Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत को इस नाम से पुकारते थे घर के लोग, दोस्तों ने रखा था दूसरा ही नाम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को घरवाले किसी और नाम से पुकारते थे। उनके परिवार वाले उन्हें गुलशन नाम से बुलाते थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 25, 2020 20:11 IST
sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का इस तरह जाना सभी को हैरान कर गया है। सुशांत के फैन्स और उनके परिवार वाले इस गम से अभी तक उभर नहीं पाए हैं। चार बहनों के लाडले भाई सुशांत को घर में किसी और नाम से पुकारा जाता था। सुशांत नाम को स्कूल के लिए रखा गया था, घरवाले तो प्यार से गुलशन बुलाते थे। परिवार और गांव के लोग उन्हें गुलशन के नाम से पुकारते थे। मगर उनके दोस्तों ने तो उन्हे कुछ और ही नाम दे रखा था।

सुशांत के दोस्त उन्हें बॉलीवुड एक्टर, सेंट कैरेंस का एल्युमनी, राजीव नगर का छोरा, कैप्टन और ना जाने किन-किन नामों से पुकारते थे। बचपन से ही सुशांत होनहार थे। वह पढ़ाई-लिखाई के साथ खेलकूद में भी बढ़िया थे।

सुशांत का अपने पिता से बहुत लगाव था। जब भी पिता उनसे नाराज हो जाया करते थे तो सुशांत उनके लिए किचन में जाकर उनका फेवरेट खाना बनाते थे और फिर गाना गाते थे पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा, बेटा हमारा ऐसा काम करेगा। आत्महत्या करने से एक दिन पहले सुशांत ने पिता से बात की थी। उन्होंने कहा था- पापा मैं ठीक हूं। आप चिंता मत कीजिए। अपना ख्याल रखिए।

सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट: कैसे हुई एक्टर की मौत? डॉक्टरों ने बताया कारण

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। 15 जून को उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। जहां उनके परिवार के साथ बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे।

मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत का हाई प्रोफाइल केस की जांच करने में लगी हुई है। इस केस में अभी तक 23 लोगों का बयान लिया जा चुका है। आज सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। साथ ही पुलिस  सुशांत के ट्विटर की भी जांच करेगी। वो एक्टर के गायब हुए ट्विट्स के लिए ट्विटर को लिखेगी। रिपोर्ट्स हैं कि सुशांत ने सुसाइड करने से कुछ दिन पहले अपने कुछ ट्वीट डिलीट किए थे। सुशांत के ट्विटर पर आखिरी पोस्ट 27 दिसंबर 2019 में किया गया था। पुलिस जल्द ही इस मामले को लेकर ट्विटर इंडिया से डिलीट किए गए ट्विट्स की डिटेल्स मांगेगी। सोशल मीडिया पर इन डिलीट हुए ट्वीट के कुछ स्क्रीनशॉर्ट्स भी शेयर किए गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ने बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर खरीदी थी अपनी पहली बाइक, तस्वीर हो रही है वायरल

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई। सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सोशल मीडिया पर चल रही तमाम अफवाहों को विराम लग गया है। फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना ही बताया गया है। सुशांत सिंह राजपूत के उनके विसरा को संरक्षित किया गया है। डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ने फोरेंसिक को जल्द से जल्द विसरा रिपोर्ट के लिए लिख दिया है, इससे पता चलेगा कि क्या उन्होंने कोई दवास एल्कोहॉल या जहर जैसी चीजें तो नहीं खाईं या पी थीं। फिलहाल उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है और उनकी रिपोर्ट में कुछ भी संदेहास्पद नहीं निकला है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement