Thursday, April 25, 2024
Advertisement

तमिलनाडु: CM स्टालिन सहित इन सेलेब्स ने कमल हासन को 67 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी

छह बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गीतकार वैरामुथु ने भी कमल हासन को जन्मदिन की बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

IANS Written by: IANS
Updated on: November 07, 2021 14:39 IST
Tamil Nadu CM Stalin wishes Kamal Haasan on his 67th birthday hindi news - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @VIJAYANPINARAYI तमिलनाडु: CM स्टालिन ने कमल हासन को 67 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने अभिनेता और राजनेता कमल हासन को उनके 67वें जन्मदिन पर बधाई दी। स्टालिन ने रविवार को एक ट्वीट में कहा, "मैं अपने प्रिय मित्र 'कलैग्नानी' कमल हासन, भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक और मक्कल निधि मय्यम के अध्यक्ष को जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। उनसे अपनी अच्छी सेवाएं जारी रखने का अनुरोध करता हूं।"

छह बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गीतकार वैरामुथु ने भी कमल हासन को जन्मदिन की बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। गीतकार ने ट्वीट किया, जैसे कलैग्नर करुणानिधि ने एमजीआर के बारे में कहा, मैं भी कमल हासन के बारे में कह सकता हूं, वह मेरे 40 साल से दोस्त रहे हैं।"

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने भी कमल हासन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट किया, "उत्कृष्टता के प्रतीक अभिनेता के लिए आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं!"

कमल हासन की विक्रम की यूनिट ने शनिवार शाम को फिल्म का फस्र्ट लुक जारी कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement