Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन परिवार संग पहुंचे जमनाबाई बूथ, कैमरे के सामने स्याही वाली उंगली फ्लांट करती दिखीं ऐश्वर्या राय

महाराष्ट्र की 13 लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। कई सितारे वोट देने के लिए मतदान केन्द्र पर पहुंच रहे हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन भी अपनी फैमिली के साथ लोकसभा चुनाव में वोट डालने के लिए पहुंचे। वहीं ऐश्वर्या राय को कैमरे के सामने स्याही वाली उंगली फ्लांट करते देखा गया। जिसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 20, 2024 17:12 IST
amitabh bachchan casting vote with jaya aishwarya rai abhishek- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI अमिताभ बच्चन परिवार संग पहुंचे जमनाबाई बूथ

महाराष्ट्र में 5वें चरण के लिए मतदान हो रहे हैं। सुबह से कई बॉलीवुड और टीवी सितारे वोट देने के लिए मतदान केन्द्र पर पहुंच रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन भी वोट डालने के लिए अपने पूरे परिवार के साथ जमनाबाई बूथ पहुंचे हैं। पोलिंग बूथ के बाहर से सभी स्टार्स के वीडियोज और तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमें जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को अपने पूरे परिवार के साथ देखा गया। वहीं ऐश्वर्या राय वोट देने के बाद कैमरे के सामने स्याही वाली उंगली फ्लांट करती दिखाई दी।

परिवार संग पहुंचे वोट करने पहुंचे अमिताभ बच्चन

अब तक अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, जाह्नवी कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, राजकुमार राव, अनुपम खेर और धर्मेंद्र जैसे कई सितारे वोट दे चुके हैं। इस बीच अब हाल ही में बॉलीवुड के बिग बी भी अपने फैमिली के साथ लोकसभा चुनाव में वोट डालने के लिए पहुंचे हैं। अमिताभ बच्चन के पोलिंग बूथ पर पहुंचने के बाद की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह व्हाइट कुर्ता पजामा में अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ बूथ के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ऐश्वर्या राय ने दिया वोट

अमिताभ बच्चन के साथ उनकी पत्नी जया भी व्हाइट सूट पहने नजर आईं। वहीं बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय भी वोट करने के बाद कैमरे के सामने स्याही वाली उंगली फ्लांट करती नजर आईं। इस दौरान उन्हें व्हाइट लूज शर्ट में देखा गया। कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय कांस 2024 की वजह से चर्चा में थी। वहीं अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी बूथ के अंदर जाते दिखे।

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन स्टारर 'कल्कि 2898' में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में महाभारत से जुड़ी कहानी देखने को मिलने वाली है। नाग अश्विन की ये मूवी अगले साल संक्रांति के मौके पर 12 जनवरी 2024 के दिन रिलीज होगी। फिल्म में जहां अमिताभ बच्चन द्रोण के पुत्र 'अश्वत्थामा' के किरदार में दिखेंगे, तो वहीं प्रभास फिल्म में भैरव की भूमिका निभाएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement