Friday, July 26, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही और अरमान की होगी सगाई, गोयनका पार्टी में अभीरा का टूटेगा दिल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी सा परिवार को बताएगी कि वह रूही और अरमान की शादी करना चाहती है और कुछ ही दिनों में सगाई भी करा देगी। वहीं इस साई की पार्टी में अभिरा भी रोते हुए नजर आने वाली है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 20, 2024 19:06 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai armaan ruhi got engaged- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

समृद्धि शुक्ला, गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित स्टारर टेलीविजन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपनी दिलचस्प कहानी से लोगों का दिल जीत रहा है। पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कैसे दादी सा रूही और अरमान की शादी के लिए राजी हो जाती है। अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे दादी सा पूरे परिवार को बताएगी उन्होंने फैसला कर लिया है वो रूही और अरमान की जल्द ही शादी करने वाली है। वहीं सबको ये भी बताएगी कि कुछ ही दिनों में दोनों की सगाई भी हो जाएगी। ये सब सुनते ही अभिरा अकेले अपने कमरे में आकर रोने लगती है।

दादा सी बनी प्यार की दुश्मन

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में दादी सा अपनी जीत का जश्न मनाने के बजाय परेशान हो जाती है। वहीं मनीष नहीं चाहता है कि रूही और अरमान की शादी हो और इसलिए वह इस शादी को रोकने के लिए अपनी जी जान लगा देता है। कावेरी को अब अपने परिवार की प्रतिष्ठा की चिंता होने लगती है। अरमान और अभीरा के तलाक के बाद नया तमाशा होने वाला है।

रूही और अरमान की होगी सगाई

दादी सा ये सोचकर परेशान होने लगती है कि धीरे-धीरे सभी को यह भी पता चल जाएगा कि रूही और अरमान शादी करने जा रहे हैं। वह सब कुछ सुधारना चाहती है। वह चाहती है की समाज उनके परिवार के बारे में गलत तरीके से कोई चर्चा न हो। इसलिए, वह फैसला करती है कि रूही और अरमान की सगाई एक दिन के भीतर हो जाए। दादी सा रूही और अरमान को अपने फैसले के बारे में बताती है।

अरमान-रूही की शादी के कार्ड

अभिरा से तलाक के बाद अरमान को लगता है कि सब कुछ बहुत जल्दी हो रहा है। वहीं रूही की खुशी सातवें आसमान पर है क्योंकि आखिरकार वही हो रहा है जो वह चाहती है। अभिरा को दुख देकर रूही ने अपनी शादी का कार्ड भी छापना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं वो कार्ड दादी सा को दिखाती है। हालांकि, दादी सा इतनी तनाव में है कि वह शादी का कार्ड भी नहीं देखती और चली जाती है। अरमान, रूही को समझाता है कि हाल ही में जो कुछ भी हुआ है उससे दादी सा परेशान है। रूही, अरमान को गले लगाती है। अपकमिंग एपिसोड में और भी ज्यादा ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement