Friday, May 03, 2024
Advertisement

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के CA रितेश शाह से ED करेगी पूछताछ, पहले भी दर्ज हो चुका है बयान

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच गहराती जा रही है। इस बीच सुशांत से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 18, 2020 7:43 IST

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच गहराती जा रही है। एक तरफ सीबीआई जांच पड़ताल कर रहा है तो दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी पूछताछ कर रहा है। ईडी आज रिया के सीए रितेश शाह से पूछताछ करेगा। उसका बयान पहले भी दर्ज किया जा चुका है। 

दूसरी तरफ, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया, जिसमें दुनियाभर के लोग शामिल हुए। ऐसे मेें श्वेता ने सभी का आभार व्यक्त किया है। 

सुशांत की बहन ने पुराना वीडियो पोस्ट कर कहा, भाई के धोनी बनने पर है गर्व

सुशांत सिंह राजपूत निधन केस: वो 24 थ्यौरी जिससे ये खुदकुशी मामला नहीं लगता !

Latest Bollywood News

sushant singh rajput suicide case live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 7:45 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    कल बयान दर्ज कराने ईडी के दफ्तर पहुंच सकते हैं रिया के सीए रितेश

    ईडी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, रिया के सीए रितेश शाह आज नहीं आए। कल बयान दर्ज कराने के लिए ईडी के दफ्तर आ सकते हैं। सीए से फाइनेंशियल ट्रांजैक्शन की डिटेल जांच करनी है। इस हफ्ते सीए रितेश के अलावा कुछ और लोगों को बुलाया जाएगा।  इस हफ्ते पूछताछ के लिए रिया को बुलाए जाने की संभावना कम है। 

    रिपोर्ट- दिनेश मौर्या

  • 4:13 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एक्ट्रेस जरीना वहाब ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग की

    सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में सूरज पंचौली की मां और एक्ट्रेस जरीना वहाब ने कहा है कि इस पर सीबीआई इन्क्वायरी होनी चाहिए। उन्होंने कहा इस मुद्दे में बहुत से मासूम लोग फंस रहे हैं। सूरज का नाम आने पर जरीना ने कहा कि उसका कोई लेना देना नहीं है लेकिन फिर भी उसका नाम घसीटा जा रहा है।

    रिपोर्ट- जोईता मित्रा सुवर्णा

  • 1:58 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो और फोटो पोस्ट कर बताया कि पूरे ऑस्ट्रेलिया में सुशांत के लिए इंसाफ की गुहार लगाई जा रही है। उन्होंने लिखा- इससे ये मैसेज मिलता है कि पूरा ऑस्ट्रेलिया सुशांत के साथ खड़ा है। वो भी चाहते हैं कि सुशांत को न्याय मिले। #JusticeforSushantSinghRajput

    अंकिता लोखंडे ने भी श्वेता के पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

  • 1:31 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, सुशांत का मोबाइल फोन अपने कब्जे में लेने के लिए सीबीआई मुंबई पुलिस को चिट्ठी लिख रही है। सीबीआई सुशांत के मोबाइल की जांच करना चाहती है,
     जिससे उसके व्हाट्सएप मैसेजेस की जांच हो सके। यह भी पता चल सके कि क्या उसके मोबाइल में किसी तरह का कोई आर्थिक लेखा-जोखा था। मोबाइल फोन मामले से जुड़ा एक अहम सबूत और कड़ी साबित हो सकता है।

    (रिपोर्ट: अभय पराशर) 

  • 1:23 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के दोस्त कुशल जावेरी ने इंडिया टीवी पर बात करते हुए कहा- सुशांत बिल्कुल नॉर्मल थे। डिप्रेशन की थ्योरी गलत है। 13 जून को बिजनेस डील पर बात कर रहे थे। नए प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रहे थे। अक्सर नए नए प्रयोग करते रहते थे। भविष्य को लेकर सुशांत के काफी सपने थे। 

     

  • 12:02 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत केस में बड़ा खुलासा हुआ है। सुशांत की मौत से 12 दिन पहले का वॉट्सचैट सामने आया है। सुशांत के दोस्त कुशल जावेरी और सुशांत का वॉट्सएप चैट है। सुशांत भविष्य के सुनहरे पलों के बारे में बात कर रहे थे। 

  • 11:41 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने आज काल भैरव की पूजा की। उन्होंने लिखा- मैंने उनसे सच्चाई तक पहुंचने के लिए राह दिखाने की प्रार्थना की है।"

  • 11:05 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    राजपूत करण सेना ने सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग करते हुए इंडिया गेट पर धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने हाथों में बोर्ड पकड़ा हुआ था, जिसपर बॉलीवुड मुर्दाबाद, सुशांत के कातिलों को फांसी दो और सीबीआई जांच लिखा हुआ था। 

    Rajput Karni Sena

    Image Source : TWITTER: @ANI
    राजपूत करण सेना ने की सीबीआई जांच की मांग

     

  • 11:02 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व स्टाफ अंकित आचार्य ने दावा किया है कि वो मिस्ट्री गर्ल जो 14 जून को सुशांत की मौत के बाद उनके घर के बाहर दिखी थी, वो रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की करीबी दोस्त जमीला नहीं, बल्कि खुद रिया है। 

  • 10:11 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 14 जून को सुशांत की मौत के बाद उनके घर पर लड़की नज़र आई थी। इस लड़की की पहचान जमीला के रूप में हुई है, जो रिया के भाई शौविक की करीबी दोस्त है।  

  • 9:59 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया चक्रवर्ती के सीए रितेश शाह आज ईडी के दफ्तर में दोबारा आ सकते हैं। उनसे पहले भी एक बार पूछताछ हो चुकी है। ईडी ने एक बार फिर बुलाया है। 

    (रिपोर्ट: जय प्रकाश सिंह) 

  • 7:38 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    'दिल बेचारा' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत संग सेट की पुरानी फोटो शेयर कर इमोशनल मैसेज लिखा है। बता दें कि ये सुशांत की आखिरी फिल्म है। 

  • 6:21 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के लिए बड़ी तादाद में लोग 'ग्लोबल प्रेयर मीट' में जुड़े। ऐसे में सुशांत की बहन ने सभी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा- "सुशांत की प्रार्थना के लिए दुनिया भर से एक मिलियन से अधिक लोग शामिल हुए। यह एक आध्यात्मिक क्रांति है और यह दुनिया भर में गति प्राप्त कर रहा है, हमारी प्रार्थना अनुत्तरित नहीं रहेगी।# GlobalPrayers4SSR #CBIForSSR #Godiswithus #JusticeForSushant"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement