Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

ED के आरोप पर आतिशी का पलटवार, बोलीं-'अब ये सब चलने वाला नहीं है जी'

दिल्ली शराब घोटाला मामले में ईडी ने आम आदमी पार्टी पर विदेशी फंडिंग का आरोप लगाया। ईडी के आरोपों का जवाब आप नेता आतिशी ने दिया है और कहा है कि ये सब भाजपा की नई चाल है।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Kajal Kumari Published on: May 20, 2024 18:31 IST
aatishi replied ed allegation- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ईडी के आरोपों का आतिशी ने दिया जवाब

ईडी ने सोमवार को दावा किया है कि आम आदमी पार्टी को विदेशी फंडिंग मिली है। गृह मंत्रालय को दी गई अपनी रिपोर्ट में ईडी ने बताया है कि 2014 से 2022 के बीच आम आदमी पार्टी को कुल 7.08 करोड़ रुपये की विदेशी फंडिंग मिली है। रिपोर्ट के अनुसार आम आदमी पार्टी को अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सऊदी अरब, यूएई, कुवैत, ओमान और अन्य देशों में रहने वाले कई लोगों से पैसा मिला है।ईडी के इस आरोप पर आम आदमी पार्टी ने जवाब दिया है। आप नेता आतिशी ने इसका सीधा सबंध भाजपा से बताया है और कहा है कि अब ये सब नहीं चलने वाला है जी। आतिशी ने भाजपा पर कई तरह के आरोप लगाए हैं।

आतिशी ने दिया जवाब-ये सब चलने वाला नहीं

ईडी के आरोप पर AAP का बयान समाने आया है जिसमें आप नेता आतिशी ने कहा है कि शराब घोटाले और स्वाति मालीवाल प्रकरण फेल होने के बाद अब बीजेपी ये नया मामला लाई है। कल एक और मामला आएगा और नए मामले आगे भी आते रहेंगे। आतिशी ने कहा है कि इससे साफ़ ज़ाहिर है कि बीजेपी दिल्ली और पंजाब की सभी बीस सीटें हार रही है। आतिशी ने कहा कि अब ये सब चलने वाला नहीं है। मोदी जी से जनता बहुत नाराज़ है।

ये ED नहीं भाजपा की कार्यवाही है-आतिशी

आतिशी ने कहा कि ये कई साल पुराना मामला है, जिस पर सारे जवाब ED, CBI, MHA और Election Commission को दिये जा चुके हैं तो फिर से मोदी जी ये क्या नई बात लेकर आए हैं। ये बस भाजपा की AAP को बदनाम करने की साजिश है। आतिशी ने कहा कि हर चुनाव से पहले भाजपा ये सब करती है और अगले चार दिन में कई ऐसे गलत आरोप लगाए जाएंगे। सबसे बड़ी बात ये है कि मोदी जी CM केजरीवाल जी से डरे हुए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement