1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Tanushree Dutta Birthday: अपनी पहली फिल्म से तनुश्री दत्ता ने लोगों को बना दिया था अपना 'आशिक'

Tanushree Dutta Birthday: अपनी पहली फिल्म से तनुश्री दत्ता ने लोगों को बना दिया था अपना 'आशिक'

तनुश्री ने हाल ही में अपना 18 किलो वजन कम किया है। ऐसा महसूस हो रहा है कि वह किसी फिल्म में जल्द नजर आने वाली हैं। हालांकि, इस बारे में अभी कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 18, 2021 22:21 IST
Tanushree Dutta Birthday: अपनी पहली फिल्म से तनुश्री दत्ता ने लोगों को बना दिया था अपना 'आशिक'  Tanu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@IAMTANUSHREEDUTTAOFFICIAL Tanushree Dutta Birthday: अपनी पहली फिल्म से तनुश्री दत्ता ने लोगों को बना दिया था अपना 'आशिक'  Tanushree Dutta Birthday: Tanushree Dutta made people her crazy from her debut film

बॉलीवुड में अपने बोल्ड सीन्स से सेन्सेशन मचा चुकी तनुश्री दत्ता का आज जन्मदिन है। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन बहुत कम फिल्में ऐसी हैं जो हिट हुईं, मगर अभिनेत्री के काम को लोगों ने गौर किया। फिल्मों को सुपरहिट बनाने के लिए, तनुश्री ने अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन दिए लेकिन वे फिल्में हिट नहीं हो सकीं। कई हॉट और बोल्ड सीन दिए जाने के बावजूद उनकी सिक्का फिल्मों में चल नहीं पाया, मगर अभिनेत्री अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गईं। उनका आज जन्मदिन, आज के दिन यानि 19 मार्च को झारखंड के जमशेदपुर में उनका हुआ था।

Happy Birthday Tanushree Dutta: फैट से फिट हुईं तनुश्री दत्ता, जानिए कैसे घटाया 18 किलो वजन

तनुश्री दत्ता का फिल्मी करियर बहुत छोटा रहा है, हालांकि, उन्होंने हाल ही में अपना 18 किलो वजन कम किया है। ऐसा महसूस हो रहा है कि वह किसी फिल्म में जल्द नजर आने वाली हैं। हालांकि, इस बारे में अभी कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है।

अभिनेत्री पिछले चंद सालों से फिल्मों से दूर हैं। साल 2004 में, उन्होंने फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता और उसके बाद, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की। उन्होंने अपनी पहली फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिए, जिसकी वजह से वह काफी मशहूर भी हुईं। तनुश्री ने 2005 में फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से बॉलीवुड में कदम रखा और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी भी थे।

अभिनेत्री ने चंद कॉमेडी फिल्मों में काम किया जो औसतन हिट साबित हुईं थी। इन फिल्मों में तनुश्री ने 'रकीब', 'ढोल', 'गुड बॉय बैड बॉय', 'भागम भाग' जैसी फिल्में शामिल हैं।

बीते दिनों मीटू मूवमेंट को लेकर उनका नाम सुर्खियों में था, उन्होंने नाना पाटेकर की फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान उनके साथ हुए छेड़छाड़ का जिक्र किया था। अभिनेत्री ने नाना पाटेकर पर आरोप भी लगाए।

Click Mania