1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सुशांत केस में ढिलाई बरत रही है CBI, NCB सिर्फ बड़े सितारों की परेड करा रही'

'सुशांत केस में ढिलाई बरत रही है CBI, NCB सिर्फ बड़े सितारों की परेड करा रही'

सुशांत के परिवार के वकील ने कहा कि सीबीआई जांच की स्पीड बहुत धीमी है। सुशांत की मौत की जांच में ढिलाई बरती जा रही है।

IANS IANS
Updated on: September 25, 2020 23:15 IST
sushant case- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत केस

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद उनके परिवार की तरफ से केस लड़ रहे वरिष्ठ वकील विकास सिंह ने कहा कि एनसीबी की जांच मौत के पीछे की असली वजह का पता लगाने में बाधा है। शुक्रवार प्रेस कॉफ्रेंस के माध्यम से विकास ने कहा, "पूरे बॉलीवुड को क्यों बुलाया जा रही है, एनडीपीएस मामले में जिसको भी तलब किया गया है, इन से कोई भी सुराग हाथ नहीं लगे हैं। सब कुछ मात्रा पर निर्भर करता है, परिवार वालों को लगता है कि यह सब मेन मुद्दे से हटाने के लिए किया जा रहा है।"

सिंह ने कहा, "सीबीआई ने जांच के संबंध में एक भी बयान जारी नहीं किया है और जांच जिस दिशा में चल रही है वह परिजनों के लिए थोड़ी चिंताजनक है।"

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सीबीआई की टीम को दिल्ली में उतरे सप्ताह भर से ज्यादा हो गया है, लेकिन वे अभी तक एम्स के डॉक्टरों की टीम से नहीं मिले हैं।

उन्होंने आगे कहा, "आज हम इस मामले में पूरी तरह से असहाय हैं क्योंकि सीबीआई की तरफ से अब तक एक भी प्रेस कॉफ्रेंस नहीं हुई है, सीबीआई इस मामले में ज्यादा दिलचस्पी नहीं ले रही है, जिस गति से अब यह मामला चल रहा है वह चिंताजनक है।"

सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिर से जोर दिया कि उनको एम्स की टीम के एक डॉक्टर ने बताया है कि सुशांत की गला घोंटकर हत्या की गई थी। उसने आत्महत्या नहीं की। सुशांत की बहन मीतू ने जो फोटोग्राफ्स लिए उनमें सुशांत का गला घोंटने के निशान साफ हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X