Sunday, May 26, 2024
Advertisement

‘घायल वन्स अगेन’ का पहला गाना 'लपक झपक' हुआ रिलीज

नई दिल्ली:- बॉलीवुड के रफ एण्ड टफ स्टार सन्नी देओल की आगामी फिल्म 'घायल वन्स अगेन' का पहला गाना 'लपक झपक' रिलीज हो गया है। इस गानें को फिल्म में अह्म भूमिका निभाते दिख रहे

India TV Entertainment Desk
Updated on: December 30, 2015 12:25 IST
ghayal- India TV Hindi
ghayal

नई दिल्ली:- बॉलीवुड के रफ एण्ड टफ स्टार सन्नी देओल की आगामी फिल्म 'घायल वन्स अगेन' का पहला गाना 'लपक झपक' रिलीज हो गया है। इस गानें को फिल्म में अह्म भूमिका निभाते दिख रहे चार युवाओं पर फिल्माया गया है। गानें में चारों खूब धमाल मचाते हुए और अपनी जिन्दगी को आजादी से जीते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े:- सनी की फिल्म 'घायल वन्स अगेन' का टीजर हुआ रिलीज

इस मस्ती भरे गाने को यशिता शर्मा, सिद्धार्थ महादेवन और अरमान मलिक ने गाया है। इस गाने को कंपोज किया है शंकर एहसान लॉय ने और इसके लिरिक्स लिखे है अमिताभ भट्टाचर्या ने।

फिल्म की कहानी में चार युवाओं को दिखाया गया है जो अपने किसी भी मुद्दे को लोगों के सामने रखने में बिल्कुल भी नहीं झिझकते। और उनकी इसी आदत की वजह से देश का सबसे शक्तिशाली व्यक्ति उनका दुश्मन बन जाता है।

घायल वन्स अगेन 1990 में आई सुपरहिट फिल्म 'घायल' का सीक्वल है। जिसमें सनी के अलाव मिनाक्षी शेषाद्रि, अमरीश पुरी, राज बब्बर मुख्य किरदार में थे।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के अलावा 58 वर्षीय सन्नी देओल ने फिल्म का निर्देशन भी किया है। लगभग 17 साल के बाद एक फिर से उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में वापसी की है। उन्होंने अखिरी बार 1999 में आई फिल्म ‘दिल्लगी’ का निर्देशन किया था उसके बाद उन्होने अब अपनी फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ को निर्देशित किया है।

इस फिल्म को सन्नी के पिता धर्मेंद्र ने ही प्रोड्यूस की है। फिल्म में सनी के अलावा सोहा अली खान, टिस्का चोपड़ा, ओम पुरी, नेहा खान, शिवम पाटिल और नरेंद्र झा भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

फिल्म अगले साल 15 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

अगली स्लाइड में देखिए फिल्म का पहला गाना 'लपक झपक':-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement