Thursday, May 09, 2024
Advertisement

'छिछोरे' के लिए ऐसे बूढ़े और जवान बने सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर सहित ये सितारे

'छिछोरे' के लिए श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत समेत सितारों ने कैसे यंग और ओल्ड लुक अपनाया इस बारे में फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने दिलचस्प किस्सा साझा किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 07, 2019 14:17 IST
छिछोरे- India TV Hindi
छिछोरे

मुंबई: केवल एक दिन में 20 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' के ट्रेलर ने धूम मचा दी। अब फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने अपनी स्टार कास्ट द्वारा युवा और बुढ़ापे के बीच बेहद सहजता के साथ मल्टी-टास्किंग करने के बारे में कुछ रोचक जानकारी साझा की हैं। 

नितेश तिवारी ने बताया, "हमने सोचा था कि 30 साल की उम्र के एक्टर्स इस फ़िल्म के लिए परफ़ेक्ट होंगे क्योंकि वे आसानी से अपना वजन कम कर सकते हैं और कॉलेज के छात्रों की तरह दिखना शुरू कर सकते हैं। इसी तरह, अगर वे वजन बढ़ाते है, तो वे सहजता से मध्यम आयु वर्ग के लोगों की तरह दिख सकते हैं। हमने यह भी अध्ययन किया कि लोग कैसे उम्र के साथ बड़े होते है, बालों के सफ़ेद होने से ले कर झड़ने तक हर चीज़ पर अध्ययन किया गया है।”

सुषमा स्वराज की Love Story किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, पिता के सामने यूं कह डाला था अपने दिल हाल

फ़िल्म की स्टार कास्ट ने अपनी जवानी के साथ-साथ अपने उम्रदराज लुक के साथ हर किसी को हैरान कर दिया है और ज़िंदगी के इन दो पड़ाव के बीच अदला-बदली करना कोई आसान काम नहीं था। एक ही समय में युवा और बूढ़ा दिखने के लिए अपने स्टार्स ने भी खूब मेहनत की और मेहनत का रिजल्ट देखकर हर कोई दंग रह गया।

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दोस्ती के रिश्ते में नज़र आने वाले सभी तरह के इमोशन हैं: प्यार, गुस्सा, ह्यूमर, दुःख और छिछोरे के निर्माताओं ने दोस्ती के इस रिश्ते को पूर्णता और मजाकिया ढंग से निभाने में एक सराहनीय काम किया है। यहाँ तक कि फ़िल्म के मज़ेदार डायलॉग को भी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी।

ऋतिक रोशन के नाना और जाने-माने डॉयरेक्टर ओम प्रकाश का निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है। यह फ़िल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो इससे पहले आमिर खान के साथ दंगल बना चुके हैं। फ़िल्म 6 सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement