Sunday, June 16, 2024
Advertisement

बेटी की हत्या कर बेडरूम में ही 4 किलो नमक डालकर दफनाया, बिस्तर लगाकर रातभर वहीं आराम से सोया

बिहार के मोतिहारी एक शराबी पिता ने अपनी बेटी की हत्या की कर दी। हत्या करके शव को घर में जमीन में दो फीट का गड्ढा खोदकर दफना दिया। इतना ही नहीं, शव के ऊपर चार किलो नमक भी डाल दिया ताकि शव जल्दी से गल जाए।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 20, 2024 22:46 IST
जांच में जुटी पुलिस- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जांच में जुटी पुलिस

बिहार के मोतिहारी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने घर के ही कमरे में अपनी बेटी की हत्या कर उसके शव को दफना दिया। इतना ही नहीं वह कब्र के ऊपर बिस्तर लगाकर पूरी रात सोया भी। सोमवार सुबह परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस घर में जमीन खुदवाकर शव को बरामद कर लिया।

छोटे बेटे से मंगवाया था नमक

मिली जानकारी के अनुसार पूर्वी चंपारण जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के मुड़ला गांव में शनिवार को पति-पत्नी के विवाद में छोटी बेटी ने मां के तरफ से पिता का विरोध किया। इसी बीच मां गीता देवी पड़ोस के घर चली गई जिसके बाद पिता ने अपने ही 14 वर्षीय बेटी रानी कुमारी की दुपट्टे से गला दबा हत्या कर दी। इसके बाद घर में ही जमीन में दो फीट का गड्ढा खोदकर दफना दिया। उसने गड्ढे में शव के ऊपर डालने के लिए 4 किलो नमक अपने ही बेटे से गांव की ही एक दुकान से मंगवाया। हत्यारा पिता अपनी इकलौती बेटी की हत्या का राज ना खुल जाए इस डर से हत्यारा पिता बेटी की कब्र के ऊपर ही बिस्तर लगाकर पूरी रात सो गया।

 
बेटी ने शराब पीने का विरोध किया तो मार डाला

बता दें कि मुड़ला गांव निवासी भगवान दास अक्सर शराब पीकर घर में विवाद करता था और पत्नी के साथ मारपीट किया करता था। पिछले महीने शराब के नशे में पत्नी से विवाद कर घर से भागकर अन्य प्रांत में चला गया था इसके बाद उसकी पत्नी ने वापस बुला लिया। साथ ही पति की तबियत खराब देख उसका इलाज भी कराया। शनिवार रात पति के साथ हुए विवाद के बाद महिला ने पड़ोस के घर में शरण ली थी। मां के जाने के बाद बेटी ने शराब पीने का विरोध किया तो सनकी पिता ने खुद की बेटी का गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को घर में ही दफना दिया। रविवार को जब घर आई तो बेटी को न देख उसने खोजबीन शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद जब कोई अता पता नहीं चला तो उसने रामगढ़वा थाना पहुंच मामले की जानकारी थानाध्यक्ष को दी। इसके बाद पुलिस नाबालिग बेटी की खोजबीन में जुट गई।

छोटे भाई ने खोला हत्या का राज

इस बीच मृतक रानी कुमारी के छोटे भाई ने हिम्मत जुटा हत्या का राज पुलिस को बता दिया। उसने बताया, पापा ने बहन की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या की। फिर हमको 10 रुपये देकर बोले 1 किलो नमक लाओ। इसके बाद फिर 30 रुपये देकर 3 किलो और नमक लाने के लिए कहा। डरे सहमे भाई की एक नहीं चली, पिता के आदेश के अनुसार वह उनका काम चलता रहा और पूरी घटना चोरी छिपे देखता रहा। उसने बताया कि जब पिता घर में ही बहन के शव को जमीन के नीचे गाड़ रहे थे और नमक का छिड़काव कर रहे थे तब चोरी छिपे देखने के बावजूद मैंने मुँह तक नहीं खोला क्योंकि डर था कि मेरी भी हत्या न कर दे।

पुलिस ने जमीन खुदवाकर शव को बरामद कर लिया। इसके बाद पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। मां गीता देवी के आवेदन पर FIR दर्ज कर ली गई है और मामले में जांच चल रही है।

(रिपोर्ट- अरविंद कुमार)

यह भी पढ़ें-

घर में अकेली रहने पर नाबालिग सगी बहन से दुष्कर्म करते थे 2 भाई, पेट दर्द से हुआ प्रेग्नेंट होने का खुलासा

पत्नी की हत्या कर सिर अपनी गोद में रख ली सेल्फी, रिश्तेदारों को भेजकर खुद फंदे पर झूल गया; VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement