Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ये डायलॉग सुन इमोशनल हुए फैन्स

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में सुशांत का एक डायलॉग सुनकर फैन्स इमोशनल हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 08, 2020 19:14 IST
dil bechara- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/DIL BECHARA TRAILER दिल बेचारा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह ट्रेलर सभी को बहुत पसंद आ रहा है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था।  बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर किया था। ट्रेलर का एक डायलॉग बहुत फेमस हो गया है। जिसे सुनकर फैन्स इमोशनल हो गए हैं।

'दिल बेचारा' के ट्रेलर में एक ऐसी लड़की की कहानी हमें पता चलती है जो कैंसर से जूझ रही है, सुशांत का कैरेक्टर कैसे उसकी जिंदगी में प्यार लेकर आता है, उसके चेहरे पर मुस्कान बिखेरता है। सुशांत ट्रेलर में कहते हैं- 'जन्म कब लेना है और मरना कब है ये हम डिसाइड नहीं कर सकते, हम सिर्फ कैसे जीना है वो तय कर सकते हैं।'

Watch: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म में सैफ अली खान कैमियो किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में संगीत एआर रहमान और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने दिया है।

ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर की शुरुआत होती है संजना सांघी की आवाज के साथ। जिसमें वो कहती हैं- मेरी नानी बचपन में मुझे एक कहानी सुनाया करती थीं- एक था राजा एक थी रानी दोनों मर गए खत्म कहानी। ऐसी कहानियां किसी को अच्छी नहीं लगता है, मेरा नाम किज़ी बासु है, क्यों है मत पूछो, मुझे कैंसर है।

जब 'दिल बेचारा' के सेट पर संजना सांघी संग सुशांत ने बाइक राइड का उठाया था लुत्फ

 दिल बेचारा 24 जुलाई डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।'  सुशांत के प्यार और उनके सिनेमा के लिए प्यार, फिल्म सभी के लिए फ्री होगी।इसका मतलब है कि इस सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों ही देख सकते हैं।  यह हॉलीवुड की फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। फिल्म में दो कैंसर पेशेंट्स की लव स्टोरी दिखाई गई है। फिल्म का शुरूआत में नाम 'कीजी और मैनी' रखा गया था मगर बाद में इसे बदलकर दिल बेचारा कर दिया गया। फिल्म की रिलीज डेट को दो बार बदला गया। पहले यह फिल्म 29 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी मगर कुछ कारणों की वजह से इसे आगे बढ़ाकर 8 मई 2020 कर दिया गया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement