1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत केस: NCB ने श्रुति मोदी और जया साहा से 21 सितंबर को पेश होने को कहा

सुशांत सिंह राजपूत केस: NCB ने श्रुति मोदी और जया साहा से 21 सितंबर को पेश होने को कहा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। उनकी मौत की जांच में तीन एजेंसियां जुटी हुई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 21, 2020 0:33 IST
sushant singh Rajput death case live Updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुशांत सिंह राजपूत केस लाइव अपडेट्स

सीबीआई, एनसीबी और ईडी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को अब 29 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रिया के साथ सुशांत के 2 करीबी स्टाफ सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को स्पेशल कोर्ट ने 29 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इनके साथ अब्दुल बासित परिहार भी 29 सितंबर ज्यूडिशियल कस्टडी में रहेंगे। एनसीबी ड्रग्स रैकेट को तोड़ने लगी हुई है। ड्रग पैडलर राहिल विश्राम को 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। राहिल से बॉलीवुड से डायरेक्ट लिंक्स थे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Sushant Singh Rajput Death Case Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 12:32 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ पहलू की जांच कर रहे ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो’ (एनसीबी) ने अभिनेता की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और उनकी ‘टैलेंट मैनेजर’ जया साहा को सोमवार 21 सितंबर को एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिये कहा है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। एनसीबी के विशेष जांच दल के एक सदस्य के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद इससे पहले 16 सितंबर को श्रुति से पूछताछ टल गयी थी।

    अधिकारी ने बताया कि श्रुति दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के कार्यालय में बुधवार को पहुंची थी, लेकिन उन्हें वापस भेज दिया गया । उन्होंने बताया कि एनसीबी ने 15 सितंबर को जया से जांच में शामिल होने के लिये कहा था। जया को अब सोमवार को तलब किया गया है । एनसीबी ने अब तक इस मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं। 

    (पीटीआई)

  • 3:48 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत केस में सीबीआई जांच पर बीजेपी ने सवाल उठाया है। बीजेपी नेता रामकदम ने ट्वीट किया, "95 दिनों बाद भी सीबीआई के हाथ खाली क्यों हैं? जहां सुशांत की मौत हुई, वो रातोंरात खाली क्यों किया गया? उन्होंने उद्धव सरकार पर सबूतों को मिटाने का शक जाहिर किया है।"

  • 12:17 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    इस वजह से परिणीति चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने से कर दिया था मना

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं। सुशांत ने टीवी से बॉलीवुड का सफर तय किया था। सुशांत ने टीवी के साथ फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने हाल ही में सुशांत के बारे में बताया था कि सुशांत ने उनके एक प्रोजेक्ट के बारे में मना कर दिया था। अनुराग कश्यप ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि परिणीति चोपड़ा ने क्यों हंसी तो फंसी फिल्म में सुशांत के साथ काम करने से मना कर दिया था।

    अनुराग कश्यप ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि हम फिल्म हंसी तो फंसी बनाने वाले थे। हम फिल्म के लिए एक्ट्रेस ढूंढ रहे थे तो हमने परिणीति चोपड़ा को अप्रोच किया। उन्होंने कहा मैं टीवी एक्टर के साथ काम करना नहीं चाहती हूं। तब हमने उसे बताया कि सुशांत सिंह कौन है। वह काई पो छे, पीके में काम कर रहे हैं। जब तक हंसी तो फंसी रिलीज होगी वह एक टीवी एक्टर नहीं रहेंगे।वह शुद्ध देसी रोमांस फिल्म कर रही थीं। तो वह यशराज फिल्म के पास गईं। यशराज फिल्म्स ने सुशांत को फोन करके कहा तुम आओ और शुद्ध देसी रोमांस करो और वह फिल्म(हंसी तो फंसी) मत करो। 

  • 10:54 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    मुंबई के 2 इलाकों में NCB की छापेमारी

    एनसीबी ने मुंबई के अंधेरी और पवई इलाके में छापेमारी की है।

  • 7:15 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान का पुराना वीडियो हुआ वायरल।

  • 7:02 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत मामले में ऐसे संकेत मिले हैं कि मुंबई पुलिस या मेडिकल बोर्ड की ओर से लापरवाही बरती गई है। दिवंगत बॉलीवुड स्टार का शव परीक्षण और उनकी महत्वपूर्ण विसरा को ठीक से संरक्षित नहीं किए जाने को लेकर भी संकेत मिले हैं। एम्स में उच्च पदस्थ सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में फॉरेंसिक मेडिसिन एंड टॉक्सिकोलॉजी साइंसेज विभाग द्वारा प्राप्त विसरा रिपोर्ट में बहुत कम जानकारी के साथ ही यह विकृत है। सूत्रों ने कहा, "विसरा को विकृत कर दिया गया है। यह रासायनिक और विषाक्त (टॉक्सिकोलॉजिकल) विश्लेषण को वास्तव में मुश्किल बनाता है।"

    (इनपुट- आईएएनएस )

  • 7:01 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक 20 सितंबर को एम्स फॉरेंसिक डॉक्टर्स और सीबीआई की मीटिंग होगी, लेकिन ये मीटिंग एम्स में होगी या नहीं और समय अभी तय नहीं हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई इन्वेस्टिगेशन और फॉरेंसिक रिपोर्ट को मैच करके फाइनल मेडिकल ओपीनियन तय होगा। 

    (रिपोर्ट: अभय पराशर)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X