Saturday, May 04, 2024
Advertisement

देहरादून में शुरू हुई ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग

फिल्म की अदाकारों के नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है। कुछ दिन पहले करण ने फिल्म की पूरी कास्ट का खुलासा बुधवार को किए जाने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 10, 2018 9:20 IST
टाइगर श्रॉफ- India TV Hindi
टाइगर श्रॉफ

मुंबई: ‘ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग देहरादून में शुरू हो गई है। निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने फिल्म के मुख्य कलाकार टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म वर्ष 2012 में आई करण जौहर की फिल्म का सीक्वल है। फिल्मकार करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन फिल्म का निर्माण कर रहा है।

प्रोडक्शन बैनर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए उत्तराखंड की राजधानी में फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा , ‘‘ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ’ के सेट पर पहला दिन। आज निर्देशक पुनीत मल्होत्रा और उनकी टीम ने सेंट टेरेसा में टाइगर श्रॉफ और महिला अदाकारों के साथ अपने सफर की शुरुआत की। ’’

फिल्म की अदाकारों के नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है। कुछ दिन पहले करण ने फिल्म की पूरी कास्ट का खुलासा बुधवार को किए जाने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement