1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हॉस्पिटल से डिसचार्ज हुई हेट स्टोरी 2 की एक्ट्रेस सुरवीन चावला, सामने आई बेटी की पहली तस्वीर

हॉस्पिटल से डिसचार्ज हुई हेट स्टोरी 2 की एक्ट्रेस सुरवीन चावला, सामने आई बेटी की पहली तस्वीर

एक्ट्रेस सुरवीन चावला और बिजनेस मैन अक्षय ठक्कर अपनी छोटी सी परी को लेकर हॉस्पिटल से घर आ गए हैं। हॉस्पिटल से बाहर दोनों पति-पत्नी को बेटी के साथ स्पॉट किया गया। आपको बता दें कि सुरवीन ने 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 22, 2019 9:20 IST
 सुरवीन चावला- India TV Hindi
 सुरवीन चावला

मुंबई: एक्ट्रेस सुरवीन चावला और बिजनेस मैन अक्षय ठक्कर अपनी छोटी सी परी को लेकर हॉस्पिटल से घर आ गए हैं। हॉस्पिटल से बाहर दोनों पति-पत्नी को बेटी के साथ स्पॉट किया गया। आपको बता दें कि सुरवीन ने 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया। अब सुरवीन चावला की बेटी की पहली झलक सामने आई है। सुरवीन चावला हॉस्पिटल से डिसचार्ज हो गई हैं। सुरवीन चावला ने सोशल मीडिया पर बेटी की फोटो शेयर की थी। 

सुरवीन चावला ने हॉस्पिटल के बाहर कुछ फोटोज क्लिक करवाई। इस दौरान सुरवीन की गोद में उनकी बेटी भी हैं। इस दौरान सुरवीन चावला के साथ उनके पति अभिषेक भी हैं। इससे पहले सुरवीन ने बेटी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

सुरवीन चावला

सुरवीन चावला

सोशल मीडिया पर बेटी की फोटो शेयर करते हुए सुरवीन ने लिखा था- We now have her tiny feet to fill the tiny shoes! Blessed by her wonderful arrival in our little family! Welcoming our daughter Eva

ये है बेटी के नाम का मतलब 

सुरवीन चावला ने अपनी बेटी का नाम ईवा रखा है।  ईवा एक अंग्रेजी शब्द है, जिसका मतलब 'जीवन की मां' होता है। सुरवीन चावला ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा है कि- इस वक्त मैं क्या महसूस कर रही हूं, उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं। 

सुरवीन कहती हैं- मेरे लिए यह एक अनोखा अहसास है। मुझे ऐसा लग रहा है कि हमारे परिवार पर भगवान की कृपा है। सुरवीन ने पिछले साल अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। सुरवीन की मार्च में गोद भराई की रस्म हुई थी। सुरवीन ने गोद भराई की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

सुरवीन चावला,

सुरवीन चावला,

साल 2015 में की थी शादी 
सुरवीन चावला ने साल 2015 में बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर से ईटली में शादी की थी। सुरवीन ने कई साल तक शादी की बात छिपाकर रखी थी। साल 2017 में सुरवीन चावला ने पोस्ट कर शादी की बात सार्वजनिक की थी। 

सुरवीन चावला

सुरवीन चावला

सुरवीन चावला ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की से की थी। इस सीरियल में सुरवीन चावला ने प्रेरणा और मिस्टर बजाज की छोटी बेटी का रोल निभाया था।  सुरवीन चावला हेट स्टोरी 2, अगली, पार्च्ड, क्रिएटर 3D जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ वेबसीरीज में भी काम किया है। 

सुरवीन चावला

सुरवीन चावला

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X