Friday, March 29, 2024
Advertisement

रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तार होते ही सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का आया ये ट्वीट

रिया के गिरफ्तार होते ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 08, 2020 16:02 IST
Shweta, Sushnat and Rhea - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL ACCOUNT Shweta, Sushnat and Rhea 

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। रिया के गिरफ्तार होते ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया- 'भगवान हमारे साथ है।' 

श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर भाई सुशांत की इंसाफ के लिए लगातार पोस्ट कर रही हैं। गिरफ्तारी से ठीक एक दिन पहले सोमवार को एनसीबी दफ्तर से बाहर निकलने के बाद रिया चक्रवर्ती बांद्रा पुलिस स्टेशन सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची थीं। सुशांत के लिए फर्जी मेडिकल पर्चे उपलब्ध कराने को लेकर प्रियंका सहित अन्य के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद एक्टर के पिता के वकील विकास सिंह का बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि रिया जांच को गुमराह कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत केस: NCB ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

दूसरी तरफ सीबीआई की टीम भी पूछताछ में लगी हुई है। सीबीआई की टीम ने एक बार फिर सुशांत के घर जाकर उनकी बहन मीतू सिंह के सामने क्राइम सीन रिक्रिएट किया। उस दौरान सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के निजी कर्मचारी केशव और नीरज सिंह भी मौजूद थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement