1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सनी लियोन की बेव सीरीज में उठेगा कई रहस्यों से पर्दा, बयां किया जाएगा बॉलीवुड तक का सफर

सनी लियोन की बेव सीरीज में उठेगा कई रहस्यों से पर्दा, बयां किया जाएगा बॉलीवुड तक का सफर

सनी लियोन आज इंडस्ट्री की एक जानी मानी अदाकारा बन चुकी हैं। हालांकि उन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कई चुनौतियों का सामना किया है। अपनी पिछली जिंदगी के कारण बार-बार लोगों के ताने और खरी-खुटी सुनने के बावजूद सनी ने अपनी मेहनत से सभी के दिलों...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 28, 2018 23:08 IST
Sunny Leone- India TV Hindi
Sunny Leone

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन आज इंडस्ट्री की एक जानी मानी अदाकारा बन चुकी हैं। हालांकि उन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कई चुनौतियों का सामना किया है। अपनी पिछली जिंदगी के कारण बार-बार लोगों के ताने और खरी-खुटी सुनने के बावजूद सनी ने अपनी मेहनत से सभी के दिलों में अपने लिए जगह बनाई। फिल्मों के अलावा वह विज्ञापनों और छोटे पर्दे पर नजर आ चुकी हैं। लेकिन अब वह वेब सीरीज में भी कदम रख रही हैं। दरअसल जल्द ही करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ के जरिए अब वह वेब सीरीज में दिखाई देंगी।

इसमें वह अपनी जिंदगी के अब तक के सफर की कहानी को बयां करेंगी। गौरतलब है कि सनी एक अमेरिकी पोर्न स्टार रह चुकी हैं। अब उनकी वेब सीरीज में उनके पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक की यात्रा को दिखाया जाएगा। उनकी इस श्रृखंला को लेकर पहले ही फैंस में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। इस सीरीज में उनकी जिंदगी के कई ऐसे किस्से पेश किए जाएंगे जिनके बारे में शायद ही किसी को जानकारी होगी।

बता दें कि सनी ने वर्ष 2011 में 'बिग बॉस 5' के माध्यम से भारतीय इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद से ही उन्हें घर-घर में पहचान हासिल हो गई। इस शो के दौरान ही महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म 'जिस्म 2' के लिए भी ऑफर दे दिया था। हालांकि उस समय किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि इतना लंबा सफर तय कर पाएंगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X