1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Happy Birthday Tanushree Dutta: फैट से फिट हुईं तनुश्री दत्ता, जानिए कैसे घटाया 18 किलो वजन

Happy Birthday Tanushree Dutta: फैट से फिट हुईं तनुश्री दत्ता, जानिए कैसे घटाया 18 किलो वजन

तनुश्री दत्ता ने हाल ही में अपनी फैट टू फिट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे देखकर लोग हैरान रह गए।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: March 18, 2021 21:59 IST
Happy Birthday Tanushree Dutta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- TANUSHREE DUTTA Happy Birthday Tanushree Dutta

आशिक बनाया आपने की तनुश्री दत्ता जब बॉलीवुड में आईं तो पहली ही फिल्म से लोगों को अपना आशिक बना लिया... खूबसूरत गहरी आंखों वाली तनुश्री ना जाने कितनों का क्रश बन गईं। तनुश्री दत्ता के जन्मदिन पर जानिए उनकी अनसुनी कहानी। अपनी बोल्ड और दिलकश अदाओं से तनुश्री ने लोगों को अपना फैन बना लिया। आशिक बनाया आपने में इमरान हाशमी के साथ तनुश्री की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई। इसके बाद तनुश्री दत्ता ने बैक टू बैक कई फिल्में की। मगर फिर वो बड़े पर्दे से गायब हो गईं... वो ना किसी बॉलीवुड पार्टी में नजर आती और ना ही फिल्मों में...

 फिल्मों से दूरी बनाकर तनुश्री दत्ता ने धर्म की तरफ अपना रुख किया

तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि फिल्मों में वो 11-12 घंटे काम करती थीं मगर इतनी मेहनत के बाद भी वो शौहरत और पैसे उन्हें नहीं मिलते थे जो उस वक्त के बाकी कलाकारों को मिल रहे थे। ऐसे में लोग किसी भी तरह का नशा करने लगते हैं मेरे हाथ गीता और बाइबल लग गई। तनुश्री ने बताया कि उन्हें जीसस के दर्शन भी हुए और उनके पास जाने के लिए मैंने फिर हर धर्म के बारे में पढ़ना और जानना शुरू किया। इसके बाद तनुश्री दत्ता की कोई खबर नहीं थी, मगर फिर अचानक तनुश्री दत्ता मीटू मूवमेंट को लेकर खूब चर्चा में रहीं। इस बार तनुश्री दत्ता नॉन ग्लैमरस अवतार में थीं, उनका वेट काफी बढ़ गया था मगर अब एक बार फिर तनुश्री चर्चा में हैं, तनुश्री दत्ता ने 18 किलो वजन कम किया है और उनकी लेटेस्ट तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

फैट से फिट हुईं तनुश्री दत्ता

तनुश्री दत्ता ने हाल ही में अपनी फैट टू फिट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। लोगों ने तनुश्री की इन तस्वीरों को देखकर कहा कि उनकी आशिक बनाया आपने वाली क्रश लौट आई है। 18 महीनों में तनुश्री दत्ता ने 18 किलो वजन कम किया है। खबरें हैं कि तनुश्री दोबारा फिल्मों में वापसी करने वाली हैं।

 तनुश्री दत्ता को हम भी फिल्मों में दोबारा देखने के लिए बेताब हैं, आज वो अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं हमारी तरफ से भी तनुश्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं। 

Related Video
Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021