1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया उनका आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट, लिखा: मेरे दिल में इतना दर्द उठता है...

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर किया उनका आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट, लिखा: मेरे दिल में इतना दर्द उठता है जब अहसास...

सुशांत ने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट 3 जून 2020 को शेयर किया था। उन्होंने मां के साथ अपनी फोटो का कोलाज बनाकर शेयर किया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2021 7:14 IST
sushant singh rajput sister shweta singh kirti shares his last instagram post says so much pain gets- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHWETA SINGH KIRTI सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर किया उनका आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए कई महीने बीत चुके हैं। पिछले साल 14 जून को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी फिल्मों 'छिछोरे', 'केदारनाथ' और 'दिल बेचारा' में उनकी शानदार परफॉर्मेंस को फैंस अक्सर याद करते हैं। उनकी मौत के बाद उन्हें न्याय दिलाने के लिए कई जांच की गई। उनका परिवार उन्हें हमेशा याद करता है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को याद करते हुए सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट शेयर करती हैं। आज उन्होंने सुशांत का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर भाई को खोने का दर्द बयां किया है। 

सुशांत ने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट 3 जून 2020 को शेयर किया था। उन्होंने मां के साथ अपनी फोटो का कोलाज बनाकर शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में दिल छू लेने वाली बात लिखी थी कि 'धुंधला अतीत आंखों के आंसू से गायब हो रहा है। पूरे ना हुए सपने मुस्कान की एक आर्क बना रहे हैं। एक जल्द बीतने वाली जिंदगी दोनों के बीच सौदेबाजी कर रही है मां।' सुशांत के इस आखिरी पोस्ट ने सभी को झकझोर दिया था। उन्होंने इस पोस्ट में गहरी बातें लिखी थीं। उस वक्त किसी को अंदाजा नहीं था कि इस पोस्ट को शेयर करने के ठीक 11 दिन बाद वो इस दुनिया को अलविदा कह देंगे। 

'शशांक' के निर्देशक ने हाईकोर्ट को बताया, सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित नहीं है उनकी फिल्म

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा- 'भाई का आखिरी पोस्ट.. मेरे दिल में इतना दर्द उठता है, जब अहसास होता है कि आपको कभी मांस और खून में दोबारा नहीं देख पाऊंगी। दर्द कैसे आपको टुकड़ों में बिखेर सकता है! जितना हम टुकड़ों को इकट्ठा करते हैं, उन्हें एक साथ रखने की कोशिश करते हैं, उतना ही हमें ये पता चलता है कि यह एक असंभव काम है।'

बता दें कि सुशांत ने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता हासिल करने के बाद 'काई पो छे' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और 'शुद्ध देसी रोमांस', 'छिछोरे', 'केदारनाथ', 'राब्ता', 'पीके' और 'एमएस धोनी' सहित कई फिल्मों में दिखाई दिए। वो आखिरी बार 'दिल बेचारा' मूवी में नज़र आए। 

14 जून 2020 को सुशांत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले की जांच कर रहा है।  

Click Mania