Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की होगी CBI जांच? 12 अक्टूबर को SC सुनाएगा फैसला

सुशांत मामले में अब सभी को आखिरी फैसले का इंतजार है। इस बीच काफी हलचल हुई। रिया जमानत पर अपने घर लौट चुकी हैं। वहीं, एम्स ने फाइनल रिपोर्ट में सुशांत की खुदकुशी पर मुहर लगाई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 10, 2020 6:31 IST
 sushant singh rajput death probe live updates- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत केस लाइव अपडेट्स

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब सभी को आखिरी फैसले का इंतजार है। इस बीच एम्स अपनी फाइनल रिपोर्ट में कह चुका है कि एक्टर ने सुसाइड किया था। वहीं, सूत्रों की मानें तो सीबीआई भी इस बात से सहमत है। दूसरी तरफ ड्रग्स एंगल में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को भी जमानत मिल चुकी है। हालांकि, उनके भाई शौविक अभी जेल में ही हैं। वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले की सीबीआई जांच अदालत की निगरानी में कराने वाली याचिका पर सुनवाई की। अदालत ने इस मामले को 12 अक्टूबर के लिए सूचीबद्ध कर दिया है।  

सुशांत सिंह राजपूत मामला : फिर से सबूत जुटाने के लिए मुंबई पहुंची सीबीआई की टीम

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने CBI निदेशक को लिखा खत, फॉरेंसिक रिपोर्ट पर उठाए गंभीर सवाल ​

 

Latest Bollywood News

sushant singh rajput death probe live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 6:39 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    दिशा सालियान की मौत की CBI जांच पर 12 अक्टूबर को होगा फैसला

    सुप्रीम कोर्ट ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले की सीबीआई जांच अदालत की निगरानी में कराने वाली याचिका पर सुनवाई की। अदालत ने इस मामले को 12 अक्टूबर के लिए सूचीबद्ध कर दिया है। हालांकि संक्षिप्त सुनवाई के दौरान शीर्ष अदालत ने सुझाव दिया कि याचिकाकर्ता को इस मामले के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करना चाहिए।

    दिशा की आठ जून को मुंबई के मलाड पश्चिम में रीजेंट गैलेक्सी की 14वीं मंजिल से गिरने के बाद मौत हो गई थी। याचिका में कहा गया है कि घटना के एक हफ्ते बाद 14 जून की सुबह सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली, जिससे शक पैदा होता है। याचिका में कहा गया है कि दिशा अभिनेता रोहन राय के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों राष्ट्रव्यापी बंद के बाद शादी करने वाले थे।

    (आईएएनएस)

  • 6:36 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की फिल्मों के प्रदर्शन के साथ खुलेंगे बंगाल के सिनेमाघर

    कोलकाता और आसपास के क्षेत्रों के कई सिनेमाघरों ने अगले सप्ताह से अपने शो की शुरुआत दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों के प्रदर्शन से करने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि राजपूत का शव जून में मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट से मिला था। 

    फिल्म वितरण कंपनियों के अधिकारियों ने बताया कि शहर और जिले के कम से कम 14-15 सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर राजपूत की 2015 की हिट फिल्म ‘केदारनाथ’ दिखाएंगे। वहीं, उनकी दूसरी फिल्मों ‘सोनचिड़िया’(2019), ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ (2016) और ‘छिछोरे’ (2019) को भी राज्य में फिर से रिलीज किया जा सकता है। 

    (पीटीआई)

  • 6:35 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने किया ये पोस्ट

    दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती की जमानत के एक दिन बाद कहा कि उनके परिवार को अभी भी जवाब की तलाश है और वे धैर्य के साथ इंतजार करेंगे। ब्राजील के उपन्यासकार पाउलो कोएल्हो की लिखी बहुचर्चित किताब का एक उद्धरण साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "भले ही हमारे पास अभी तक सभी जवाब नहीं है, लेकिन हमारे पास #धैर्य, #साहस, #विश्वास, #भगवान हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement