Thursday, May 02, 2024
Advertisement

विले पार्ले में हुआ सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव रहे मौजूद

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है, जिसमें बताया गया है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 15, 2020 17:10 IST
सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार विले पार्ले में होगा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार विले पार्ले में होगा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मुंबई के विले पार्ले में उनका अंतिम संस्कार हुआ। उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा, रणवीर शौरी और विवेक ओबेरॉय सहित कई हस्तियां शमशान पहुंची थीं। कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से सुशांत की अंतिम विदाई में कम लोग ही शामिल हो पाएं। 

कृति सेनन पहुंचीं शमशान घाट

Image Source : YOGEN SHAH
कृति सेनन पहुंचीं शमशान घाट

विले पार्ले श्मशान गृह पहुंचा सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर, कृति सेनन श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती भी पहुंची

श्रद्धा कपूर

Image Source : YOGEN SHAH
श्रद्धा कपूर

सुशांत आखिरी बार नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म छिछोरे में दिखाई दिए थे, जो साल 2019 में रिलीज हुई थी। इसमें श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा और प्रतीक बब्बर जैसे कलाकार नज़र आए थे। 

सुशांत सिंह राजपूत को रविवार को उनके घर में एक नौकर ने फांसी पर लटका देखा था, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। उन्होंने अपने जीवन को समाप्त करने से पहले रविवार सुबह लगभग 10 बजे एक ग्लास जूस भी पीया था। इसके बाद उन्होंने अपने आपको बेडरूम में बंद कर लिया। जब उनके नौकर ने दरवाजे पर बार-बार दस्तक दी और सुशांत ने कोई जवाब नहीं दिया। तब उसने पड़ोसियों को भी बुलाया। कुछ देर बाद पुलिस पहुंची और सुशांत के फ्लैट में उसका शव लटकते हुए पाया गया। पुलिस ने कहा है कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी पर शेखर कपूर का ट्वीट- 'मैं जानता था तुम किस दर्द से गुजर रहे थे'

सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था। पिछले कुछ महीनों के उनके सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि उन्होंने अपने अवसाद पर काबू पाने के लिए योग और ध्यान लगाने की भी कोशिश की थी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement