1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत केस: दिल बेचारा को-स्टार संजना सांघी से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, बहन मीतू सिंह ने की डीसीपी से मुलाकात

सुशांत केस: दिल बेचारा को-स्टार संजना सांघी से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, बहन मीतू सिंह ने की डीसीपी से मुलाकात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी केस में दिल बेचारा को-स्टार संजना सांघी से पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने बुलाया है।

JP Singh JP Singh
Updated on: July 01, 2020 13:21 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। मुंबई पुलिस इस हाई प्रोफाइल केस की जांच में लगी हुई है। पुलिस अभी तक 28 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस सुशांत के बारे में 2007 से 2020 तक उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में हर चीज पता करने में लगी हुई है। आज सुशांत की दिल बेचारा को-स्टार संजना सांघी पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया और उनसे पूछताछ की गई।

सुशांत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा की हीरोइन संजना सांघी से मुंबई पुलिस ने सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक पूछताछ की। संजना से डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से अलग से पूछताछ करेंगे। 

सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी से पहले खुद के बारे में किया था सर्च

सुशांत सिंह राजपूत के मोबाइल की फॉरेंसिंक रिपोर्ट में ये साफ हुआ है कि सुशांत ने गूगल पर आखिरी सर्च में खुद की प्रोफाइल सर्च की थी और खुद से जु़ड़ी खबरें पढ़ी थीं। सुशांत ने कुछ गाने भी सुने थे। पुलिस सुशांत से जुड़े गैजेट्स भी खंगाल रही है।

संजना सांघी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा बतौर डायरेक्ट डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

सुशांत के निधन से सदमे में हैं फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस, बोलीं- 'झूठे हैं वो लोग जो कहते हैं...'

रिपोर्ट्स के मुताबिक संजना ने मीटू के दौरान सुशांत पर छेड़खानी का आरोप लगाया था।  संजना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इन खबरों को झूठा ठहराया था। 

सुशांत की दिल बेचारा को-स्टार संजना सांघी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। वह वीडियो में बहुत रोती हुई नजर आ रही थीं। उन्होंने कहा- मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। मैंने 100 बार वेब पेज रिफ्रेश किया। इस उम्मीद में की यह एक मजाक हो।

दिल बेचारा : इस हीरोइन के साथ बनी सुशांत की आखिरी जोड़ी, नामचीन एक्टर हैं गेस्ट अपीरियंस में

संजना ने 'दिल बेचारा' सेट से कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए संजना ने लिखा- 'जो लोग कह रहे थे कि समय घाव को भर देगा वो झूठ बोल रहे थे। ऐसा लग रहा है कि ये घाव ताजा हो रहा है। वो पल जो हमेशा के लिए यादें बन जाएंगी। हम एक साथ हंसे थे लेकिन अब ऐसा कभी नहीं होगा।' संजना ने आगे लिखा- 'मन में कुछ ऐेसे सवाल हैं जिनका जवाब कभी नहीं मिलेगा। इन घावों में एक फिल्म भी शामिल है। एक गिफ्ट है जिसे सभी को देखना बाकी है। हमारे देश के बच्चों, उनकी शिक्षा और उनके भविष्य के लिए सपने, योजनाएं और इच्छाएं शामिल हैं जो पूरी होंगी। मैं यह वादा करती हूं कि इन सपनों में से प्रत्येक को पूरा करने के लिए सबकुछ करूंगी जैसे आप हमेशा मुझसे चाहते थे। आपने वादा किया था कि हम सब एक साथ काम करेंगे।'

सुशांत सिंह राजपूत की छोटी बहन मीतू सिंह और रिश्तेदार डीसीपी ज़ोन 9 अभिषेक त्रिमुखे से मिले। एक घंटे चली मीटिंग में परिवार ने पुलिस से सुशांत केस के इन्वेस्टिगेशन को लेकर की बातचीत की। छोटी बहन मीतू सिंह ने 1 घंटे तक डीसीपी त्रिमुखे से की मुलाकात की। पुलिस ने मीतू का एक बार बयान ले लिया है, पुलिस उनका दोबारा बयान भी ले सकती है।

आपतो बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 15 जून को उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया था। जहां उनके परिवार के साथ कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे।  उन्होंने टीवी सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद बॉलीवुड में काई पो छे फिल्म से डेब्यू किया था। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X