Thursday, March 28, 2024
Advertisement

क्या सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देती थीं रिया चक्रवर्ती? डिलीटेड चैट से हुआ खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सीबीआई लगी हुई है। इस केस को सुलझाने के लिए सीबीआई हर एंगल से पूछताछ कर रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 25, 2020 23:47 IST
sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सीबीआई लगी हुई है। सीबीआई सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से दो दिन से लगातार पूछताछ कर चुकी है और जल्द ही रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करेगी।  सीबीआई सूत्रों से खबर आई कि टीम ने रिया और उसके पिता को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। 

सीबीआई की एक टीम वॉटरस्टोन रिसॉर्ट भी जांच के लिए गई थी। यहीं पर सुशांत की स्पिरिचुअल हीलिंग कराई थी। एक्टर के परिवार ने अपनी शिकायत में इस रिसॉर्ट का भी जिक्र किया था। सोमवार को सीबीआई की टीम कूपर अस्पताल भी गई थी जहां सुशांत के शरीर का पोस्टमार्टम किया गया था।  ऐसा कहा जा रहा है कि डॉक्टरों ने मुंबई पुलिस को यह दावा किया था कि पोस्टमार्टम होने से 10-12 घंटे पहले सुशांत की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें:

सुशांत केस: घर छोड़कर क्यों गई थीं रिया चक्रवर्ती? सिद्धार्थ पिठानी और नीरज से CBI ने किए ऐसे कई सवाल

CBI टीम सिद्धार्थ पिठानी और स्टाफ के साथ दोबारा पहुंची सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट

सुशांत सिंह राजपूत केस: चाबीवाले ने 2 महीने बाद चुप्पी तोड़ी

Latest Bollywood News

Sushant Singh Rajput Death Case Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 11:45 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    कंगना ने सुशांत मामले में हर योद्धा को सलाम करने पर श्वेता से कहा, शुक्रिया

    बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का शुक्रिया अदा किया है, क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर हर उस इंसान के प्रति आभार जताया है जिसने न्याय के लिए उनकी इस लड़ाई में उनके परिवार का साथ निभाया है। श्वेता ने ट्विटर पर अपने भाई के हर एक वॉरियर को सलाम किया है और साथ ही यह भी कहा है कि इस वक्त हमें एकजुट रहने की आवश्यकता है क्योंकि सीबीआई सुशांत मामले पर जांच कर रही है।

    पोस्ट के साथ श्वेता ने वरिष्ठ अधिवक्ता विकास पर एक वीडियो क्लिप भी साझा किया है, जो सुशांत के परिवार का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

    वीडियो में विकास इंडिया टीवी संग बात करते हुए यह कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें कंगना से कोई दिक्कत नहीं है और न ही फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद भेदभाव की स्थिति पर उन्होंने साफ तौर पर जो कहा है उससे है।

    वीडियो को साझा करते हुए श्वेता ने लिखा, "मैं भाई के हर एक वॉरियर को सलाम करती हूं। आप लोग ही हमारी ताकत और सही मायनों में रियल हीरो हैं। अभी हम सभी को एकजुट रहना होगा। मैं एकता और समझ दारी से काम लेने का अनुरोध करती हूं।"

    कंगना ने इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "धन्यवाद श्वेता दी..आपके इन सह्रदय शब्दों के लिए आपका शुक्रिया। मामले में जो सही में संदिग्ध है वे काफी चतुराई दिखा रहे हैं। मेरे खिलाफ सभी अफवाहों का खंडन करने के लिए आपका शुक्रिया।"

  • 11:43 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सुशांत के दोस्त गणेश हीवारकर, पूर्व मैनेजर अंकित ने सुरक्षा की मांग की

    सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कोरियोग्राफर गणेश हीवारकर और उनके पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य को कथित तौर पर मीडिया में सच बताने के लिए धमकी मिली है जिसके चलते इन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। आईएएनएस के साथ हुई बातचीत में मंगलवार को गणेश ने बताया, "हां, हमें धमकियां मिली हैं। हमें अब सावधान व चौकन्ना रहना होगा। अब तक हम सुरक्षित हैं। अंकित अभी मेरे साथ रह रहे हैं।"

    मंगलवार को गणेश ने ट्विटर पर लिखा, "मेरे और अंकित के लिए सुरक्षा की आवश्यकता है।"

    गणेश की आवाज कांपती हुई सुनाई दे रही थी और उन्होंने धमकियों के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया। हालांकि अपनी सुरक्षा से ज्यादा उन्हें अपने दोस्त सुशांत सिंह को न्याय मिलने की फिक्र है।

    इसी दिन उन्होंने अपने एक और पोस्ट में लिखा, "आप सभी को आपके शानदार समर्थन के लिए धन्यवाद। आपकी दुआओं की वजह से ही हम सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। हम आखिरी सांस तक सुशांत के लिए लड़ेंगे। पिछले दो दिन से अंकित मेरे साथ हैं। हम साथ में सुशांत के न्याय के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बहुत शुक्रिया।"

    सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक मित्र नीलोत्पल मृणाल ने मंगलवार को ट्वीट कर सूचित किया कि "अंकित और गणेश दोनों सुरक्षित हैं। कृपया उनकी फिक्र न करें।"

  • 11:13 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया के वकील ने जारी किया स्टेटमेंट- कभी नहीं लिया है एक्ट्रेस ने ड्रग्स

    रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने स्टेटमेंट जारी करके कहा है कि रिया चक्रवर्ती ने कभी ड्रग्स नहीं लिया है, चाहे तो उनका ब्लड टेस्ट कर लिया जाए। हालांकि रिया चैट में खुद कहती दिख रही हैं कि वो एमडीएमए ले रही हैं। और अगर रिया के वकील की बात सही है तो रिया ये ड्रग्स किसके लिए ले रही थीं?ऐसे में ये शक और गहरा रहा है कि रिया सुशांत के लिए ड्रग्स लिया करती थीं।

  • 10:42 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    17 अप्रैल 2020 को रिया और मिरांडा सुशी की ड्रग्स पर चैट

    हाय रिया वो स्टफ लगभग खत्म हो चुका है, क्या हम इसे शॉविक के दोस्त से ले लें, लेकिन उसके पास भी सिर्फ HASH और BUD है।

    एक चैट मे रिया ने लिखा है- क्या तुम्हारे पास एमडी है?

    8 मार्च 2020 को एक चैट में रिया ने लिखा है मैं ज्यादा नहीं ले रही एक बार MDMA लिया था।

    बता दें, एमडी एक बैन ड्रग है। 

    जया और रिया के बीच 100 बार फोन पर बात हुई है, जिसमें सिर्फ 29 कॉल जया ने किया है बाकी 71 कॉल रिया की तरफ से हुई थीं।

    रिया और जया शाह की डिलीटेड चैट में लिखा है - चार ड्रॉप कॉफी, चाय या पानी में डालो और उसे पी लेने दो। तीस से चालीस मिनट में असर दिखाई देगा।

    बता दें, एमडी ड्रग का असर भी 30-40 मिनट में होता है।

    सबसे बड़ी बात ये है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती ने सबसे पहले जिसे कॉल लगाया था वो जया शाह है। 2.27 पर सुशांत के निधन की खबर आई और 2 बजकर 31 मिनट पर रिया ने जया से बात की।

    ईडी ने जया शाह से आज करीब 7 घंटे तक पूछताछ की। उनका वाट्सअप चैट भी ईडी ने लिया है।

     

  • 10:07 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया चक्रवर्ती की डिलीटेज चैट से हुआ खुलासा, क्या सुशांत को ड्रग्स देती थीं एक्ट्रेस?

    रिया की डिलीटेड चैट में सामने आई है, जिसमें लिखा है कि चार ड्रॉप कॉफी, चाय या पानी में डालो और उसे पी लेने दो। तीस से चालीस मिनट में असर दिखाई देगा।

  • 9:57 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    11 घंटे की पूछताछ के बाद डीआरडीओ से बाहर निकला सुशांत का कुक केशव

    11 घंटे की पूछताछ के बाद सुशांत का कुक केशव डीआरडीओ से बाहर निकला। 

  • 8:08 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    पिठानी सीबीआई से झूठ बोल रहा : सुशांत का परिवार

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले पर सीबीआई कई लोगों से पूछताछ कर रही है, जिनमें अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी भी शामिल रहे हैं। पिठानी ने कथित तौर पर सीबीआई से कहा था कि सुशांत के परिवार के कहने पर ही उन्होंने पंखे से लटकते शव को नीचे उतारा था। हालांकि अभिनेता के परिवार ने इस बात से इंकार करते हुए पिठानी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। सुशांत के परिवार के एक बेहद करीबी सदस्य ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर आईएएनएस को बताया कि "मीडिया में पिठानी के जो भी बयान सामने आ रहे हैं कि परिवार के सदस्यों के कहने पर ही बॉडी को नीचे उतारा गया था, यह झूठ है।"

    उन्होंने आगे यह भी कहा, "बल्कि कोविड-19 महामारी के चलते परिवार के लोग 14 जून को दिल्ली से मुंबई देर शाम को पहुंचे थे और तब तक ऑटोप्सी के लिए बॉडी को कूपर हॉस्पिटल ले जाया जा चुका था।"सूत्रों के मुताबिक, इस दिन सुशांत की बॉडी मुंबई पुलिस द्वारा उनके बांद्रा वाले फ्लैट से कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया था। हालांकि, उनका पोस्टमार्टम रात के 11 बजे शुरू हुआ। परिवार के इस सदस्य ने आगे इस बात पर भी सवाल उठाया कि सुशांत के कमरे की चाबी कैसे गायब हुई।

    उन्होंने कहा, "यह हम सभी के लिए बेहद चौंकानेवाला रहा है कि घर पर सबके रहते हुए भी चाबी गुम हो गई है। यह भी बेहद आश्चर्यजनक है कि चाबीवाले को बुलाया जाता है और उसे अंदर जाने की इजाजत नहीं दी जाती है।" परिवार के सदस्य ने आगे आरोप लगाया कि पिठानी घर से काम किया करते थे।

    उन्होंने यह भी कहा, "बाद में वह रिया के लिए वीडियो भी एडिट किया करते थे जिनमें से ज्यादातर उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए हुआ करता था। वह यूजरनेम बुद्ध के साथ उन्हें टैग भी करती थीं।" सुशांत के साथ बहन मीतू सिंह के रहने को लेकर आगे पूछे जाने पर इस पारिवारिक सूत्र ने कहा कि वह 8 अगस्त से 12 अगस्त तक सुशांत के साथ थीं।

  • 8:06 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सुशांत के सीए श्रीधर व अकाउंटेंट रजत से भी सीबीआई ने की पूछताछ

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर जांच के दायरे को बढ़ाते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के एक विशेष दल (एसआईटी) ने मंगलवार को अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज सिंह के साथ उनके चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर और अकाउंटेंट रजत मेवाती से भी पूछताछ शुरू की। मुंबई के सांताक्रूज इलाके में स्थित डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में, जहां सीबीआई की टीम के सदस्य ठहरे हुए हैं, वहां श्रीधर पूछताछ के सिलसिले में पहुंचे हुए हैं। यहां पिठानी और नीरज व श्रीधर के बाद मेवाती से भी मामले के संदर्भ में बात की गई। बयानों में विसंगतियां न हो इसके लिए यह कदम उठाया गया है, जिससे सच सामने आने में आसानी होगी। 

  • 7:33 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    CBI ने मुंबई में ED अधिकारियों से मुलाकात की

    CBI ने कल शाम मुंबई में ED अधिकारियों से मुलाकात की। ईडी अधिकारियों ने वित्तीय कोण पर सीबीआई को जानकारी दी है। फोन डेटा डंप विश्लेषण को सीबीआई के साथ साझा किया गया है।

  • 7:32 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    CBI ने DCP अभिषेक त्रिमुखे को बयान दर्ज कराने के लिए भेजा नोटिस

    CBI ने DCP अभिषेक त्रिमुखे को बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भेजा है, डीसीपी सुशांत केस की जांच कर रहे थे।

  • 7:31 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सीबीआई की टीम आज भी कूपर अस्पताल गई

    सीबीआई की टीम आज भी कूपर अस्पताल गई, कल भी अस्पताल गई थी टीम।

  • 2:35 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    संदीप सिंह की कॉल डिटेल से बहुत बड़ा खुलासा

    संदीप सिंह बीते एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में नहीं थे। उनकी कॉल डिटेल्स सामने आए हैं।  संदीप इस समय गायब हैं। सीबीआई संदीप सिंह से भी पूछताछ कर सकती है।

  • 11:42 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत के कुक केशव से सीबीआई करेगी पूछताछ

    सुशांत सिंह राजपूत के कुक केशव को सीबीआई ने पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचा है। वहां सुशांत के पूर्व अकाउंटेंट रितेश मेवाती, सीए संदीप श्रीधर, सिद्धार्थ पिठानी और नीरज से भी पूछताछ की जा रही है।

  • 10:24 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत के अकाउंटेंट संदीप श्रीधर डीआरडीओ गेस्ट पहुंचे

    सुशांत सिंह राजपूत के सीए संदीप श्रीधर भी डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे। सीबीआई आज उनसे भी पूछताछ करेगी।

  • 10:21 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को सीबीआई ने समन जारी किया

    सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को सीबीआई ने समन जारी किया है। सीबीआई सैमुअल से पूछताछ करेगी।

  • 10:17 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सिद्धार्थ पिठानी और नीरज से आज भी पूछताछ करेगी सीबीआई

    सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं। दोनों से आज भी सीबीआई पूछताछ करेगी।

  • 9:30 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    मुंबई पुलिस टीम पहुंची डीआरडीओ गेस्ट हाउस

    मुंबई पुलिस की एक टीम डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची है। मुंबई पुलिस ने ही सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच शुरू की थी। सीबीआई को इस मामले में मुंबई पुलिस ने कुछ इंफॉर्मेशन जानना चाहती है।

  • 7:49 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की पुरानी तस्वीरें

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी शादी की तस्वीरें और वेडिंग रिसेप्शन की वीडियो शेयर की है। उन्होंने लिखा- कुछ दायरे में, हम हमेशा साथ रहेंगे ... # गुडिय़ा गुलशन। मैं कोशिश करूंगी कि अपने संगीत से वीडियो ढूंढूं और अपलोड करूं।" श्वेता ने एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-भाई मेरी शादी के रिसेप्शन पर, मुझे गले लगाकर। मुझे रिसेप्शन से एक दिन पहले याद है कि कैसे हम गले मिले थे और रोए थे, काश वो समय वापस आ पाता। 

  • 7:44 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत के दिमाग का अध्ययन करेगी सीबीआई की फोरेंसिक टीम

    सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की CFSL लैब करेगी सुशांत की साइक्लॉजिकल अटॉप्सी। देश मे तीसरी बार किसी बहुचर्चित मामले में करेगी सीबीआई की CFSL टीम साइकोलॉजिक ऑटोप्सी। इसके पहले सुनंदा पुष्कर केस और दिल्ली में बुराडी में हुई 11 आत्महत्याओं के मामले में सभी मृतक 11 लोगों की हुई है साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी। 

    साइक्लॉजिकल अटॉप्सी में सुशांत के दिमाग का अध्ययन करेगी सीबीआई की फोरेंसिक टीम। सुशांत के लिखे नोट्स किताब, व्हाट्सएप मेसेज चैट, सोशल मीडिया पर लिखी हुई तमाम पोस्ट का अध्ययन करेगी सीबीआई फोरेंसिक टीम। सुशांत के परिवार दोस्तों करीबियों उनके साथ रहने वाले कर्मचारियों से सुशांत की मनोदशा व्यवहार के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement