1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका, केस मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका, केस मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की

दर्ज मामले में केके सिंह ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित पांच अन्य लोगों को नामजद आरोपी बनाया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 29, 2020 23:46 IST
rhea chakraborty FIR kk singh live updates- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @RHEA_CHAKRABORTY सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है

पटना के रहने वाले और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता के. के. सिंह ने पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र में एक मामला दर्ज करवाया है। दर्ज मामले में उन्होंने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित पांच अन्य लोगों को नामजद आरोपी बनाया है। 

बिहार पुलिस सोमवार से मुंबई में है। उनकी बिल्डिंग के केयर टेकर से बात की है। उनके नौकर और 2 दोस्तों से बात की है। बिहार पुलिस आज सुशांत के कोटक बैंक का पूरा डिटेल निकालेगी। पुलिस उनकी बहन मीतू से भी मिल सकती है। आज मालाड मालवणी पुलिस थाने में दर्ज दिशा सालियान के सुसाइड केस के लिए मालवणी पुलिस से भी मिल सकती है। दिशा सालियान का जिक्र सुशांत के पिता ने अपनी एफआईआर में भी किया है। दिशा की मौत की खबर अखबारों में छपने के बाद सुशांत बहुत परेशान हो गए थे। उनको ये लगा था कि रिया इस केस में उन्हें फंसा देगी। 

 

दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती की वकील अनंदिनी फर्नांडिस उनके जुहू स्थित घर से पहुंची और करीब 3 घंटे बाद निकली। रिया चक्रवर्ती पर पटना में दर्ज हुई एफआईआर के बाद उन पर गिरफ्तारी कर पूछताछ करने की तलवार लटक रही है। इससे बचने के लिए रिया चक्रवर्ती आज अदालत का दरवाजा खटखटा सकती हैं। रिया अदालत में अग्रिम जमानत के लिए अपील कर सकती हैं। उनकी तरफ से मुंबई के मशहूर वकील सतीश मानशिन्दे केस लड़ेंगे। 

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची वकील

सुशांत के पिता की FIR पर बोली कंगना रनौत, अब होगी इस पूरे मामले की जांच

फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर ये नया काम शुरू करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, रिया पर रोड़े अटकाने का आरोप

इन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

सुशांत के पिता द्वारा 25 जुलाई को राजीव नगर थाने में दर्ज प्राथमिकी में रिया चक्रवर्ती के अलावे इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरिंडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी, बेइमानी, बंधक बनाकर रखने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video

Live updates : sushant singh rajput suicide case

Auto Refresh
Refresh
  • 10:42 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    बिहार पुलिस अंकिता लोखंडे से कर सकती है पूछताछ

    सुशांत सिंह की मौत के बाद अंकिता लोखंडे 2 बार पटना गयी थी। उसी दौरान अंकिता , सुशांत सिंह की बहन श्वेता से मिली थी। चूंकि श्वेता और अंकिता काफी समय से एक दूसरे को जानते थे और दोनों में अच्छे संबंध थे, तो अंकिता नें अपने और सुशांत सिंह के ये चैट श्वेता को दिखाए थे। अब बिहार पुलिस इसी मामले में अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ कर सकती है।

    (रिपोर्ट-जोईता मित्रा सुवर्णा)

  • 6:38 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई पुलिस अब तक 50 लोगों का बयान कर चुकी है दर्ज

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस इस केस की जांच में लगी हुई है और अब तक 50 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

  • 6:34 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत के पिता के वकील ने बताया क्यों उन्होंने एफआईआर करवाई दर्ज

    सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने बताया कि मुंबई पुलिस उनके पिता पर दवाब डाल रही थी कि वह बड़े प्रोडक्शन हाउस का नाम लें। इसलिए उन्होंने पटना में एफआईआर दर्ज कराई है।

  • 5:53 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत की दोनों कंपनी रिया चक्रवर्ती के पिता के फ्लैट पर हैं रजिस्टर

    अभिनेता सुशांत सिह राजपूत खुदखुशी मामले मे अब नया मोड आया है। सुशांत के पिता ने इस खुदखुशी के पीछे सुशांत की एक्स प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की जांच की मांग की है। बिहार पुलिस ने अब रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। सुशांत जिस दो कंपनी के डायरेक्टर थे वो दोनो कंपनिया नवी मुंबई के उलवा मे है। उलवा के साई फॉरच्युन इस बिल्डिंग के फ्लॅट नंबर 503 रूम पर यह दो कंपनियो को रजिस्टर कराया गया था। यह फ्लैट रिया के पिताजी इंद्रजित चक्रवर्ती के नाम पर है। इस फ्लैट में अभी तक ना रिया या उसके परिवार से संबंधित कोई व्यक्ति आया है और ना ही सुशांत सिंह राजपूत यहा आए थे  इसलिए इस फ्लैट के ऊपर कंपनी क्यू रजिस्टर की गयी थी यह फ्लैट रिया के पिताजी के नाम पर क्यों है यह सारी जानकारी पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ सकती है।

  • 4:35 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

    एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करके जांच बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है। वकील ने बताया कि बिहार पुलिस द्वारा की जा रही जांच को रोकने और केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की गई है। जहां इस मामले में पहले से ही जांच चल रही है, एक मामले की जांच दो जगहों की पुलिस नहीं कर सकती है। 

  • 2:00 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के पिता के वकील का बयान, कहा- सुसाइड के लिए रिया जिम्मेदार

    सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि रिया ने सुशांत को परिवार से दूर कर दिया था। उसने सुशांत के पैसों का इस्तेमाल किया। सुशांत को पिता से फोन पर बात नहीं करने दी। सुसाइड के लिए रिया जिम्मेदार है। 

     

  • 1:35 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अंकिता लोखंडे ने लिखा- सत्य जीतता है

    सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते ही इस मामले में नया मोड़ आ गया है। अब इस मामले में सुशांत की करीबी अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। इस काले रंग की तस्वीर पर अंकिता ने लिखा- 'सत्य की जीत हुई।' 

  • 12:39 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    मुंबई क्राइम ब्रांच के दफ्तर में मौजूद हैं बिहार पुलिस के 4 ऑफिसर

    बिहार पुलिस के 4 ऑफिसर मुंबई क्राइम ब्रांच के दफ्तर में मौजूद हैं। अभी तक अकबर पठान डीसीपी क्राइम नही पहुंचे हैं। बिहार पुलिस उनका इंतजार कर रही है। 

    इन अफसरों ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा कि वो अपनी जांच करने आये हैं। मुंबई पुलिस मदद करेगी। हम अपनी जांच करेंगे। बिहार पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा कि हम यहां अनुसंधान के लिए आये हैं। हमें जो कुछ भी मदद चाहिए, वो यहां से मिलेगी। पुलिस, पुलिस की मदद करेगी ही। अभी अनुसंधान के विषय में ज़्यादा कुछ बता नहीं पाएंगे। 

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में 4 पुलिसकर्मी मुंबई में हैं, जिसमें 2 इंस्पेक्टर और 2 सब-इंस्पेक्टर हैं। इनका नाम इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती, इंस्पेक्टर कैसर आलम, सब-इंस्पेक्टर निशांत कुमार और सब-इंस्पेक्टर दुर्गेश कुमार गहलोत शामिल हैं।

    (रिपोर्ट: जेपी सिंह)

  • 12:31 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के पिता ने FIR में किया दिशा सालियान का जिक्र

    बिहार पुलिस सोमवार से मुंबई में है। अब तक बिहार पुलिस ने सुशांत के फ्लैट पर जाकर विजिट किया है। उनकी बिल्डिंग के केयर टेकर से बात की है। उनके नौकर और 2 दोस्तों से बात की है। बिहार पुलिस आज सुशांत के कोटक बैंक का पूरा डिटेल निकालेगी। पुलिस उनकी बहन मीतू से भी मिल सकती है। 

    आज मालाड मालवणी पुलिस थाने में दर्ज दिशा सालियान के सुसाइड केस के लिए मालवणी पुलिस से भी मिल सकती है। 

    दिशा सालियान का जिक्र सुशांत के पिता ने अपनी एफआईआर में भी किया है। दिशा की मौत की खबर अखबारों में छपने के बाद सुशांत बहुत परेशान हो गए थे। उनको ये लगा था कि रिया इस केस में उन्हें फंसा देगी। 

    (रिपोर्ट: जेपी सिंह)

  • 12:11 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के पिता ने FIR में जिन पर लगाया आरोप, उन पर दर्ज हुआ केस

    न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पटना (सेंट्रल) सिटी एसपी, विनय तिवारी ने कहा, "एफआईआर दर्ज कर ली गई है। प्रारंभिक जांच शुरू हो गई है। इस समय यह कहना सही नहीं है कि किससे पूछताछ की जाएगी। एफआईआर में जिन लोगों का नाम सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दर्ज कराया है, उन सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।"

  • 11:16 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने रिया को लेकर किया ट्वीट

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने ट्वीट किया, "यहाँ पर बहुत सारे #rehachakraborty जैसे लोग हैं, जो ब्लैक्मेल कर लोगों की मेहनत और इज़्ज़त पर पानी फेर देना चाहते हैं। पैसा और सब कुछ हड़प कर लेना चाहते हैं। चाहे वो ब्लैक्मेल पर्सनली किया जाये या मीडिया और ट्विटर के द्वारा।"

  • 11:12 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया पर केस दर्ज होने के बाद कंगना ने किया ये ट्वीट

    रिया के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद कंगना रनौत की टीम ने ट्विटर पर लिखा, "रिया और सुशांत के रिलेशनशिप को एक साल से भी कम समय हुआ था। सुशांत ने उस पर पूरा भरोसा किया। वो बाहर की दुनिया से डर गया था। छोड़ना चाहता था। एक नया जीवन शुरू करने के लिए कुछ भी करना चाहता था। वो उससे मिलने से पहले टूट चुका था.. इसलिए उसने फायदा उठाया। यह एक लंबे समय तक उत्पीड़न था, जैसे कि कंगना ने समझाया कि एक लॉबी ने उनके करियर और प्रतिष्ठा को खत्म कर दिया और दूसरी लॉबी ने उन्हें मानसिक और भावनात्मक रूप से प्रभावित किया।"

  • 11:06 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने किया ये पोस्ट

    रिया के खिलाफ रिपोर्ट के दर्ज होने के कुछ घंटे बाद ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट किया है। श्वेता ने इस पोस्ट में सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की है।

    दूसरी तरफ सुशांत के फैंस रिया चक्रवर्ती को खूब ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में सुशांत की बहन ने उनसे किसी के लिए बुरा न बोलने की अपील की है। 

    सुशांत की बहन श्वेता ने की ये अपील

    सुशांत की बहन श्वेता ने की ये अपील

     

  • 11:01 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के पिता ने ये भी लगाया आरोप

    सुशांत के पिता ने अपनी शिकायत में मेंटल हेल्थ केयर एक्ट के प्रावधानों को लागू करने की भी मांग की है। आरोप है कि साजिश के तहत चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों ने फिल्मों में सफल करियर के बावजूद उसे आत्महत्या करने पर मजबूर किया। 

  • 10:52 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बिहार पुलिस ने सीधे तौर पर मुंबई पुलिस से नहीं किया संपर्क

    सुशांत केस की जांच जिस आईपीएस अधिकारी के अंडर में चल रही है, उनके मुताबिक बिहार पुलिस की टीम ने अभी तक बांद्रा पुलिस जहां केस दर्ज है या उनसे सीधे तौर पर कोई संपर्क नहीं किया है। बल्कि क्राइम ब्रांच के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की थी। उन्हें बिहार में दर्ज FIR से जुड़ी जानकारी साझा की। अब कमिश्नर के आदेश के बाद क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारी बांद्रा को इसके बारे में इंटिमेट करेंगे। उसके बाद ही बांद्रा पुलिस डीसीपी के आदेश के बाद किसी तरह की जानकारी साझा करेगी।

    पुलिस ने स्पष्ट कहा कि उसके बाद बिहार पुलिस रिया से पूछताछ कर सकती है, लेकिन गिरफ्तारी या कस्टडी में नहीं ले सकती। उसके लिए बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस कमिश्नरेट के आदेश की जरूरत होगी, क्योंकि मुख्य घटना मुंबई से ही जुड़ी है। दूसरे सीनियर आईपीएस के मुताबिक, मुंबई पुलिस केस बिहार पुलिस को ट्रांसफर करने की किसी भी संभावना से इनकार कर रही है। उनका कहना है कि कानूनी तौर पर बिहार में दर्ज FIR मुंबई पुलिस को ट्रांसफर हो सकता है या सरकार या कोर्ट के आदेश से किसी तीसरी एजेंसी को ट्रांसफर किया जा सकता है। 

    (राजीव सिंह)

  • 10:38 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    अदालत का दरवाजा खटखटा सकती हैं रिया चक्रवर्ती

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। उनकी करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती पर पटना में दर्ज हुई एफआईआर के बाद उन पर गिरफ्तारी कर पूछताछ करने की तलवार लटक रही है। इससे बचने के लिए रिया चक्रवर्ती आज अदालत का दरवाजा खटखटा सकती हैं। रिया अदालत में अग्रिम जमानत के लिए अपील कर सकती हैं। उनकी तरफ से मुंबई के मशहूर वकील सतीश मानशिन्दे केस लड़ेंगे। बता दें कि बीती रात उनकी करीबी वकील और दोस्त अनंदिनी फर्नांडिस उनके जुहू स्थित घर पहुंची थीं। जहां इस बात को लेकर चर्चा हुई। 

    (रिपोर्ट: अतुल सिंह)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X