Friday, April 26, 2024
Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री की वजह से इतनी बदल चुकी हैं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने अपने दमदार किरदारों और बेहतरीन अदाकारी के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान एक निडर महीला के रूप में बना ली है। उन्होंने 'पिंक' और 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों में मजबूत भूमिकाएं निभाकर करोंड़ो लोगों का दिल जीत लिया है। तापसी का कहना...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 25, 2017 13:40 IST
taapsee- India TV Hindi
taapsee

नई दिल्ली: अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने दमदार किरदारों और बेहतरीन अदाकारी के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान एक निडर महीला के रूप में बना ली है। उन्होंने 'पिंक' और 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों में मजबूत भूमिकाएं निभाकर करोंड़ो लोगों का दिल जीत लिया है। तापसी का कहना है कि फिल्म उद्योग ने उन्हें एक व्यक्ति के रूप में बहुत बदला है और पहले की तुलना में अब वह काफी निर्थक चीजें बर्दाश्त कर सकती हैं। फिल्म उद्योग में कदम रखने के बाद एक व्यक्ति के तौर पर उनमें कितना बदलाव आया है? तापसी ने बताया, "मुझे लगता है कि इसने मुझे काफी बदला है। मैं बहुत अधीर, गुस्सैल, जल्दबाजी करने वाली शख्स थी, जो जोखिम उठाने में विश्वास नहीं करती थी। अब मैं बिल्कुल बदल चुकी हूं। अब मैंने 'कभी नहीं को कभी नहीं' कहने में विश्वास करना शुरू कर दिया है और यह मानने लगी हूं कि जीवन में कुछ भी हो सकता है।"

उन्होंने कहा, "मैंने और अधिक प्रयोगात्मक होना शुरू कर दिया है, मैंने अपने अंदर काफी बदलाव किया है, खासकर धैर्य के संदर्भ में। मुझे लगता है कि इस उद्योग ने मुझे बहुत धैर्य रखना सिखाया है, क्योंकि मैं बेहद अधीर स्वभाव की थी।" गुरुग्राम के एम्बियंस मॉल में अमेरिकी लाइफस्टाइल फुटवियर ब्रांड स्केचर्स के 90वें स्टोर लॉन्च के मौके पर तापसी ने कहा, "लेकिन अब मैं बहुत निर्थक चीजें बर्दाश्त कर सकती हूं।" बता दें तापसी जल्द ही डेविड धवन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'जुड़वां 2' में नजर आएंगी। फिल्म के बारे में तापसी ने कहा कि यह उनके करियर में बहुत योगदान करेगी। तापसी के अनुसार, "इस फिल्म के जरिए लोग मुझे बिल्कुल अलग अवतार में देखेंगे। इससे लोगों को पता चलेगा कि मेरे द्वारा अब तक निभाए गए किरदारों से हटकर भी मैं किरदारों को निभाने में सक्षम हूं।" उन्होंने कहा, "मेरे हिंदी दर्शकों ने वास्तव में मेरे ग्लैमरस पक्ष को नहीं देखा है। मेरे लिए इस फिल्म के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया जानना रोमांचक होगा।"

तापसी के अनुसार, "ऐसा बिल्कुल नहीं है कि उन्होंने यह कदम दुनिया को दिखाने के लिए उठाया है कि वह अलग-अलग भूमिकाएं निभाने में सक्षम हैं।" तापसी ने कहा, "यह केवल किसी को दिखाने के लिए नहीं है कि मैं अलग-अलग काम कर सकती हूं, बल्कि खुद के लिए भी है, क्योंकि एक कलाकार के तौर पर आपको एक ही प्रकार के किरदारों से बाहर निकलना चाहिए। मैं वाकई अलग-अलग चीजें, शैली और भूमिकाएं निभाना चाहती हूं, ताकि एक कलाकार के तौर पर खुद को ताजा रख सकूं और अपने व्यक्तित्व के विभिन्न पक्षों की तलाश भी कर सकूं।" वहीं, स्केचर्स ब्रांड के बारे में तापसी ने कहा, "मैं एक खेल प्रेमी हूं। मुझे कई प्रकार के खेल पसंद हैं। मुझे इस तरह के जूते पहनना भी पसंद है, क्योंकि बाहर घूमने के दौरान ये काफी सुविधाजनक होते हैं। इनके रंग और डिजाइन भी काफी अच्छे हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement