Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

राजामौली ने प्रभास को कहा शुक्रिया, उनके बिना नहीं बन सकती थी ‘बाहुबली’

एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली’ को लेकर दर्शकों में खास उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म के कलाकारों ने भी दर्शकों के बीच अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। राजामौली का कहना है कि...

India TV Entertainment Desk
Published on: April 13, 2017 19:22 IST
baahubali- India TV Hindi
baahubali

मुंबई: फिल्मकार एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली को लेकर दर्शकों में खास उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म के कलाकारों ने भी दर्शकों के बीच अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। राजामौली का कहना है कि बहु प्रशंसित फिल्म 'बाहुबली' के दोनों भागों का निर्माण अभिनेता प्रभास के कारण संभव हो सका। प्रभास का शुक्रिया अदा करते हुए राजामौली ने कहा कि उन्होंने इन दोनों फिल्मों के लिए अपना काफी समय समर्पित किया है। 'बाहुबली : द कनक्लूजन' का आईमैक्स पोस्टर लांच के दौरान बुधवार को राजामौली ने यह बात कही।

प्रभास की प्रशंसा करते हुए राजामौली ने कहा, "यह पूरी फिल्म 'बाहुबली' प्रभास के कारण पूरी हो पाई है। वह दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मुख्य कलाकारों में से हैं। उन्होंने इस फिल्म पर भरोसा किया और अपने साढ़े तीन साल का समय इसे दिया। मुझे नहीं लगता कि कोई और कलाकार इस प्रकार की परियोजना में इतना शामिल हो सकता है और वह भी ऐसे जुनून और प्रतिबद्धिता के साथ।"

राजामौली से पूछा गया कि कई बार फिल्म बनाने वाले पर उसकी फिल्म की तुलना में कम ध्यान दिया जाता है। इस पर उनका क्या कहना है। उन्होंने कहा, "यह फिल्म बाहुबली एक असाधारण उत्पाद की भांति हैं और हम सब इससे जुड़े लोग हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं इस फिल्म से बड़ा हो सकता हूं।" आईमैक्स के अनुभव के बारे में राजामौली ने कहा, "15 साल पहले मैं आईमैक्स के प्रारूप में एक फिल्म देखी थी। बचपन में हम 70 एमएम की स्क्रीन पर फिल्म देखते थे और अचानक आईमैक्स के कारण नयापन आया। इसका अनुभव बेहद अलग होता है।"

राजामौली ने कहा कि लोगों को इस फिल्म का बड़े स्क्रीन और अधिक साफ आवाज के साथ अनुभव लेने की जरूरत है, ताकि वे समझ सकें कि इस फिल्म में क्या दिखाए जाने का इरादा है। 'बाहुबली : द कनक्लूजन' में प्रभास के साथ राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और राम्या कृष्णन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement