Friday, May 03, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह की शादी का वीडियो वायरल, नजर आए एक्टर

वीडियो को दिवंगत अभिनेता के जीजा विशाल कीर्ति ने अपने ब्लॉग पर पोस्ट किया है। उसी ब्लॉग पोस्ट में, विशाल ने लिखा कि सुशांत की जिंदगी में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के आने के बाद से वह अभिनेता के करीबी संपर्क में नहीं थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 24, 2020 23:12 IST
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह की शादी का वीडियो वायरल- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह की शादी का वीडियो वायरल

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की शादी का एक पुराना वीडियो सोमवार को खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को दिवंगत अभिनेता के जीजा विशाल कीर्ति ने अपने ब्लॉग पर पोस्ट किया है। उसी ब्लॉग पोस्ट में, विशाल ने लिखा कि सुशांत की जिंदगी में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के आने के बाद से वह अभिनेता के करीबी संपर्क में नहीं थे।

विशाल ने ब्लॉग में वीडियो के बारे में बताते हुए लिखा, "जून 2007 में हुई मेरी शादी के रिसेप्शन के कुछ वीडियो हैं। सुशांत उस समय 21 साल के थे, लेकिन उस समय भी एक सेलिब्रिटी की तरह उनके हावभाव थे। इस उथल-पुथल के बीच कुछ खुशनुमा यादें।"

क्लिप में, हम देखते हैं कि सुशांत ने काला कुर्ता पहन रखा है और बेज रंग का दुपट्टा डाल रखा है। वह अपने हाथों में फूलों का गुलदस्ता पकड़े हुए हैं। विशाल ने यह भी साझा किया कि अभिनेता की जिंदगी में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के आने के बाद से वह सुशांत के साथ करीबी संपर्क में नहीं थे।

उन्होंने लिखा, "मैं जो कुछ भी इस ब्लॉग पर लिख रहा हूं, वह सुशांत के साथ मेरे रिश्ते और तालमेल पर आधारित है और कुछ सेकंड-हैंड जानकारी मुझे एफआईआर, पब्लिक डोमेन, और परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत से मिली हुई हो सकती है। 2019 में सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद मैं उनके करीबी संपर्क में नहीं रह गया था।"

विशाल ने बताया कि हालांकि, इसके पहले वह सुशांत के साथ 12 सालों से नियमित संपर्क में थे।

उन्होंने लोगों से उनसे सुशांत की मौत के बारे में सवाल और स्पष्टीकरण पूछना बंद करने का भी आग्रह किया।

सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। सीबीआई उनकी मौत के मामले की जांच कर रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement