Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

तमिल एक्टर विशाल ने कंगना रनौत की भगत सिंह से की तुलना, BMC से जुड़ा है मामला

अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के मध्य तनातनी के बीच लोकप्रिय तमिल अभिनेता विशाल ने उनकी कार्रवाई की तुलना स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह से की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 10, 2020 23:11 IST
Tamil Actor Vishal and Kangana- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/VISHAL AND KANGANA Tamil Actor Vishal and Kangana

अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के मध्य तनातनी के बीच लोकप्रिय तमिल अभिनेता विशाल ने उनकी कार्रवाई की तुलना स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह से की और सरकार की नाराजगी के बावजूद मजबूत बने रहने के लिए उनकी प्रशंसा की। उन्होंने ट्विटर पर एक बयान में कहा कि क्वीन स्टार (महाराष्ट्र) सरकार का सामना कर लोगों के लिए मिसाल कायम करेंगी कि कुछ गलत होने पर सरकार के खिलाफ आवाज उठाई जाये। 

अभिनेता-निर्माता ने कहा, प्रिय कंगना, आपकी हिम्मत को सलाम है, आपने अपनी आवाज उठाने में यह कभी नहीं सोचा कि क्या सही है और क्या गलत है। यह आपका व्यक्तिगत मुद्दा नहीं था, लेकिन फिर भी सरकार की नाराजगी का सामना करते हुए, आप मजबूत बनी रहीं, जो इसे एक बहुत बड़ा उदाहरण बनाता है। यह कुछ वैसा ही है जैसा 1920 में भगत सिंह ने किया था। 

गौरतलब है कि मुम्बई पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक हालिया बयान से विवाद खड़ा हो गया है। उन्होंने दावा किया था कि वह मुम्बई में असुक्षित महसूस करती हैं। इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनसे मुम्बई वापस नहीं आने को कहा था। राउत के इस बयान के बाद अभिनेत्री ने मुम्बई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। 

बीएमसी ने बुधवार को अभिनेत्री के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए कुछ अवैध निर्माण को तोड़ दिया था जिसके बाद अभिनेत्री ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनका घमंड टूटेगा। 

(पीटीआई इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement