Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

‘बाहुबली 2’ के खिलाफ शुरु हुआ विरोध, जानिए क्यों कट्टप्पा बन गए वजह?

एस.एस.राजामौली के निर्देशन बनी आगामी फिल्म 'बाहुबली 2' को लेकर देशभर में चर्चा बनी हुई है। यह 2015 में आई फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' का दूसरा भाग है। फिल्म का क्लाइमेक्स अपने पीछे कई सवाल छोड़ गया था। जिसकी वजह से जो...

India TV Entertainment Desk
Published on: April 13, 2017 16:51 IST
baahubali- India TV Hindi
baahubali

नई दिल्ली: फिल्मकार एस.एस.राजामौली के निर्देशन बनी आगामी फिल्म 'बाहुबली 2' को लेकर देशभर में चर्चा बनी हुई है। यह 2015 में आई फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' का दूसरा भाग है। फिल्म का क्लाइमेक्स अपने पीछे कई सवाल छोड़ गया था। जिसकी वजह से जो भी दर्शक इसका पहला भाग देख चुके हैं वह इसके दूसरे भाग के रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह 350 करोड़ रुपए के बड़े बजट में बनी है। इसी के साथ यह भारत में सबसे महंगी फिल्मों में शामिल होने जा रही है।

लेकिन कर्नाटक के फैंस के लिए बुरी खबर यह है कि इस फिल्म को यहां रिलीज करने से कुछ कन्नड़ संगठनों ने इंकार कर दिया है। खबरों के अनुसार इसके विरोध की वजह है फिल्म में कट्टप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज। दरअसल कन्नड़ संगठनों का नेतृत्व करने वाले ऐक्टिविस्ट वतल नागराज ने सत्यराज पर आरोप लगाया है कि कावेरी जल विवाद के वक्त उन्होंने सभ्यता की सभी सीमाओं को लांघ दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने कर्नाटक और यहां रहने वाले लोगों के खिलाफ काफी गलत बातें कही थीं।

एक समाचार पत्र को दिए गए इंटरव्यू के दौरान वतल ने कहा कि, "हम फिल्म के खिलाफ नहीं है बल्कि इसमें कट्टप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज के खिलाफ हैं और इसीलिए वह कर्नाटक के किसी भी सिनेमाघर में इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।" हालांकि वहीं दूसरी तरफ वतल ने खुद ही इसी परेशानी का समाधान बताते हुए कहा है कि अगर सत्यराज कर्नाटक के लोगों से माफी मांग लेते हैं तो राज्य में फिल्म रिलीज होने से उन्हें कोई ऐतराज नहीं होगा।

अब यह तो वक्त ही बताएगा कि क्या सत्यराज अपनी फिल्म 'बाहुबली 2' को कर्नाटक में रिलीज करने के लिए मांफी मांगते हैं। बता दें कि इसके पिछले भाग ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपए से भी ज्यादा कमाई कर नए रिकॉर्ड कायम किए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement