1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ताहिर राज भसीन ने फिल्म 83 में सुनील गावस्कर के किरदार के लिए की 6 महीने ट्रेनिंग

ताहिर राज भसीन ने फिल्म 83 में सुनील गावस्कर के किरदार के लिए की 6 महीने ट्रेनिंग

फिल्म 83 में ताहिर राज भसीन सुनील गावस्कर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। सुनील गावस्कर का किरदार निभाने के लिए ताहिर ने बहुत मेहनत की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 11, 2019 13:39 IST
tahir raj bhasin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM tahir raj bhasin

रणवीर सिंह(Ranveer singh) की फिल्म 83 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में 1983 में हुए वर्ल्ड कप के पलों को दोबारा दिखाया जाने वाला है। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। यह कपिल देव की बायोपिक है। रणवीर सिंह के साथ कई एक्टर फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में ताहिर राज भसीन सुनील गावस्कर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। सुनील गावस्कर का किरदार निभाने के लिए ताहिर ने बहुत मेहनत की है।

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में ताहिर खान ने बताया- सुनील गावस्कर के किरदार में ढलने के लिए उनके कोच राजीव मेहरा ने उनके साथ 6 महीने मेहनत की है। उन्होंने कहा- जब मैंने क्रिकेट कोचिंग शुरू की तब मुझे एहसास हुआ क्रिकेट बैट पकड़ना आसान नहीं है और यह कोई किताबी फॉर्म नहीं है। कई बच्चों की तरह मैं भी गली में क्रिकेट खेलकर बड़ा हुआ हूं। मुझे तुरंत एहसास हो गया था क्रिकेट सही तरीके से खेलना और सुनील गावस्कर बनना आसान नहीं है।

अपनी फिटनेस के बारे में बात करते हुए ताहिर ने कहा- मेरे कोच ने मुझे सबसे पहले यह बात कही थी कि मुझे अपनी ताकत बढ़ाने की जरुरत है और मेरी ट्रेनिंग शुरू हो गई थी। जिसके बाद स्टेनिमा बढ़ाना पड़ेगा। मुझे स्विमिंग और हफ्ते में 3 दिन सीरियस ट्रेनिंग करने के लिए कहा।

फिल्म की बात करें यह 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का रोल निभाने वाली हैं। रणवीर सिंह ने कुछ दिन पहले अपना पहला लुक शेयर किया था।

Also Read:

Kabir Singh BO Collection: सलमान खान और अक्षय कुमार को पीछे छोड़ शाहिद कपूर ने बनाया ये रिकॉर्ड

Saand Ki Aankh Teaser: दंबग दादी के अवतार में नजर आईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, टीज़र हुआ आउट

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X