Thursday, April 25, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू ने बताया कैसे टीचर्स की उनकी जिंदगी में है अहम जगह

तापसी को लगता है कि उनके शिक्षकों ने उनके व्यक्तित्व को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर टीचर के साथ शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 10, 2020 8:00 IST
taapsee pannu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तापसी पन्नू

तापसी पन्नू लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं। वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। ज्यादातर वह पुरानी यादों को ताज कर रही हैं। वह कोई पुरानी फोटो शेयर करके उससे जुड़ा किस्सा अपने फैन्स को सुनाती हैं। इस बार तापसी ने अपनी टीचर के लिए कुछ शेयर किया है।  तापसी को लगता है कि उनके शिक्षकों ने उनके व्यक्तित्व को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने शिक्षकों का आभार व्यक्त करते हुए एक ब्लाग लिखा।

पन्नू ने लिखा, "मैं एक कार्यक्रम के लिए जयपुर जा रही थी और मुझे याद आया कि मेरे स्कूल की (पूर्व) उप-प्राचार्या अब जयपुर के एक स्कूल में प्राचार्या हैं। उनसे मिलने का इससे अच्छा मौका नहीं हो सकता। वह अप्रत्याशित क्षण था, जब पूरा स्कूल मिलने आ गया और बच्चे वास्तव में बहुत प्यारे थे और बहुत सारी चीजों के बारे जानना चाहते थे।"

उन्होंने आगे लिखा, "शिक्षक आपके व्यक्तित्व को आकार देने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। शिक्षक एक कारीगर के समान होते हैं जो हम सभी को एक अच्छा आकार देते हैं। मैं हमेशा से अपने शिक्षकों का आभारी रही हूं। मैं अपने बचपन के समय में फिर से वापस जाना चाहती हूं।"

तापसी आखिरी बार अनुभव सिन्हा की थप्पड़ में नजर आईं थी। यह फिल्म अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी आ गई हैं। हाल ही में तापसी ने इस फिल्म से जुड़ा किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया फिल्म का थप्पड़ सीन 7 टेक में पूरा हुआ था। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले, अनुभव सर ने बहुत स्पष्ट रूप से उल्लेख किया था कि यह थप्पड़ असली होगा और मैंने कहा कि यह होगा कोई और तरीका नहीं। यह क्षण वह था जो यह परिभाषित करने वाला था कि मेरे  मेरे दर्शक मेरे साथ हैं या नहीं, और मैं अपने विश्वास को पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार थी। हमें इस शॉट के लिए 7 टेक दिए, क्योंकि हम इसे शुरू में ठीक नहीं करते थे, लेकिन क्योंकि हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम इसे हर संभव तरीके ऐसा दिखाना चाहते थे कि लगे एक आदमी एक महिला को थप्पड़ मार सकता है। और इस शॉट के दौरान थिएटर में लोगों को देखकर हमें विश्वास हो गया कि हमने इसे सही किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी आने वाले महीनों में 'हसीन दिलरुबा', 'रश्मि रॉकेट' और 'शाबाश मिट्ठू' में नजर आएंगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement