Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Video: 'मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते' के बाद 'बिल्ला शराबी' बनकर लौटें सुनील ग्रोवर

'बिल्ला शराबी' वीडियो में सुनील ग्रोवर एक शराबी की भूमिका में हैं, जो नशे में चूर बीवी और पुलिस दोनों से पिटता है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 27, 2017 13:04 IST
billa sharabi song- India TV Hindi
sunil grover as billa sharabi

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की लड़ाई के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ से डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने शो से अलविदा कह दिया। सुनील के जाने के बाद लोगों ने उन्हें काफी मिस किया, और वापस लौटने की गुहार की। सुनील तो नहीं लौटे मगर कपिल का शो खराब टीआरपी की वजह से बंद जरूर हो गया। अब सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए गुड न्यूज है। लोगों को गुत्थी, मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी बनकर हंसाने वाले सुनील ग्रोवर अब ‘बिल्ला शराबी’ बनकर लोगों के सामने आ गए हैं।

जी हां, सुनील ग्रोवर का नया गाना सामने आया है जो उन्होंने ट्वीट किया है। गाने में सुनील ग्रोवर कॉमेडी के जरिए ये मैसेज दे रहे हैं कि शराब पीना आपके लिए खतरनाक क्यों हैं? गाना बहुत ही मजाकिया अंदाज में शुरू होता है। वीडियो में सुनील ग्रोवर एक शराबी की भूमिका में हैं, जो नशे में चूर बीवी और पुलिस दोनों से पिटता है। इसके अलावा नशे में होने की वजह से वो कई बार गटर में गिरता है। सुनील ग्रोवर बता रहे हैं कि किस तरह दारू पीने के बाद उनकी शक्ल जानवर से भी ज्यादा बुरी हो जाती है। यहां देखिए गाना-

यह पहली बार नहीं है जब सुनील ग्रोवर इस तरह के फनी सॉन्ग में नजर आए हैं। इससे पहले सुनील ग्रोवर का गाना ‘मेरे हस्बैंड मुझसे प्यार नहीं करते’ काफी मशहूर हुआ था। अब तक इस गाने को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इनसे होता ही नहीं इनको पता ही नहीं जैसी लाइनें लोग अभी भी एक दूसरे को चिढ़ाने के लिए इस्तेमाल करते हैं।

यहां देखिए गाना-

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सुनील ग्रोवर जल्द ही ‘सोनी टीवी’ का नया शो होस्ट करते नजर आएंगे। सुनील और कपिल की लड़ाई के बाद कपिल के शो की टीआरपी काफी गिर गई और शो बंद करना पड़ गया। शो में सुनील को वापस लाने की काफी कोशिश की गई मगर वो वापस नहीं आए।

इसे भी पढ़ें-

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement