Monday, April 15, 2024
Advertisement

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के हिरासत में रहने पर अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने जताई चिंता

सुशांत सिंह ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती, शोविक, सैमुएल मिरांडा और शितिज प्रसाद सहित 16 अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत आज खत्म हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 06, 2020 23:49 IST
सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती और शौविक की न्यायिक हिरासत आज हो रही है खत्म, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरि- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती और शौविक की न्यायिक हिरासत आज हो रही है खत्म, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी पेशी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की बात अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) द्वारा खारिज किए जाने के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोमवार को तीखी प्रतिक्रिया दी। श्वेता ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट से एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, "इस तरह के यू-टर्न का कारण बताया जाए!! क्यों??" उन्होंने पोस्ट में हैशटैग सुशांतकॉन्सिपिरेंसीएक्सपोज्ड और हैशटैग सुशांतएम्सटेप भी दिए। वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती, शोविक, सैमुएल मिरांडा और शितिज प्रसाद सहित 16 अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत आज खत्म होने वाली थी लेकिन इसे बढ़ा दिया गया है। अब सभी आरोपी 20 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे।

Latest Bollywood News

sushant singh rajput death probe live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 11:49 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    फिल्मकार अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने मंगलवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के न्यायिक हिरासत में रहने को लेकर चिंता जताई है।

    शहर की एक विशेष अदालत ने मंगलवार को रिया और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत को 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। एनसीबी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल की जांच के लिए इन दोनों को गिरफ्तार किया था।

    अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, "वह लड़की एक महीने से जेल में है।"

    हंसल मेहता ने लिखा, "कृपया मुझे बताएं। रिया अब भी हिरासत में क्यों है?"

    सिन्हा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए स्क्रीनराइटर कनिका ढिल्लन ने लिखा, "वह पहले ही एक महीने जेल में रह चुकी है। उसे रिहा करो। वो सभी लोग जो उसके खून के प्यासे थे, वे देखें और विचार करें। कम से कम अब उसे जेल से बाहर आने में मदद करें।"

    वहीं मेहता के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म निर्माता ओनिर ने लिखा, "क्यों रिया अभी भी हिरासत में है? क्या जांच के लिए यह वाकई जरूरी है?"

    सोमवार को रिया को लेकर स्पष्टीकरण देते हुए अभिनेता गुलशन देवैया ने अपने असत्यापित खाते से ट्वीट किया, "सीबीआई ने नहीं बल्कि एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया है। यह ड्रग्स का मामला है। लिहाजा एम्स की रिपोर्ट के आधार पर उसकी रिहाई की मांग करना मूर्खतापूर्ण है, क्योंकि इसका उसकी इस हिरासत से कोई संबंध नहीं है।"

  • 10:10 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया के वकील ने सुशांत के परिवार पर जांच में 'हस्तक्षेप' का आरोप लगाया

    रिया चक्रवर्ती के वकीलों ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके कानूनी सलाहकारों पर 'जांच में हस्तक्षेप करने और सबूतों से छेड़छाड़ करने' का आरोप लगाते हुए चेतावनी दी है कि वे इन चीजों को अदालत के संज्ञान में लाएंगे। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की ओर से केस लड़ रहे वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा है कि दिवंगत अभिनेता के परिजन और वकील केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच और एम्स की फॉरेंसिक टीम द्वारा निकाले गए निष्कर्ष पर संदेह जता रहे हैं।

    मानेशिंदे ने कहा, "सीबीआई स्वतंत्र और निष्पक्ष रूप से दोनों मामलों की जांच कर रही है और माना जाता है कि एजेंसी में किसी का भी हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए।"

    उन्होंने कहा कि उन्हें ये बातें परेशान कर रही हैं कि सुशांत के परिवार और उनके वकील 'जांच में हस्तक्षेप कर रहे हैं'। जांच के दौरान संभावित गवाहों पर दबाव डाला गया। एम्स की टीम से बात करके उन पर दबाव डाला और कथित तौर पर बातचीत का ऑडियो मीडिया को जारी किया गया।

    मानेशिंदे ने कहा, "सुशांत के परिवार के वकील (विकास सिंह) ने कहा है कि वह एसएसआर की मौत की जांच के लिए परिवार द्वारा पहले से तय किए गए रास्ते से जांच कराने के लिए सीबीआई निदेशक से मिलने जा रहे हैं। मीडिया के जरिए ऐसी खबरें पढ़कर परेशान हूं कि मनमाफिक नतीजे पाने के लिए कोशिशें की जा रही हैं।"

    उन्होंने यह स्पष्ट किया कि यदि ऐसे 'और प्रयास' इस दिशा में किए जाते हैं, तो वे इसे उपयुक्त न्यायालयों के ध्यान में लाएंगे।

    मानेशिंदे का यह बयान मुंबई स्पेशल कोर्ट द्वारा रिया और शोविक की न्यायिक हिरासत को 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ाए जाने के बाद आया है।

    इसी बीच सुशांत की बहनें- प्रियंका सिंह (नई दिल्ली) और मीतू सिंह (मुंबई) ने रिया द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिया ने उन पर फर्जी पर्चा बनवाने का आरोप लगाया है।

    सुशांत की बहनों की ओर से दायर की गई याचिका में कहा गया है कि शिकायत और प्राथमिकी से पता चलता है कि यह कोई सं™ोय अपराध नहीं है, जो दवाएं तरुण कुमार ने दीं, उन पर कोई प्रतिबंध नहीं है।

    मानेशिंदे ने कहा कि रिया द्वारा की गई इस शिकायत को भी सीबीआई के पास भेज दिया गया है।

    रिया और शोविक उन 20 लोगों में हैं जिन्हें एनसीबी ने की सुशांत के मामले से जुड़े ड्रग एंगल की जांच के लिए गिरफ्तार किया है।

    रिया और शोविक ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दी थी, जिस पर 29 सितंबर को अंतिम सुनवाई के बाद आदेश सुरक्षित रख लिया गया है।

  • 2:00 PM (IST) Posted by Shivanisingh

     20 अक्टूबर तक जेल में रहेंगी रिया

    रिया चक्रवर्ती को अभी और 14 दिन जेल में रहना पड़ेगा। मंगलवार को मुंबई सेशंस कोर्ट ने रिया समेत उनके भाई की न्यायिक हिरासत को 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है।

  • 1:27 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने बॉम्बे हाईकोर्ट से की ये अपील

    सुशांत सिंह राजपूत बहन प्रियंका ने बॉम्बे हाईकोर्ट से गुहार लगाई है। रिया चक्रवर्ती द्वारा उनके ऊपर दायर की गई एफआईआर को रद्द किया जाए।

    (राजेश)

  • 6:56 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    एम्स की सुशांत आत्महत्या थ्योरी पर श्वेता बोलीं, यू-टर्न की वजह बताएं

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की बात अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) द्वारा खारिज किए जाने के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोमवार को तीखी प्रतिक्रिया दी। श्वेता ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट से एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, "इस तरह के यू-टर्न का कारण बताया जाए!! क्यों??" उन्होंने पोस्ट में हैशटैग सुशांतकॉन्सिपिरेंसीएक्सपोज्ड और हैशटैग सुशांतएम्सटेप भी दिए।

    इससे पहले श्वेता ने केदारनाथ मंदिर के बैकग्राउंड वाली सुशांत की तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वे मेडिटेशन करते दिखाई दे रहे हैं।

    उन्होंने इन तस्वीरों को कैप्शन दिया, "हर हर महादेव! भगवान हम आप पर भरोसा करते हैं! हैशटैग ऑलआइजऑनसीबीआई"

    सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। इस मामले की जांच सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement