Saturday, June 15, 2024
Advertisement

लंबे समय बाद वोट डालने घर से निकलीं सनी देओल की मां प्रकाश कौर, तो आमिर खान की मां जीनत भी नहीं रही पीछे

सनी देओल की मां प्रकाश कौर लाइमलाइट से दूर रहती हैं। हालांकि हाल ही में उन्हें महाराष्ट्र में मतदान केन्द्र पर स्पाॅट किया गया है। तो वहीं आमिर खान की मां जीनत भी व्हीलचेयर पर बैठकर वेट देने के लिए पहुंची। दोनों दिगग्ज सितारों की मां की वोट देने के दौरान की वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 20, 2024 17:51 IST
Prakash kaur, Zeenat Hussain- India TV Hindi
Image Source : X वोट देने पहुंची प्रकाश कौर औ जीनत

इस वक्त पूरे देश में चुनावी माहौल चल रहा है। आज 6 राज्यों में लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवे चरण की वोटिंग जारी है, जिसमें महाराष्ट्र का नाम भी शामिल है।  ऐसे में आम जनता से लेकर बॉलीवुड पर भी वोटिंग का उत्साह साफ नजर आ रहा है। बता दें कि, महाराष्ट्र में 48 सीटें हैं जिनमें से 13 सीटों पर आज 20 मई को 5वें चरण की वोटिंग हो रही है। जिसमें सेलेब्स का भी भारी क्रेज देखने को मिल रहा है। सितारे अपने-अपने पोलिंग बूथ पर पहुंचकर वोट डाल रहे हैं। अब तक शाहरुख खान, अक्षय कुमार, जाह्नवी कपूर, वरुण धवन, अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण , रणवीर सिंह अमिताभ बच्चन , रेखा, रणबीर कपूर जैसे कई सितारे वोट दे चुके हैं। इसी बीच लंबे समय बाद सनी देओल की मां प्रकाश कौर भी वोटिंग बूथ पर स्पाॅट हुई, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

लंबे समय बाद दिखीं प्रकाश कौर 

सामने आए वीडियो में प्रकाश कौर मतदान केन्द्र से वोट देकर अपनी कार की तरफ जाती हुई दिख रही हैं। इस दौरान सनी पाजी की मां ब्लू कलर के सलवार-सूट में आंखों पर काला चश्मा लगाए बाॅसी लुक में नजर आ रही हैं। हालांकि जैसा कि आप सब जानते हैं कि प्रकाश कौर को लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद हैं। वो कैमरे के सामने पोज देने से कतराती हैं। ऐसे में इस दौरान भी सनी पाजी की मां पैप्स को इग्नोर करती हुई ही नजर आई। हालांकि लंबे समय बाद प्रकाश कौर की एक झलक देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। इससे पहले प्रकाश आखिरी बाद अपने पोते करण देओल की शादी में ही नजर आई थीं। 

आमिर खान की मां ने भी दिया वोट

वहीं प्रकाश कौर के अलावा मुंबई में आमिर खान की मम्मी जीनत और बहन भी वोट डालने पहुंची, जिनका वीडियो सामने आया है। इस दौरान आमिक की मां व्हीलचेयर पर बैठकर कैमरे के सामने स्याही वाली उंगली को फ्लॉन्ट करते हुए फोटो भी खिंचवाती नजर आईं। इस उम्र में भी दिग्गज एक्टर्स की मां का वोट देने को लेकर ये जज़्बा लोगों के लिए काफी प्रेरणादायक है। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement