Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुशांत केस Live: रिया चक्रवर्ती जेल से निकली बाहर, सशर्त मिली जमानत

रिया चक्रवर्ती के साथ सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी बेल मिल गई है। हालांकि, शौविक चक्रवर्ती की जमानत को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 07, 2020 23:48 IST
sushant singh rajput case - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत केस लाइव अपडेट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग कनेक्शन को लेकर गिरफ्तार फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई है। रिया चक्रवर्ती जेल से बाहर निकल चुकी हैं। हालांकि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को जमानत नहीं दी गई है। 

वहीं, इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से एक बड़ी खबर सामने आई है। एम्स के बाद अब सीबीआई ने भी माना है कि सुशांत ने सुसाइड किया था। वहीं, रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। शौविक और अब्दुल परिहार को बेल नहीं मिली है।

Latest Bollywood News

sushant singh rajput death probe live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 10:17 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सुशांत मामला : फिर से सबूत जुटाने के लिए मुंबई पहुंची सीबीआई की टीम

    दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों द्वारा मेडिकल टीम के पुर्नगठन की मांग करते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को लिखने के कुछ समय बाद ही एजेंसी की टीम फिर से मुंबई पहुंच गई है। सीबीआई के एक सूत्र ने कहा कि सुशांत की मौत की जांच अभी भी जारी है और सभी पहलुओं को 'सावधानीपूर्वक' देखा जा रहा है।

    सूत्र ने कहा, "जांच की मांग के अनुसार या तो अधिकारियों की टीम नियमित अंतराल पर मुंबई का दौरा करती रहती है। जबकि वहां एजेंसी के मुंबई ब्रांच के अधिकारी भी मौजूद हैं।"

    हालांकि सूत्र ने दिल्ली से मुंबई पहुंचे अधिकारियों के नाम नहीं बताए।

    यह टिप्पणी सुशांत के वकील विकास सिंह के बेटे वरुण सिंह द्वारा सीबीआई को पत्र लिखने के बाद आई है। उन्होंने पत्र में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की हत्या की संभावना को खारिज करने वाली रिपोर्ट का हवाला देते हुए दावा किया कि फोरेंसिक बोर्ड की फोरेंसिक जांच दोषपूर्ण है।

    पत्र में उन्होंने कहा है, "मैं सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून, 2020 को हुई मौत के मामले में एम्स द्वारा सीबीआई को सौंपी गई रिपोर्ट के बारे में मीडिया में पढ़ रहा हूं। मैंने एम्स के कुछ डॉक्टरों को टीवी पर इस फोरेंसिक जांच के संबंध में बयान देते हुए भी देखा है।"

    मीडिया में बताई जा रही एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट यदि सही है तो नाकाफी सबूतों के साथ इस तरह निष्कर्ष निकालना गलत है।

    बता दें कि केन्द्र की सिफारिश पर सीबीआई ने सुशांत की मौत की जांच करना शुरू किया था।

    वरुण ने कहा है, "चूंकि मास्टरमाइंड अभी जमानत पर बाहर है। यह एनसीबी और सुशांत मामले के लिए एक बड़ा झटका है। एजेंसी देश में 1.35 लाख करोड़ के ड्रग सिंडिकेट को लेकर जांच कर रही थी, ऐसे में जो लोग इस अपराध सिंडिकेट के सदस्य हैं उन्हें इससे बड़ी राहत मिली है।"

    उन्होंने यह भी कहा कि अब सबूतों के साथ छेड़छाड़ भी हो सकती है और गवाहों को प्रभावित करने का काम भी हो सकता है।

  • 10:16 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने पर बॉलीवुड हस्तियों ने खुशी जताई

     फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, "आखिरकार !!! उन्हें जमानत मिल गई।"

    #Bellbottom: अक्षय कुमार के लुक को देख आ जाएगी 80 के दशक की याद, देखें फिल्म का टीजर 

    अभिनेत्री तापसी पन्नू ने उम्मीद जताई कि रिया द्वारा जेल में समय बिताने से "बहुत सारे लोगों के अहंकार को संतुष्टि मिली है, जिन्होंने सुशांत के लिए न्याय मांगने के नाम पर अपने व्यक्तिगत/पेशेवर एजेंडे को पूरा किया"।

    उन्होंने कहा, "मैं प्रार्थना करती हूं कि उसमें जीवन के प्रति कड़वाहट न भरे। जीवन में उसके साथ अनुचित हुआ है, लेकिन कम से कम यह अभी तक खत्म तो नहीं हुआ है।"

    अभिनेता फरहान अख्तर ने उन समाचार एंकरों पर कटाक्ष किया जिन्होंने रिया के खिलाफ रिपोटिर्ंग की थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "क्या कोई भी एंकर रिया और उसके परिवार की जिंदगी को नर्क जैसा बना देने के लिए माफी मांगेगा। वे ऐसा नहीं सोचेंगे। लेकिन अब देखिए कि गोलपोस्ट बदल गया है, जिसके लिए वे कुख्यात हैं।"

    लेखिका कनिका ढिल्लन ने ट्वीट किया, "आखिरकार रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई।"

    अली फजल और हंसल मेहता ने भी अदालत के फैसले की सराहना की।

    अली फजल ने ट्वीट किया, "भगवान का शुक्र है।"

    हंसल मेहता ने ट्विटर पर लिखा, "लड़की अब कुछ आराम करो।"

    स्वरा भास्कर

    सोनी राजदान

    PHOTOS: 'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी कर ब्रिटेन से लौटे अक्षय कुमार और वाणी कपूर

  • 12:59 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के परिवार के वकील ने सीबीआई को लिखा लेटर

    अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने सीबीआई के डायरेक्टर को लेटर लिखा है। इसमें एम्स द्वारा सीबीआई को सौंपी गई फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट पर आपत्ति जताते हुए और इसे दोषपूर्ण बताया।

  • 11:37 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया चक्रवर्ती के वकील ने कही ये बात

    रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने इंडिया टीवी से कहा, "हाईकोर्ट के फैसले से खुश हैं। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गलत तरीके से फंसाया है। रिया को एक दिन भी कस्टडी में नहीं रखना चाहिए था।"

    वकील ने कहा, "हम माननीय बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश से खुश हैं कि रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई है। सत्य और न्याय की जीत हुई है। रिया की गिरफ्तारी और हिरासत पूरी तरह से अनुचित और कानून की पहुंच से परे थी। तीन केंद्रीय एजेंसियों द्वारा विच हंट का शिकार। सीबीआई, ईडी और एनसीबी को अंत पर आना चाहिए। हम सत्य के लिए प्रतिबद्ध हैं। सत्यमेव जयते।"

  • 11:10 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत

    रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। हालांकि, उनके भाई शौविक को अभी बेल नहीं मिली है। 

  • 10:46 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने किया ये पोस्ट

    "कठिन समय टिकता नहीं है, लेकिन कठिन लोग टिकते हैं। हम मजबूत और शक्तिशाली हैं। हमें सिर्फ अपनी ताकत पर विश्वास करने की जरूरत है। मजबूत रहना एक कला है और अपने आप से एक अदम्य वादा है कि मेरे ऊपर कोई भी चीज फेंकी जाए, लेकिन मैं टूटूंगी नहीं और अपने सिर को ऊंचा रखते हुए हर चीज का सामना करूंगी। #SSRWarriorsRoar4Justice"

     

  • 10:35 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया चक्रवर्ती के खिलाफ भी नहीं मिले सबूत

    सीबीआई को अब तक रिया चक्रवर्ती के खिलाफ भी सबूत नहीं मिला है। सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के सबूत नहीं हैं। दिवंगत अभिनेता के खातों का फॉरेंसिंक ऑडिट किया गया। 70 करोड़ में सिर्फ 55 लाख रिया पर खर्च किए गए। ज्यादातर पैसा ट्रैवल, स्पा और गिफ्ट पर खर्च हुए हैं। हालांकि, रिया के रोल पर सीबीआई की जांच अभी जारी है। 

  • 10:06 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सीबीआई ने माना- सुशांत ने किया था सुसाइड

    इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से सुशांत केस में बड़ी खबर सामने आ रही है कि सीबीआई ने भी माना है कि सुशांत ने सुसाइड किया था। इससे पहले एम्स ने भी अपनी फाइनल रिपोर्ट में मर्डर की थ्योरी को नकारा था। 

  • 7:12 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट सुनाएगा फैसला

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट आज अपना फैसला सुनाएगा। रिया और शौविक सहित पांच लोगों की जमानत याचिका पर फैसला आएगा। 

  • 6:33 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया चक्रवर्ती के हिरासत में रहने पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताई चिंता

    फिल्मकार अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने मंगलवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के न्यायिक हिरासत में रहने को लेकर चिंता जताई है। शहर की एक विशेष अदालत ने रिया और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत को 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। एनसीबी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल की जांच के लिए इन दोनों को गिरफ्तार किया था।

    (आईएएनएस)

  • 6:31 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया के वकील ने सुशांत के परिवार पर जांच में 'हस्तक्षेप' का आरोप लगाया

    रिया चक्रवर्ती के वकीलों ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके कानूनी सलाहकारों पर 'जांच में हस्तक्षेप करने और सबूतों से छेड़छाड़ करने' का आरोप लगाते हुए चेतावनी दी है कि वे इन चीजों को अदालत के संज्ञान में लाएंगे। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की ओर से केस लड़ रहे वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा है कि दिवंगत अभिनेता के परिजन और वकील केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच और एम्स की फॉरेंसिक टीम द्वारा निकाले गए निष्कर्ष पर संदेह जता रहे हैं।

    मानेशिंदे ने कहा, "सीबीआई स्वतंत्र और निष्पक्ष रूप से दोनों मामलों की जांच कर रही है और माना जाता है कि एजेंसी में किसी का भी हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए।"

    (आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement