1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सनी लियोनी 10 हजार प्रवासी मजदूरों को खिलाएंगी खाना, कोरोना संकट को लेकर कही खास बात

सनी लियोनी 10 हजार प्रवासी मजदूरों को खिलाएंगी खाना, कोरोना संकट को लेकर कही खास बात

सनी लियोनी ने 10,000 प्रवासी श्रमिकों को खाना खिलाने के लिए पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स के साथ हाथ मिलाया है।

IANS IANS
Published on: May 06, 2021 14:46 IST
sunny leone foot 10 thousand migrant workers covid 19 crisis latest news- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SUNNY LEONE सनी लियोनी 10 हजार प्रवासी मजदूरों को खिलाएंगी खाना, कोरोना संकट को लेकर कही खास बात 

अभिनेत्री सनी लियोनी ने शहर में 10,000 प्रवासी श्रमिकों को खाना खिलाने के लिए पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स के साथ हाथ मिलाया है।

सनी ने कहा, "हम एक संकट का सामना कर रहे हैं, लेकिन साथ में करुणा और एकजुटता के साथ हम आगे निकलेंगे। मुझे पेटा इंडिया के साथ फिर से हाथ मिलाने में खुशी हो रही है, इस बार हजारों जरूरतमंद लोगों को हम प्रोटीन पैक शाकाहारी भोजन प्राप्त कराएंगे।"

कोरोना के खिलाफ जंग में वैक्सीन लेने के लिए सनी लियोनी ने कुछ यूं किया फैंस को प्रोत्साहित

भोजन में दाल चावल या 'खिचड़ी' और अक्सर फल शामिल होंगे।

सनी को 2016 में पेटा इंडिया का पर्सन ऑफ द ईयर नामित किया गया था और इससे पहले संगठन के अभियानों में शाकाहारी फैशन, शाकाहारी भोजन और कुत्ते और बिल्ली को गोद लेने और नसबंदी के समर्थन में अभिनय में शामिल किया गया था। पेटा और सनी उदय फाउंडेशन के माध्यम से भोजन दान करेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X