1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत परिवार ने साथ देखी थी 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी'

सुशांत सिंह राजपूत परिवार ने साथ देखी थी 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी'

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें श्वेता और उनकी बहन मीतू सिंह अपने भाई सुशांत पर पैसे लुटाते नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 04, 2020 17:50 IST
sushant singh rajput, shweta singh kirti- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM -SHWETA SINGH KIRTI सुशांत सिंह राजपूत परिवार ने साथ देखी थी 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी'

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बताया कि उनके भाई चाहते थे कि परिवार के सभी लोग साथ में मिलकर उनकी फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' को देखें। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें श्वेता और उनकी बहन मीतू सिंह अपने भाई सुशांत पर पैसे लुटाते नजर आ रही हैं।

श्वेता ने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, "यह अक्टूबर 2016 की बात है, भाई ने मुझे अमेरिका से यहां आने को कहा, ताकि हम सब साथ में मिलकर थिएटर में उनकी धोनी फिल्म को देख सके। मुझे उस पर काफी फक्र महसूस हो रहा था और मैं इतनी रोमांचित थी कि पहली फ्लाइट लेकर मैं मुंबई पहुंची और साथ में मिलकर भाई की सफलता का जश्न मनाया। मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं भाई। भगवान मुझे इस नुकसान को झेलने की ताकत दें। हैशटैगमायब्रदरदबेस्ट हैशटैगमिसयूभाई।"

सुशांत सिंह राजपूत केस: शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को NCB की टीम ने हिरासत में लिया

सुशांत के परिवार द्वारा दर्ज कराई गई एक प्राथमिकी में रिया चक्रवर्ती, शोविक और उनके माता-पिता पर अभिनेता को खुदकुशी के लिए उकसाने सहित कई आरोप लगाए गए थे। एनसीबी, सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के साथ सुशांत की मौत मामले की जांच कर रही है।

श्वेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "बहुत अच्छा कर रहा है एनसीबी.. भगवान का शुक्रिया। शानदार शुरुआत एनसीबी।"

रिया चक्रवर्ती के घर पर NCB की छापेमारी, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का आया ये रिएक्शन

एनसीबी ने शुक्रवार को यहां कई जगहों पर छापे मारे, जिसमें शोविक चक्रवर्ती और दिवंगत अभिनेता के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर भी शामिल रहे। एनसीबी शोविक और मिरांडा के घरों की दो घंटे तक तलाशी के बाद दोनों को पूछताछ के लिए अपने कार्यालय ले गई।

एनसीबी के उप निदेशक के.पी.एस मल्होत्रा ने मीडिया को बताया कि शोविक के घर की तलाशी ली जा रही है, लेकिन उन्होंने विस्तार से बताने से मना कर दिया।

सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर 14 जून को मृत पाए गए थे। उस समय मुंबई पुलिस ने निष्कर्ष निकाला था कि यह खुदकुशी का मामला है। तब से कई परस्पर विरोधी थ्योरी सामने आए हैं। अब इसमें ड्रग एंगल भी जुड़ गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X