1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत की बहन ने कहा- हमारे पास जवाब नहीं, मगर धैर्य, साहस, विश्वास और ईश्वर है

सुशांत की बहन ने कहा- हमारे पास जवाब नहीं, मगर धैर्य, साहस, विश्वास और ईश्वर है

हाईकोर्ट द्वारा रिया की ज़मानत के लिए रखे शर्तों मुताबिक, अगले 10 दिन एक्ट्रेस को पास के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 10, 2020 6:32 IST
sushant singh rajput case - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SUSHANTSINGHRAJPUT4747 सुशांत सिंह राजपूत केस 

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों द्वारा मेडिकल टीम के पुर्नगठन की मांग करते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को लिखने के कुछ समय बाद ही एजेंसी की टीम फिर से मुंबई पहुंच गई है। दूसरी तरफ ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई है। हालांकि, उनके भाई शौविक अभी जेल में ही हैं। 

रिया को जमानत मिलने के एक दिन बाद सुशांत की बहन ने पोस्ट शेयर किया है। 

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने CBI को लिखा लेटर, AIIMS की जांच रिपोर्ट पर जताई आपत्ति

सुशांत मामला: रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत, अभी जेल में ही रहेगा शौविक

Live updates : sushant singh rajput death probe live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 11:58 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती की जमानत के एक दिन बाद गुरुवार को कहा कि उनके परिवार को अभी भी जवाब की तलाश है और वे धैर्य के साथ इंतजार करेंगे। ब्राजील के उपन्यासकार पाउलो कोएल्हो की लिखी बहुचर्चित किताब का एक उद्धरण साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "भले ही हमारे पास अभी तक सभी जवाब नहीं है, लेकिन हमारे पास हैशटैगधैर्य, हैशटैहसाहस, हैशटैगविश्वास, हैशटैगभगवान हैं।"

    श्वेता ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर कोएल्हो के लिखे उपन्यास का एक पेज साझा किया, जिसमें लिखा था, "आध्यात्मिक मार्ग पर दो सबसे कठिन परीक्षण, सही समय की प्रतीक्षा करने के लिए धैर्य और हम जो भी सामना करते हैं, उससे निराश न होने का साहस है।"

    इसके साथ ही उन्होंने भगवद् गीता की पंक्तियां भी साझा कीं। उन्होंने लिखा, "भगवद् गीता के अध्याय 2, श्लोक 4 में कृष्ण कहते हैं - 'योग में स्थिर रहो, अपने कर्तव्य करो बिना आसक्ति के। हे अर्जुन, सफलता और असफलता को एक जैसा मानना। योग संतुलन है।"

    सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने शुरू में कहा था कि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली, इस मामले को बाद में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंप दिया गया।

    गौरतलब है कि 8 सितंबर को गिरफ्तार होने के बाद 28 हिरासत में रहीं रिया बुधवार को शहर के बाइकुला जेल से बाहर आ गईं। उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा सुशांत की मौत से जुड़े कथित ड्रग्स लिंक की जांच के तहत हिरासत में लिया गया था।

  • 2:58 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया को जमानत मिलने के बाद सुशांत की बहन ने किया ये पोस्ट

    रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने के एक दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, "हमें अभी तक भले ही सारे जवाब नहीं मिले हैं, लेकिन हमारे पास धैर्य, जज्बा और भगवान पर विश्वास है। 

  • 2:06 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    दिशा सालियान मामले में 12 अक्टूबर को होगी सुनवाई

    सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को 12 अक्टूबर के लिए सूचीबद्ध कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए मामले को 12 अक्टूबर के लिए सूचीबद्ध किया है। 

  • 9:08 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    पुलिस स्टेशन में रिया की हाजिरी का पहला दिन

    रिया चक्रवर्ती अपने परिवार के साथ बुधवार देर रात सांताक्रुज के अपने प्राइम रोज़ बिल्डिंग पहुंची। हाईकोर्ट द्वारा रिया की ज़मानत के लिए रखे शर्तों मुताबिक, अगले 10 दिन रिया को पास के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होगी। आज रिया की हाजरी का पहला दिन है। रिया सुबह 11 से दोपहर 2 बजे के बीच पुलिस स्टेशन जा सकती हैं। 

  • 7:03 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    दिशा सालियान से जुड़ी याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

    सुप्रीम कोर्ट में आज सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं दिशा सालियान की संदिग्ध मौत की सीबीआई की जांच की मांग को लेकर एक याचिका पर सुनवाई होगी। सुशांत और दिशा की मौत में कथित कनेक्शन को लेकर डाली गई PIL में मुंबई पुलिस से दिशा की मौत की जांच, रिकॉर्ड और स्टेटस रिपोर्ट मांगने की भी अपील की गई। सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले दिशा की मौत हुई थी। कहा गया था कि दिशा ने फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की थी। 

  • 6:39 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने शेयर किया ये पोस्ट

    भगवत गीता अध्याय २, श्लोक 48 
    कृष्णा कहते हैं - “योग में निपुणता, अपने कर्तव्यों को, बिना लगाव के, हे अर्जुन, सफलता और असफलता को एक जैसा मानते हैं। योग समभाव है।”

  • 6:34 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    फिर से सबूत जुटाने के लिए मुंबई पहुंची सीबीआई की टीम

    दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों द्वारा मेडिकल टीम के पुर्नगठन की मांग करते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को लिखने के कुछ समय बाद ही एजेंसी की टीम फिर से मुंबई पहुंच गई है। सीबीआई के एक सूत्र ने कहा कि सुशांत की मौत की जांच अभी भी जारी है और सभी पहलुओं को 'सावधानीपूर्वक' देखा जा रहा है।

    सूत्र ने कहा, "जांच की मांग के अनुसार या तो अधिकारियों की टीम नियमित अंतराल पर मुंबई का दौरा करती रहती है। जबकि वहां एजेंसी के मुंबई ब्रांच के अधिकारी भी मौजूद हैं।"

    यह टिप्पणी सुशांत के वकील विकास सिंह के बेटे वरुण सिंह द्वारा सीबीआई को पत्र लिखने के बाद आई है। उन्होंने पत्र में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की हत्या की संभावना को खारिज करने वाली रिपोर्ट का हवाला देते हुए दावा किया कि फोरेंसिक बोर्ड की फोरेंसिक जांच दोषपूर्ण है।

    (आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X