Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह केस Live: रिया चक्रवर्ती ने CBI से पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद अब एक्ट्रेस ने उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है जिन्होंने उनके ऊपर झूठे आरोप लगाए है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 14, 2020 6:15 IST
सुशांत सिंह केस Live: रिया चक्रवर्ती ने CBI से पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHANT SINGH RAJPUT सुशांत सिंह केस Live: रिया चक्रवर्ती ने CBI से पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद अब एक्ट्रेस ने उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है जिन्होंने उनके ऊपर झूठे आरोप लगाए है। रिया ने बुधवार को जांच को गलत बताने के लिए सीबीआई से अपने पड़ोसी के खिलाफ "गलत" बयान देने के लिए कार्रवाई करने का आग्रह किया। सुशांत के परिवार ने दावा किया था कि रिया ने दिवंगत अभिनेता को जहर दिया है और उसे आत्महत्या के लिए मजबूर किया है। जबकि सीबीआई को अभी तक अभिनेत्री के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है, एजेंसी मामले को देख रही है।

रिया चक्रवर्ती ने अपने वकील सतीश मानशिंदे द्वारा जारी पत्र में कहा, ''डिंपल थवानी ने मेरे खिलाफ झूठे और संगीन आरोप लगाये और जांच को भटकाया। यह आरोप कि सुशांत सिंह राजपूत ने 13 जून को अपनी कार से मुझे मेरे घर छोड़ा था जोकि झूठा है।'  वहीं दूसरी ओर रिया की पड़ोसी थवानी से संपर्क करने के बाद भी अभी तक कोई जवाब नहीं दिया। 

Latest Bollywood News

sushant singh rajput death probe live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 7:25 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सुशांत मामले पर सुब्रमण्यम स्वामी ने की स्वास्थ्य सचिव से बात

    भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की हो रही जांच से संबंधित एम्स की रिपोर्ट के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय को जानकारी नहीं दी गई थी। स्वामी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "मैंने एम्स टीम की कथित रिपोर्ट से जुड़े अपने 5 सवालों पर स्वास्थ्य सचिव के साथ बातचीत पूरी कर ली है। एक समाचार चैनल ने इस रिपोर्ट को लेकर दावा किया था कि एसएसआर ने आत्महत्या की थी। इस मामले में मंत्रालय को जानकारी नहीं दी गई है, अब मैं संबंधित विशेषज्ञों से बात करूंगा।"

    स्वामी ने सवाल उठाए हैं कि क्या एम्स की टीम ने सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम किया था या केवल कूपर अस्पताल के डॉक्टरों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से अपनी राय बनाई? क्या डॉ. सुधीर गुप्ता को उच्च अधिकारियों ने कहा था कि एम्स की विशेष टीम द्वारा रिपोर्ट पेश किए जाने से पहले वे साक्षात्कार दें? क्या एम्स की टीम ने सबूतों को नष्ट किए जाने की जांच की? क्या मौत के कारणों पर एक निश्चित राय बनाने के लिए फॉरेंसिक मेडिकल के दृष्टिकोण से सामग्री अपर्याप्त सामग्री थी? और क्या स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय इस मामले को मंत्रालय के मेडिकल बोर्ड को भेजने पर विचार करेगा?

    स्वामी का यह ट्वीट तब आया है, जब कुछ ही दिनों पहले एम्स का पैनल सुशांत की हत्या होने के अंदेशे को खारिज करते हुए इसे आत्महत्या का मामला बता चुका है।

  • 7:10 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    रितेश देशमुख आए रिया चक्रवर्ती के समर्थन में 

    अभिनेत्री रितेश देशमुख, रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आगे आईं क्योंकि उन्होंने उन्हें बदनाम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

  • 7:09 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    रिया सीबीआई रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई से पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया 

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से आग्रह किया कि वह मामले में जांच को भटकाने के वास्ते मीडिया को ‘‘झूठे’’ बयान देने के लिए उसकी पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करे। सीबीआई की विशेष टीम का नेतृत्व कर रही नुपूर शर्मा को संबोधित एक पत्र में चक्रवर्ती ने कहा कि उनकी पड़ोसी डिंपल थवानी ने झूठा दावा किया था कि राजपूत ने 13 जून को उन्हें (चक्रवर्ती) उपनगरीय मुंबई में अपनी कार से उनके घर छोड़ा था। इसके अगले दिन 14 जून को राजपूत बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाये गये थे। चक्रवर्ती ने अपने वकील सतीश मानशिंदे द्वारा जारी पत्र में कहा, ‘‘डिंपल थवानी ने मेरे खिलाफ झूठे और संगीन आरोप लगाये और जांच को भटकाया। यह आरोप कि सुशांत सिंह राजपूत ने 13 जून को अपनी कार से मुझे मेरे घर छोड़ा था, झूठा है।’’ संपर्क करने पर थवानी ने कोई जवाब नहीं दिया। गौरतलब है कि राजपूत मौत मामले की जांच में सामने आये मादक पदार्थ मामले के सिलसिले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने सितम्बर में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। बम्बई उच्च न्यायालय ने पिछले सप्ताह चक्रवर्ती को जमानत दी थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement