Monday, April 29, 2024
Advertisement

Exclusive: क्या सुशांत ड्रग्स लेता था? दोस्त संदीप सिंह ने किया बड़ा खुलासा

संदीप सिंह ने ये भी खुलासा किया कि लंबे समय से उनकी सुशांत से क्यों बात नहीं हुई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 06, 2020 22:54 IST
sushant singh rajput friend sandeep ssingh - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV क्या सुशांत ड्रग्स लेता था? संदीप सिंह ने कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने इंडिया टीवी पर दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में उन पर लगे आरोपों पर सफाई दी। साथ ही ड्रग्स कनेक्शन में सुशांत का नाम घसीटे जाने पर संदीप ने कहा कि उसने कभी भी उनके सामने ड्रग्स नहीं लिया। सुशांत के डिप्रेशन को लेकर भी संदीप सिंह ने बड़ा बयान दिया। 

संदीप ने कहा, "सुशांत और मेरे बीच गहरी दोस्ती थी। हम एक-दूसरे का सम्मान करते थे। जिस सुशांत को मैं जानता हूं, उसने मेरे सामने कभी ड्रग्स लिया ही नहीं। हमें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा करना चाहिए। मामले की जांच चल रही है। सभी को इंतजार करना चाहिए।"

Exclusive: सुशांत के दोस्त संदीप की दाउद इब्राहिम के साथ वायरल हुई तस्वीर, इंटरव्यू में बताई इसके पीछे की सच्चाई

इस वजह से सुशांत से नहीं हुई थी लंबे समय से बात

सुशांत से लंबे समय से बात नहीं होने पर संदीप ने कहा, "सुशांत के काम करने का तरीका बहुत अलग था। वो छिछोरे और ड्राइव में बिजी था। वो अपने कैरेक्टर में काफी घुस जाता था। हर चीज की पहले ही तैयारी करता था, ताकि सेट पर दिक्कत न हो। हमारी कोई अनबन नहीं हुई थी। हम पहले भी गैप्स लेकर मिलते थे। हमारी रोज बात नहीं होती थी। सुशांत बहुत फोकस था। वो फिल्म और एक्टिंग के अलावा बहुत कुछ करना चाहता था। इसलिए वो बिजी रहता था। लॉकडाउन के बाद महेश शेट्टी और उसकी मिलने की बात हुई थी।" 

सुशांत मामले में संदीप सिंह ने इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा, थम्सअप वाली तस्वीर का अब बताया सच

सुशांत के डिप्रेशन को लेकर संदीप ने कही ये बात

संदीप ने कहा, "मुझे कभी उसके व्यवहार से महसूस नहीं हुआ कि उसे डिप्रेशन है। वो शो ऑफ नहीं करता था। वो बहुत हंसमुख स्वभाव का था। हमेशा कैजुअल रहता था। मैंने कहा भी था कि इतना जिंदादिल इंसान सुसाइड कैसे कर सकता है।"

जमीला को लेकर संदीप ने कहा, "मैं पहली बार ये नाम सुन रहा हूं। मैं किसी जमीला नाम की लड़की को नहीं जानता हूं।" बता दें कि ये खबर सामने आई थी कि सुशांत की मौत के बाद उनके घर के बाहर एक लड़की नज़र आई थी, जिसका नाम जमीला बताया गया। जमीला का नाम रिया के भाई शौविक से जोड़ा गया था। आरोप लगे कि इस लड़की ने सबूत मिटाए हैं। 

रिया चक्रवर्ती को लेकर संदीप ने कहा, "वो मेरे लिए अनजान व्यक्ति है। मैं उन्हें नहीं जानता। वो मुझे नहीं जानती। इसलिए मैं उनके बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचता हूं।" 

संदीप ने कहा कि सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझने का पूरा देश इंतजार कर रहा है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement