं आपको मिस कर रही हूं। श्रीदेवी बोनी कपूर को प्यार से पापा कहती थीं।  

बोनी कपूर ने इस मैसेज के रिप्लाई में लिखा था- मैं भी आपको मिस कर रहा हूं। बोनी कपूर ने दिन के साढ़े तीन बजे की दुबई की फ्लाइट बुक की थी। उन्होंने श्रीदेवी को मैसेज किया वह एक मीटिंग में हैं ऐसे में वो फोन स्विच ऑफ रख रहे हैं। दरअसल बोनी श्रीदेवी को सरप्राइज देने वाले थे। 

देखते ही लगाया एक दूसरे को गले

बोनी कपूर शाम 6:20 बजे श्रीदेवी को सरप्राइज देने दुबई के होटल में पहुंचे थे। बोनी कपूर के पास कमरे की डुप्लीकेट चाभी थी। इस सरप्राइज से श्रीदेवी काफी खुश थीं। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया। बोनी के मुताबिक श्रीदेवी को लग रहा था कि मैं उन्हें ये सरप्राइज देने वाला हूं। दोनों ने लगभग आधे घंटे तक बातचीत की। 

बोनी ने रोमांटिक डिनर प्लान किया हुआ था। बोनी कपूर के मुताबिक- मैं लिविंग रूम में चला गया था। वहीं, श्रीदेवी बाथरूम में चली गई थी। बोनी टीवी पर इंडिया और साउथ अफ्रीका का मैच देख रहे थे। इसके बाद वह पाकिस्तान सुपर लीग का मैच देख रहे थे। उन्होंने लगभग 15 से 20 मिनट तक ये मैच देखा। रात आठ बजे बोनी कपूर ने लिविंग रूम से श्रीदेवी को अवाज दी।

इस बात से चिंतित थे बोनी कपूर
बोनी कपूर दरअसल इस बात को लेकर चिंतित थे कि शनिवार के दिन रेस्टोरेंट में काफी भीड़ होती है। ऐसे में सारी टेबल बुक हो जाएगी। बोनी श्रीदेवी के कमरे में गए और उन्हें बाथरूम को नॉक किया। लेकिन कोई जवाब नहीं आया। बाथरूम के अंदर नल खुला था। बोनी कपूर ने जोर से जान-जान चिल्लाया। लेकिन, श्रीदेवी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। 

ये भी पढ़ें:

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रम्हास्त्र' में ये WWE रेसलर भी आएंगे नज़र

श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी के एक दिन पहले बेटी जाह्नवी कपूर हुईं इमोशनल, तस्वीर शेयर कर लिखा ये

श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी पर साड़ी नीलाम करेंगे बोनी कपूर, देखें तस्वीरें

 ये

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X