Friday, April 26, 2024
Advertisement

अभी घर में रहने वाले ही सुपरस्टार : अक्षय कुमार

अक्षय लगातार सोशल मीडिया पर 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान अपने सभी देशवासियों से घर में रहने अपील कर रहे हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: March 27, 2020 23:48 IST
akshay kumar- India TV Hindi
अक्षय कुमार

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का कहना है कि कोरोनावायरस की कड़ी को तोड़ने के लिए पूरे देश में किए गए लॉकडाउन की इस घड़ी में जो अपने घर में रहेगा, वही सुपरस्टार होगा। अक्षय ने व्यापार विशेषज्ञ जोगिंदर टुटेजा के एक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही। दरअसल, जोगिंदर ने किसी एक वीडियो को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इस बारे में बात की कि किस तरह से टाइगर श्रॉफ 'रैंबो', 'हीरोपंती 2' और 'बागी 4' जैसी अपनी आने वाली फिल्मों से सुपरस्टार बनने के लिए तैयार हैं।

इस पर अक्षय ने कहा, "जोगिंदर तुम्हारी इस बात से मैं पूरी तरह से सहमत हूं कि टाइगर श्रॉफ आने वाले समय में धमाल मचाने वाले हैं, लेकिन इस वक्त एकमात्र वही व्यक्ति सुपरस्टार होगा, जो अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए घर में रहेगा। मैं हर एक से सुपरस्टार बनने की अपील करता हूं।"

अक्षय लगातार सोशल मीडिया पर 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान अपने सभी देशवासियों से घर में रहने और सरकार संग सहयोग करने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं, ताकि कोरोनावायरस को जड़ से उखाड़कर इससे जंग को जीता जा सकें।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement