Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Suraj Pe Mangal Bhari: दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी, फातिमा सना शेख की कॉमेडी फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज

'सूरज पे मंगल भारी' में मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख के अलावा अन्नू कपूर, सुप्रिया पिलगांवकर, विजय राज, सीमा पाहवा, मनोज पाहवा, नीरज सूद, नेहा पेंडसे, मंजुल शर्मा, अभिषेक बनर्जी और करिश्मा तन्ना जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 21, 2020 11:53 IST
Suraj Pe Mangal Bhari Trailer Out- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB Suraj Pe Mangal Bhari Trailer Out

अभिनेता दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी और फातिमा सना शेख की फैमिली कॉमेडी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह पहली बार है जब ये तीनों सितारे साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशक अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख के अलावा अन्नू कपूर, सुप्रिया पिलगांवकर, विजय राज, सीमा पाहवा, मनोज पाहवा, नीरज सूद, नेहा पेंडसे, मंजुल शर्मा, अभिषेक बनर्जी और करिश्मा तन्ना जैसे सितारे भी नजर आएंगे। ट्रेलर में इन सितारों की भी झलक दिखती है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि दिलजीत दोसांझ शादी करना चाहते हैं, मगर जब भी वो कहीं रिश्ते के लिए जाते हैं किसी ना किसी वजह से रिजेक्ट हो जाते हैं। बाद में उन्हें पता चलता है कि मंगल नाम का एक शख्स उनकी जासूसी कर रहा है और वही खराब आदतें और बातें लड़कीवालों को बता देता है। इसके बाद दिलजीत दोसांझ मनोज बाजपेयी यानी मंगल की बहन से ही इश्क लड़ाने लगते हैं। फिर क्या होता है ये तो आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा। यहां देखिए मजेदार ट्रेलर-

निर्देशक अभिषेक शर्मा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "'सूरज पे मंगल भारी' एक अनोखी पारिवारिक कॉमेडी है, जो अपने ताजा तरीन और मजबूत किरदारों के दम पर हास्य पैदा करती है। इसकी पृष्ठभूमि में 1990 के दशक की मासूमियत व सादगी है, जब सोशल मीडिया या मोबाइल फोन नहीं होते थे।"

शर्मा ने कहा कि दिलजीत, मनोज, फातिमा जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ उन्हें उम्मीद है कि वह पारिवारिक दर्शकों के लिए एक शानदार कहानी ले आ सकेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें इन-हाउस प्रोडक्शन जी स्टूडियोज के साथ जुड़ने पर गर्व है।

वहीं, जी स्टूडियोज के सीईओ शरीक पटेल ने कहा कि यह शानदार कलाकारों के साथ एक अनोखी कहानी है। हम अभिषेक शर्मा के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement