Friday, April 19, 2024
Advertisement

सुष्मिता सेन-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दोनों बेटियों के साथ इस तरह मना रही हैं दिवाली, वीडियो वायरल

लाखों दिलों की धड़कन सुष्मिता सेन को आखिरकार लव ऑफ लाइफ रोहमन शॉल मिल गया। जी हां सुष्मिता के लिए यह दिवाली बहुत ही ज्यादा खास है क्योंकि वह अपने दोनों बच्चे और लव ऑफ लाइफ रोहमन शॉल के साथ दिवाली पार्टी सेलिब्रेट करेंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 07, 2018 15:09 IST
sushmita sen and rohman shawl - India TV Hindi
sushmita sen and rohman shawl 

नई दिल्ली: लाखों दिलों की धड़कन सुष्मिता सेन को आखिरकार लव ऑफ लाइफ रोहमन शॉल मिल गया। जी हां सुष्मिता के लिए यह दिवाली बहुत ही ज्यादा खास है क्योंकि वह अपने दोनों बच्चे और लव ऑफ लाइफ  रोहमन शॉल के साथ दिवाली पार्टी सेलिब्रेट करेंगी। सुष्मिता सेन इन दिनों अपना पूरा समय बेटियों और 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ गुजार रही हैं।

सुष्मिता सेन अकसर अपनी बेटियों के साथ मस्ती करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर डालती थीं, लेकिन इन दिनों वे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ जमकर वीडियो डाल रही हैं। सुष्मिता सेन ने कुछ दिन पहले रोहमन के साथ एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वे उन्हें एक्सरसाइज करते हुए टक्कर दे रही थीं। लेकिन अब लेटेस्ट वीडियो में रोहमन सुष्मिता सेन  की बेटियों के साथ क्वालिटी समय गुजारते नजर आ रहे हैं। दिवाली के मौके पर सुष्मिता सेन ने ये तस्वीरें शेयर की हैं।

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वे बेटियों और बॉयफ्रेंड संग बैठी हुई है। सुष्मिता रोहमन के साथ बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। वैसे भी सुष्मिता सेन और रोहमन की केमिस्ट्री काफी जम रही है।

रोहमन शॉल सुपरमॉडल हैं. बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन में तकरीबन 15 साल का अंदर है। सुष्मिता की उम्र 42 वर्ष है जबकि रोहमन 27 साल के हैं।

सुष्मिता सेन 1994 में मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली भारतीय बनी थीं। सुष्मिता ने 1996 की फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में कदम रखा था।  'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्मों में शामिल हैं। 2010 से 2013 तक सुष्मिता सेन  ने 'आई एम शी' पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement