Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को हुई जेल, कल जमानत के लिए सेशन कोर्ट का रुख करेंगे एक्ट्रेस के वकील

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी की पूछताछ में रिया ने माना कि वो ड्रग्स लेती थीं। रिया की गिरफ्तारी एनडीपी एक्ट के सेक्शन 20,22, 27 ,29 के तहत हुई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 09, 2020 7:30 IST
ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को हुई जेल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANI ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को हुई जेल

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन एक नया मोड़ आ रहा है। ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। रिया की गिरफ्तारी एनडीसीपी एक्ट के सेक्शन 8सी, 20 बी, 27 ए, 29 और 29 के तहत हुई है। रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में माना कि वो ड्रग्स लेती थीं। रिया चक्रवर्ती का मेडिकल टेस्ट हुआ जो कि नॉर्मल आया है, वहीं रिया का कोरोना का एंटीजन टेस्ट भी हुआ। रिया की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। रिया चक्रवर्ती को कोर्ट की पेशी के दौरान 14 दिन के लिए जेल भेजने का फैसला लिया गया है। रिया की जमानत खारिज हो गई और उन्हें जेल जाना होगा। रिया को सेशन कोर्ट में जमानत याचिका लगाने के लिए कहा गया है, कल सुबह 11 बजे रिया के वकील जमानत की अर्जी लगाएंगे।

रिया ने पूछताछ में माना है कि वो ड्रग्स मंगाती थीं, रिया और उनके भाई के बयान के मुताबिक रिया सुशांत के लिए ड्रग्स मंगाती थीं।

सोमवार को एनसीबी दफ्तर से बाहर निकलने के बाद रिया चक्रवर्ती बांद्रा पुलिस स्टेशन सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची। सुशांत के लिए फर्जी मेडिकल पर्चे उपलब्ध कराने को लेकर प्रियंका सहित अन्य के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद एक्टर के पिता के वकील विकास सिंह का बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि रिया जांच को गुमराह कर रही है।

दूसरी तरफ सीबीआई की टीम भी पूछताछ में लगी हुई है। सीबीआई की टीम ने एक बार फिर सुशांत के घर जाकर उनकी बहन मीतू सिंह के सामने क्राइम सीन रिक्रिएट किया। उस दौरान सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के निजी कर्मचारी केशव और नीरज सिंह भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें:

रिया चक्रवर्ती के सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पर वकील विकास सिंह ने कही ये बात

दवाइयों से सुशांत के डिप्रेशन का इलाज किया गया, यह कहना गलत : विशेषज्ञ

क्या सुशांत सिंह राजपूत ने सुझाया था FAU-G गेम का कॉन्सेप्ट? यहां जानिए सच्चाई

Latest Bollywood News

Sushant Singh Rajput Case Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 11:06 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया ने किए बड़े खुलासे, कई बॉलीवुड हस्तियां भी आ सकती हैं जांच के दायरे में

    ड्रग्स से संबंधित आरोपों के लिए गिरफ्तार की गई बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। दस्तावेजी सबूतों के साथ अभिनेत्री ने स्वीकार किया है कि वह ऐसे ड्रग पैडलर्स के संपर्क में थीं, जो बॉलीवुड की कई अन्य हस्तियों, जिनमें जाने-माने अभिनेता, निर्देशक और निर्माता शामिल हैं, उन्हें 'बड्स' (क्यूरेटेड मारिजुआना) की आपूर्ति कर रहे थे। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) में उच्च पदस्थ सूत्रों ने आईएएनएस को यह जानकारी दी।

    रिया, उनके भाई शोविक और मुंबई के चार प्रमुख ड्रग पेडलर्स द्वारा किए गए खुलासे के आधार पर एनसीबी ने ड्रग ट्रैफिकिंग सिंडिकेट्स, पेडलर्स और बॉलीवुड हस्तियों सहित दो दर्जन से अधिक संदिग्धों की एक सूची तैयार की है, जो क्यूरेटेड मारिजुआना से लेकर उच्च गुणवत्ता वाली कोकीन खरीद रहे थे। एनसीबी जल्द ही बॉलीवुड-ड्रग माफिया सांठगांठ पर कार्रवाई शुरू करेगी, जो कथित तौर पर अंडरवल्र्ड गिरोहों से जुड़ा हुआ है।

    मंगलवार को दायर एनसीबी की रिमांड अर्जी में, शीर्ष ड्रग्स विरोधी एजेंसी ने आरोप लगाया है कि रिया और उनका भाई शोविक एक ड्रग सिंडिकेट के सक्रिय सदस्य थे।

    एनसीबी का कहना है कि उनका भाई शोविक रिया की ओर से अब्दुल बासित परिहार और काइजन इब्राहिम से ड्रग्स खरीद रहा था।

    सूत्रों के अनुसार, जांच के दौरान एनसीबी ने पाया कि परिहार और इब्राहिम मुंबई में सक्रिय एक शीर्ष ड्रग्स कार्टेल से जुड़े थे। परिहार और इब्राहिम के माध्यम से कार्टेल मुंबई के बांद्रा, जुहू और अंधेरी इलाकों में रहने वाले अन्य बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों को ड्रग्स की आपूर्ति कर रहा था।

    इससे पहले एनसीबी ने दो सितंबर को गोवा में एक और ड्रग तस्कर फैयाज अहमद को गिरफ्तार किया था, जो बॉलीवुड हस्तियों को ड्रग्स की सप्लाई कर रहा था। फैयाज से पूछताछ के दौरान एजेंसी ने पूरे नेटवर्क और बॉलीवुड-ड्रग माफिया सांठगांठ को उजागर किया।

    अहमद ने खुलासा किया कि नई दिल्ली में विदेशी डाकघर के माध्यम से पार्सल के जरिए ड्रग्स भेजी जाती थी। इन खेपों में से एक कनाडा के सेंट लॉरेंट, मोडुगनो स्ट्रीट निवासी दान पटेल द्वारा भेजी गई थी। कनाडा के क्यूबेक राज्य में मॉन्ट्रियल शहर का सेंट लॉरेंट ड्रग कार्टेल और अपराध सिंडिकेट्स के लिए बदनाम है, जहां से कई भारतीय कनेक्शन का भी पता चला हैं।

    पूछताछ में फैयाज अहमद ने कथित तौर पर कहा है कि क्यूरिएटेड मारिजुआना वाले पार्सल या तो नई दिल्ली से या गोवा में कालान्गुते-अंजुना रोड स्थित एक दुकान से एकत्र किए जाते थे। एक बार जब खेप अहमद के पास पहुंचती थी, तो वह मुंबई में आपूर्तिकर्ताओं से संपर्क करता था। बड्स के हर एक ग्राम के लिए 5,000 से 6,000 रुपये वसूले जाते थे।

    कनाडाई ड्रग सिंडिकेट्स से जुड़े पूरे रैकेट का खुलासा एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर (ऑपरेशंस) के. पी. एस. मल्होत्रा ने किया। वह सुशांत मामले की जांच भी कर रहे हैं, जिसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया गया है।

  • 10:44 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया चक्रवर्ती एनसीबी दफ्तर में बने वूमन सेल में गुजारेंगी रात

    रिया को कल भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा, जो महिलाओं के लिए बनी जेल है।

  • 10:34 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया को सेशन कोर्ट में जमानत याचिका लगाने के लिए कहा गया

    रिया को सेशन कोर्ट में जमानत याचिका लगाने के लिए कहा गया है, कल सुबह 11 बजे रिया के वकील जमानत की अर्जी लगाएंगे।

  • 9:48 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को 14 दिन के लिए हुई जेल

    सुशांत केस: ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, 14 दिन के लिए हुई जेल

  • 8:15 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया चक्रवर्ती ने कहा वो सुशांत के लिए मंगाती थीं ड्रग्स

    सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती ने मना कि रिया ही ड्रग्स मंगवाती थीं, कौन सा ड्रग्स मंगाना है ये रिया ही डिसाइड करती थीं और वो ही पेमेंट करती थीं। रिया ने माना कि वो ड्रग्स मंगाती थीं लेकिन वो सुशांत के लिए ड्रग्स मंगाती थीं।

  • 8:11 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    शुरू हुई कोर्ट की पेशी

     ड्रग्स मामले में कोर्ट की पेशी शुरू हो चुकी है।

  • 8:10 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    NCB अब बॉलीवुड ड्र्ग्स कनेक्शन की तफ्तीश शुरू करेगी

    NCB अब बॉलीवुड ड्र्ग्स कनेक्शन की तफ्तीश शुरू करेगी। प्लानिंग के तहत तफ्तीश का प्लान तैयार किया गया है। ये तफ्तीश दिल्ली में दर्ज कम्पलेट केस फाइल नंबर 15/2020 NCB के तहत की जाएगी। इस तफ्तीश में बॉलीवुड ड्र्ग्स कनेक्शन के राज खोले जाएंगे।

  • 7:58 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    अंकिता लोखंडे ने कहा- न्याय हुआ

  • 7:57 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा- मिली ड्रग एडिक्ट से प्यार करने की सजा

    रिया चक्रवर्ती का प्रतिनिधत्व कर रहे मानशिंदे ने कहा, "केंद्रीय एजेंसियों द्वारा एक अकेली औरत को महज इस वजह से परेशान किया जा रहा है क्योंकि उन्हें एक ऐसे इंसान से प्यार था जो खुद ड्रग एडिक्ट था और मुंबई के पांच जाने-माने मनोचिकित्सकों की देखरेख में पिछले कई सालों से मानसिक स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों से जूझ रहा था और जिसने अवैध दवाओं व ड्रग्स के इस्तेमाल के चलते बाद में सुसाइड कर लिया।"

  • 7:56 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया की गिरफ्तारी पर बोलीं श्वेता सिंह कीर्ति, 'भगवान हमारे साथ'

    दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किए जाने के बाद भगवान का शुक्रिया अदा किया है। श्वेता ने ट्विटर पर एक हाथ जोड़ने वाले ईमोजी के साथ लिखा, "भगवान हमारे साथ है।"

     

  • 7:53 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    प्रभु के घर देर है, अंधेर नहीं : सुशांत के भाई

    सुशांत के कजन नीरज कुमार सिंह बबलू ने कहा है आखिरकार रिया को गिरफ्तार कर ही लिया गया। नीरज ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं। नीरज कुमार के मुताबिक, परिवार चाहता है कि सुशांत की हत्या में जिन-जिन लोगों का हाथ है, उनकी जल्दी से जल्दी गिरफ्तारी हो।

    वहीं नीरज कुमार सिंह की पत्नी नूतन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं। रिया की गिरफ्तारी से आज पूरा देश संतुष्ट है। नूतन ने ये भी लिखा है कि सुशांत जी का परिवार पूरा देश है।

  • 7:52 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    इधर रिया की गिरफ्तारी, उधर सिनटा की अपील : महिलाओं की गरिमा बनाए रखें

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मंगलवार को इधर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने की तैयार चल रही थी, उधर 'द सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन' (सिनटा) ने एक बयान जारी कर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनय बिरादरी पर मीडिया वर्गो द्वारा किए जा रहे लगातार कथित हमले की निंदा की। बॉलीवुड पर पिछले दिनों ड्रग हब होने का आरोप भी लगाया गया था। अभिनेत्री कंगना रनौत ने दावा किया था कि बॉलीवुड उद्योग के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं।

    सिनटा के बयान में महिलाओं की गरिमा बनाए रखने की अपील की गई है। कहा गया है कि महिला सहयोगियों के साथ किसी भी तरह का अनादर गंभीर चिंता का विषय है। यह अवलोकन सोमवार को एनसीबी कार्यालय जा रहीं रिया के रास्ते में मीडियाकर्मियों और छायाकारों द्वारा जुटी भीड़ और उन्हें घेरने के मद्देनजर आया है।

    सिनटा के बयान में कहा गया है कि समाचार मीडिया, मीडिया और मनोरंजन उद्योग का एक अभिन्न हिस्सा है और पिछले कुछ हफ्तों में अभिनेताओं की बिरादरी के पुरुषों और महिलाओं पर मीडिया के एक वर्ग द्वारा हमला बोला जा रहा है। बयान में कहा गया है कि कोई स्वयं ही न्यायाधीश या जूरी बनकर कार्य नहीं कर सकता।

    बयान में कहा गया है, "दर्शकों की रेटिंग को बढ़ावा देने के प्रयास में, भयावह नतीजों को नजरअंदाज कर दिया जाता है।"

    एसोसिएशन ने टीवी पर चलने वाली बहस और किसी के भी द्वारा व्यक्तिगत राय बनाने पर भी सवाल उठाए हैं।

    सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन छह दशक से अधिक समय से अभिनेताओं के समुदाय का प्रतिनिधित्व करता है। उसने अब अपने सदस्यों को बदनाम करने वाली उनके प्रति कथित प्रतिशोध के लिए अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं।

    एसोसिएशन ने कहा, "एक बिरादरी के रूप में, हम भी एक निष्पक्ष जांच चाहते हैं, लेकिन ऐसे समय तक जब तक सच्चाई का खुलासा नहीं किया जाता है, एक व्यक्ति की प्रतिष्ठा को खराब नहीं किया जाना चाहिए, उनकी आजीविका को छीन नहीं लिया जाना चाहिए, उनके आत्मसम्मान को नहीं रौंदना चाहिए और उनकी ईमानदारी पर सवाल खड़े नहीं किए जाने चाहिए।"

    बयान में कहा गया है, "अभिनेता इस महान राष्ट्र के सांस्कृतिक राजदूत हैं और देशों के मूल मूल्यों को उनके माध्यम से दुनिया के बाकी हिस्सों में साझा किया जाता है।"

    एसोसिएशन ने कहा, "सीआईएनटीएए फिल्म बिरादरी में सबसे मजबूत यूनियनों में से एक है। हमारी विचारधारा वास्तव में धर्मनिरपेक्ष है और यह सच्चे भाईचारे को बढ़ावा देती है, चाहे कोई भी जाति, पंथ या धर्म किसी भी सदस्य से संबंधित हो। अंतर्राष्ट्रीय फेडरेशन ऑफ एक्टर्स-परफॉर्मर्स यूनियन (एफआईए) के पांचवें सबसे बड़े सदस्य के रूप में। हमारी आवाज और बयान दुनियाभर में मूल्यवान हैं।"

    सिनटा ने स्पष्ट किया, "हमारे लिए यह कहना खुशी की बात है कि हमारे कई कलाकारों ने पद्मश्री/पद्मभूषण पुरस्कार प्राप्त किए हैं, जो कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय उद्धरणों के साथ जुड़े हैं। हम बुद्धिमान, सम्मानित और शिक्षित वर्ग से जुड़े हैं।"

    बयान ने कहा गया है, "सिनटा बहुत ²ढ़ता से सभी महिलाओं की गरिमा को बनाए रखने की वकालत करता है। हमारी महिला सहयोगियों के अनादर की कोई भी घटना गंभीर चिंता का विषय है।"

    बयान सिनटा की कार्यकारी समिति द्वारा हस्ताक्षरित है।

    - आईएएनएस

  • 7:41 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया चक्रवर्ती एनसीबी के दफ्तर पहुंची, थोड़ी देर में होगी कोर्ट की पेशी

    रिया चक्रवर्ती एनसीबी के दफ्तर पहुंची, थोड़ी देर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट की पेशी होगी।

  • 7:31 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया के वकील ने दाखिल की जमानत की अर्जी

    थोड़ी देर में होगी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी कोर्ट की पेशी।

  • 6:22 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

     गिरफ्तारी के बाद रिया को मेडिकल और कोरोना टेस्ट के लिए सायन अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका कोरोना और मेडिकल टेस्ट हो गया है। कोरोना रिपोर्ट रिया की निगेटिव आई है। वहीं मेडिकल टेस्ट भी नॉर्मल आया है। कहा जा रहा है कि आज ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया की कोर्ट में पेशी करवाई जाएगी। पेशी का समय 7 से 7.30 बजे के बीच का रखा गया है। 

  • 6:03 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया की बेल की कोशिश कर रहा है उनका परिवार

    एनसीबी ने कहा है कि वो रिया को रिमांड में नहीं लेगी क्योंकि उन्हें 3 दिन में जो पूछना था वो पूछ चुकी है। लेकिन वो बेल के विरोध में जरूर है। रिया का परिवार रिया के वकील सतीश मानशिंदे के संपर्क में है और जमानत की कोशिश में हैं।

  • 5:07 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया की रिमांड नहीं मांगेगी एनसीबी

  • 4:19 PM (IST) Posted by Vineeta Vashisth

    गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को मेडिकल और कोरोना टेस्ट के लिए सायन अस्पताल ले जाया जा रहा है। इनकी गाड़ी के पीछे मुंबई पुलिस की गाड़ियां भी हैं। 

  • 4:05 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    इन सेक्शन के तहत हुई है गिरफ्तारी

    रिया की गिरफ्तारी एनडीपी एक्ट के सेक्शन 20,22, 27 ,29 के तहत हुई है।

  • 4:04 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    ड्रग एडिक्ट से प्यार की सजा मिली- रिया के वकील

    सतीश मानशिंदे का बयान- एक ऐसे शख्स से वो प्यार में थीं जो ड्रग एडिक्ट था।

  • 4:02 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया के परिवार को एक्ट्रेस के अरेस्ट होने की जानकारी दी गई

    रिया को उन्हीं धाराओं में गिरफ्तार किया गया है जो शौविक और सैमुअल पर लगी है।

  • 3:58 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    डीजीपी बिहार ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर दिया बयान

    डीजीपी बिहार जो सुशांत केस का जांच करने आए थे उन्होंने कहा रिया चक्रवर्ती एक्सपोज हो चुकी है। उसका ड्रग्स पेडलर्स के साथ कॉन्टैक्ट था। 

  • 3:46 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर लिखा है- भगवान हमारे साथ है

  • 3:36 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया

    ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो गईं।

  • 3:24 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    ड्रग एंगल में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल में  एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया है। रिया के वकील ने कहा था कि अगर प्यार करना गुनाह है तो रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी  लिए तैयार हैं। अब एनसीबी ने रिया को ड्रग्स मामले में हिरासत में ले लिया है वो जल्द ही गिरफ्तार हो सकती हैं। सैम्युल मिरांडा और रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती पहले से गिरफ्तार हैं।

  • 2:59 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने दिवंगत अभिनेता की मेडिकल रिपोर्ट को सार्वजनिक करने और चिकित्सकीय आचरण दिशानिर्देशों की धज्जियां उड़ाने के लिए मनोचिकित्सक डॉ. सुजैन वॉकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

  • 2:37 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ नीरज सिंह और केशव को भेजा समन।

  • 2:20 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती के टैबलेट में मिली तस्वीरों के अनुसार NCB द्वारा बॉलीवुड सेलेब्स की एक सूची तैयार की गई है। इन सेलेब्स के जल्द ही एजेंसी द्वारा बुलाने की संभावना है।

  • 12:54 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    आज रिया को सुशांत के मामले में पकड़े गए ड्रग सप्लायर अनुज केशवानी के सामने बिठाकर भी पूछताछ होगी। अनुज केशवानी से ही ड्रग पैडलर बासित,ज़ैद और कैज़ान इब्राहिम ड्रग लेते थे और शौविक और मिरांडा को देते थे। एनसीबी की टीम एक और ड्रग पैडलर ड्वेन की तलाश कर रही है। जिसने लॉकडाउन के दौरान मई और जून महीने में 50 ग्राम हशीश और 100 ग्राम गांजा  सुशांत के घर माउंट ब्लैंक के बाहर दीपेश सावंत को डिलीवर किया था।

  • 12:53 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती जो इस FIR के माध्यम से कहना चाह रही हैं वो CBI को अपने बयान में दे सकती थीं और CBI को लगता तो उस पर अपनी चार्जशीट में विचार करता। दूसरी FIR जो दर्ज कार्रवाई है वो सुप्रीम कोर्ट के आदेश में बिल्कुल मान्य नहीं है और सुप्रीम कोर्ट के आदेश की सीधी अवहेलना है:विकास सिंह

  • 12:52 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    ये लग रहा है कि मुंबई पुलिस का बांद्रा पुलिस स्टेशन रिया का दूसरा घर है,हर छोटे-छोटे मौके पर भाग कर वहां जाती हैं और शरण लेती हैं जैसे कोई अपने घर में शरण लेता है। बांद्रा पुलिस ने जो FIR दर्ज की है वो बिल्कुल बेबुनियादी और अवैध है: विकास सिंह,सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील

  • 12:47 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    NCB की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा

    पूछताछ में रिया ने ड्रग्स लेने की बात कबूल की है। रिया ने कहा है वो सिर्फ सुशांत के साथ ही ड्रग्स लेती थीं। रिया, सुशांत और शौविक भी ड्रग्स लेते थे। सुशांत और उनके दोस्तों के लिए ड्रग्स आता था। रिया के यह बात भाई शौविक के साथ पूछताछ में यह बात कबूली: NCB सूत्र

  • 12:42 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत के टैलेंट मैनेजर उदय सिंह गौरी डीआरडीओ गेस्टहाउस पहुंचे। CBI उदय सिंह गौरी से पूछताछ करेगी।

  • 11:02 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत का परिवार जाएगा मुंबई हाई कोर्ट

    रिया चक्रवर्ती की एफआईआर को चुनौती देने के लिए सुशांत सिंह राजपूत का परिवार हाई कोर्ट जाएगा।सुशांत के परिवार ने कहा- रिया चक्रवर्ती की FIR पूरी तरह झूठी है।

  • 11:00 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया के वकील का सुशांत की फैमिली पर बड़ा आरोप

    रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा- दवा और ड्रग्स के कॉकटेल से सुशांत की मौत संभव। सुशांत की बहन प्रियंका ने उन्हें बैन दवा प्रिसक्राइब कराई थी।

  • 10:33 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती पहुंची NCB दफ्तर

    रिया चक्रवर्ती एनसीबी दफ्तर पहुंच गई हैं। आज तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती से एनसीबी की एसआईटी टीम पूछताछ करेगी।

  • 10:18 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    आज तीसरे दिन एनसीबी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाली है। रिया एनसीबी दफ्तर के लिए निकल चुकी हैं और थोड़ी देर में पहुंच जाएंगी। आज एनसीबी की एसआईटी टीम रिा चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी।

    (रिपोर्ट-राजीव सिंह)

  • 9:29 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    NCB दफ्तर के लिए निकली रिया चक्रवर्ती

    एनसीबी आज लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती  से पूछताछ करने जा रही है। रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती अपने घर से निकल गई हैं। 

  • 9:11 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती की शिकायत के मुताबिक, मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के अनुसार, इस मामले को आगे की जांच के लिए विधिवत केंद्रीय जांच ब्यूरो(CBI) को ट्रांसफर कर दिया गया है: जनसंपर्क ​अधिकारी(PRO), मुंबई पुलिस

  • 7:51 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने रिया चक्रवर्ती की एफआईआर पर किया रिएक्ट

    रिया चक्रवर्ती के सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा- हमे कोई भी तोड़ नहीं सकता है, यह एफआईआर नहीं होनी चाहिए।

  • 7:49 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती के सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पर वकील विकास सिंह ने कही ये बात

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने सोमवार को कहा कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा मुंबई पुलिस में की गई शिकायत चल रही सीबीआई जांच को बाधित करने और मामले में राज्य पुलिस की भूमिका को बनाये रखने की एक चाल है। सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराकर अभिनेता की बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के एक डॉक्टर पर जालसाजी तथा दवाओं का ‘फर्जी’ नुस्खा तैयार करने का आरोप लगाया है।

    विकास सिंह ने कहा कि मुंबई पुलिस का इस मामले में कोई अधिकार क्षेत्र नहीं रह गया है और ऐसा मुंबई पुलिस के अधिकार क्षेत्र को बनाये रखने के लिए किया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement