1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह का दावा- एक्टर का मर्डर हुआ है, एम्स के फॉरेंसिक हेड ने किया रिएक्ट

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह का दावा- एक्टर का मर्डर हुआ है, एम्स के फॉरेंसिक हेड ने किया रिएक्ट

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि एक्टर का मर्डर हुआ है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 25, 2020 11:54 IST
sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHANT_COSMIC_ENERGY सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सीबीआई लगी हुई है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि एक्टर का मर्डर हुआ है। विकास सिंह ने कहा कि उन्होंने सुशांत की बॉडी की तस्वीर एम्स के डॉक्टर्स को भेजी थी। उन डॉक्टर्स का कहना है कि यह 200 प्रतिशत मर्डर है। विकास सिंह ने ट्वीट किया-  सीबीआई आत्महत्या के लिए उकसाने को मर्डर में बदलने में देर कर रही है इस बात से फ्रस्टेशन बढ़ रही है। एम्स के डॉक्टर्स की टीम है उन्होंने मुझे बताया था कि 200 फीसदी सुशांत का मर्डर हुआ है आत्महत्या नहीं है।

विकास सिंह के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा- हम लंबे समय से धैर्य के साथ इंतजार कर रहे हैं, सच कब सामने आयेगा।

एम्स फॉरेंसिक टीम के हेड सुधीर गुप्ता ने इस पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा है कि सुशांत के गले पर लिगेचर मार्क्स से यह नहीं कहा जा सकता है कि यह मर्डर से हैं या आत्महत्या से। फॉरेसिंक टीम का कहना है कि सुशांत के गले के अंदर का सैंपल जरूरी है किसी भी नतीजे पर पहुंचने के लिए।

आपको बता दें  एम्स की फॉरेसिंक टीम सीएफएसएल रिपोर्ट पर स्टडी करने के बाद सीबीआई की एसआईटी टीम को बताएगी कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या मर्डर था। सूत्रों के मुताबिक फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट आने के बाद ही सुशांत केस में किस दिशा में जांच आगे बढ़ेगी तय किया जाएगा।

एम्मस की फॉरेंसिक टीम सीबीआई के साथ सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित घर गई थी। जहां क्राइम सीन को रिएक्रिएट किया गया था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X